उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बाहरी हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा सतह किनारे प्लग के साथ स्टेनलेस स्टील बाहरी हेक्सागोनल प्लग एएएए 6 # -32 एएएए 5/16

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2933समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-07 23:04:23

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: तिरछे बड़े फ्लैट हेड सॉकेट हेड कैप स्...

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक रिवेटलेस रिवेट का खुलासा करता है, जिसमें एक नेल बॉडी और एक मैंड्रेल शामिल है, जिसमें नेल बॉडी के एक छोर को नेल बॉडी ब्रिम के साथ प्रदान किया जाता है, और नेल बॉडी ब्रिम को नेल बॉडी के साथ प्रदान किया जाता है। एक समाक्षीय काउंटरबोर, नेल बॉडी को नेल बॉडी के साथ एक थ्रू होल समाक्षीय प्रदान किया जाता है, काउंटरबोर को थ्रू होल के साथ संचार किया जाता है और इसका व्यास थ्रू होल के व्यास से बड़ा होता है, और खराद का एक सिरा एक के साथ प्रदान किया जाता है खराद का धुरा टोपी दूसरे छोर को एक क्लैंप सिर के साथ प्रदान किया जाता है, और अंत में क्लैंप सिर को अंदर की ओर वापस लेने या इसे बाहर की ओर खोलने के लिए एक लोचदार नाली प्रदान की जाती है। कोर पर क्लैंपिंग हेड काउंटरसंक होल और थ्रू होल द्वारा गठित बॉस पर लगाया जाता है। उपर्युक्त कीलक मुक्त कीलक संरचना में न केवल सरल, कॉम्पैक्ट और उचित है; रिवेटिंग सरल है और इसके लिए पेशेवर उपकरणों और उपकरणों की आवश्यकता नहीं होती है; और रिवेटिंग के बाद जुदा करना आसान है, पुन: उपयोग किया जा सकता है, इसमें अनुप्रयोगों की एक विस्तृत श्रृंखला है, और कनेक्शन में विश्वसनीय और स्थिर है।

इंदौरइंदौररिवेट नट नट को रिवेट करने का एक उपकरण है, जिसका उपयोग नट को एक शीट पर रिवेट करने के लिए किया जा सकता है और इसमें व्यापक उपयोग होते हैं। अधिकांश मौजूदा कीलक नटों में एक डबल-हैंडल संरचना होती है, जो संरचना में जटिल और लागत में उच्च होती है; और डबल-हैंडल संरचना को आम तौर पर दो हैंडल के बीच बड़ी दूरी के कारण संचालित करने के लिए दोनों हाथों की आवश्यकता होती है, जो संचालित करने के लिए असुविधाजनक है। तकनीकी प्राप्ति तत्व: उपरोक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, Yueluo सरल संरचना, कम लागत और सुविधाजनक संचालन के साथ एक कीलक अखरोट प्रदान करता है। Yueluo द्वारा अपनाया गया तकनीकी समाधान है: एक निश्चित शरीर, एक स्लाइडिंग शरीर, एक गाइड आस्तीन, एक नट, एक खोखला पेंच और एक हैंडल सहित;

एक नट आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला फास्टनर होता है, जिसे आमतौर पर बन्धन उपकरणों का एक सेट बनाने के लिए एक स्क्रू के साथ जोड़ा जाता है। अधिक प्रभावी कसने के प्रभाव को प्रभावी ढंग से प्राप्त करने और एक नट को अपने आप ढीला होने से रोकने के लिए, कसने के प्रभाव को और बढ़ाने के लिए कई स्थानों पर दो नटों का एक साथ उपयोग किया जाता है;

पिछली कला में, स्वचालित लॉकिंग स्क्रू मशीनों में इलेक्ट्रिक स्क्रूड्रिवर सभी स्क्रू को अवशोषित करने के लिए चूषण विधि को अपनाते हैं। ऐसी संरचना अपेक्षाकृत जटिल है, और वायु सर्किट के डिजाइन पर विचार करने की आवश्यकता है, और सामग्री जाम होने की घटना होने की संभावना है, और इसे वायु सर्किट के कारण नहीं किया जा सकता है। डीप होल लॉकिंग स्क्रू से यूजर्स को काफी परेशानी होती है।

ग्रीक गणितज्ञ अरकुटास ने एक बार पेंच, पेंच, पेंच के सिद्धांत का वर्णन किया था। पहली शताब्दी ईस्वी में, भूमध्यसागरीय दुनिया ने स्क्रू प्रेस में लकड़ी के स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू का उपयोग करना शुरू कर दिया था जो जैतून से जैतून का तेल दबा सकते थे, या अंगूर से वाइन बना सकते थे। पंद्रहवीं शताब्दी से पहले, यूरोप में फास्टनरों के रूप में धातु के स्क्रू, स्क्रू, स्क्रू का उपयोग शायद ही कभी किया जाता था। Rybczynski (Rybczynski) साबित करता है कि मध्य युग (नवीनतम AD 1580 में) में हाथ से पकड़े गए स्क्रूड्राइवर और स्क्रूड्राइवर मौजूद थे, लेकिन यह अठारहवीं शताब्दी तक नहीं था कि थ्रेडेड फास्टनरों का व्यावसायीकरण किया गया और व्यापक रूप से उपयोग किया जाने लगा। . थ्रेडेड फास्टनरों का व्यापक रूप से उपयोग किए जाने से पहले, कसने के कई अलग-अलग तरीके थे। ज्यादातर लकड़ी के काम और फोर्जिंग से संबंधित हैं, और मशीनिंग से कम, डॉवेल और पिन, वेज, टेनन और टेनन, डोवेटेल, नाखून, फोर्ज वेल्डिंग, और अन्य जैसे अवधारणाएं चमड़े या फाइबर से बंधे हैं और एक साथ बंधे हैं। उन्नीसवीं सदी के मध्य से पहले, जहाजों को कोटर पिन, पिन बोल्ट या रिवेट्स के साथ बनाया गया था। चिपकने वाले भी थे, लेकिन उतने नहीं जितने आज हैं। 18 वीं शताब्दी में बड़े पैमाने पर स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू का उत्पादन करने के लिए मशीन टूल्स के उपयोग के बाद धातु के स्क्रू, स्क्रू और स्क्रू आमतौर पर फास्टनरों का उपयोग किया जाने लगा। यह तकनीक 1760 और 1770 के आसपास दो अलग-अलग प्रक्रियाओं के साथ विकसित हुई। दृष्टिकोण, लेकिन जल्दी से अभिसरण: लकड़ी के स्क्रू, स्क्रू, स्क्रू (लकड़ी के फिक्सिंग, स्क्रू, स्क्रू के लिए धातु के स्क्रू) को एकल-उद्देश्य, उच्च-उपज वाली मशीनों और कम-मात्रा, मोल्ड शॉप स्टाइल उत्पादन वी-थ्रेड मशीन स्क्रू के साथ मशीनीकृत किया जाता है। पेंच, पेंच, विभिन्न पिचों की एक किस्म से चुन सकते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काले इंच के स्क्रू, छेद वाले बोल्ट, DIN6797A, मशीन वायर स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनर प्रदान कर सकते हैं आपके लिए समाधान।

एज प्लग के साथ षट्भुज निकला हुआ किनारा

स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।