उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

आउटडोर लैंप आउटलेट नट वॉटरप्रूफ कनेक्टर लैंप आउटलेट नोजल फ्लड लाइट वॉटरप्रूफ कनेक्टर

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2414समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-29 11:02:09

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एलेवेटर कनेक्शन नट, सपोर्ट कॉलम वा...

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक सरल संरचना, कम प्रसंस्करण कठिनाई, और सुविधाजनक riveting है। कुंडलाकार खांचे को छोड़कर पूरे पिन का व्यास समान होता है। खींचे गए तार का सीधे उपयोग किया जा सकता है, जो सामग्री की लागत और मशीनिंग लागत को बचाता है, और उत्पादन की गति और दक्षता में सुधार करता है। संरचना को छेद की उच्च मशीनिंग सटीकता की आवश्यकता नहीं होती है, जो मशीनिंग लागत और भागों की पुन: कार्य दर को प्रभावी ढंग से कम कर सकती है।

स्टेनलेस स्टील आमतौर पर स्टील को संदर्भित करता है जिसमें हवा, पानी, एसिड, क्षार नमक या अन्य माध्यम से जंग का विरोध करने की क्षमता होती है। मिश्र धातु संरचना के आधार पर, जंग प्रतिरोध और एसिड प्रतिरोध पर ध्यान केंद्रित किया जाता है। हालांकि कुछ स्टील्स जंग प्रतिरोधी हैं, वे जरूरी नहीं कि एसिड प्रतिरोधी हों, और एसिड प्रतिरोधी स्टील्स आमतौर पर जंग प्रतिरोधी होते हैं। ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील का उपयोग मुख्य रूप से फास्टनरों के उत्पादन में किया जाता है। लोगों के दैनिक जीवन में, स्टेनलेस स्टील को अक्सर ऑस्टेनिटिक स्टेनलेस स्टील भी कहा जाता है। हम जिन स्टेनलेस स्टील फास्टनरों का उपयोग करते हैं, वे मुख्य रूप से कच्चे माल के रूप में ऑस्टेनिटिक 302, 304, 316 और कम निकल 201 से बने होते हैं।

धातु के हिस्सों को जोड़ने का सबसे पारंपरिक तरीका रिवेटिंग है। इसमें आसान संचालन, उच्च विश्वसनीयता और ख़राब करना आसान नहीं है। यह व्यापक रूप से टेंट और कैंप बेड जैसे बाहरी उत्पादों के कंकाल में उपयोग किया जाता है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले एल्यूमीनियम मिश्र धातु रिवेट्स रिवेटिंग प्रक्रिया में रिवेट किए गए हिस्सों के हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप का उपयोग करते हैं। लागत और कार्यात्मक विचारों के कारण, कीलक और कीलक वाली सामग्री अक्सर भिन्न होती है, जो बाहरी उच्च आर्द्रता में होना आसान है। इलेक्ट्रोकेमिकल जंग, और आमतौर पर इस्तेमाल की जाने वाली उच्च शक्ति वाली पतली दीवार वाले पाइपों में रिवेटिंग बिंदु पर एल्यूमीनियम मिश्र धातु के रिवेट्स पर एक बड़ा कतरनी तनाव होता है। उपरोक्त दो कारकों की संयुक्त कार्रवाई के तहत, रिवेटिंग बिंदु पर विरूपण या यहां तक कि टूटना आसान है, जो बाहरी उत्पादों के जीवन को प्रभावित करता है। एक प्रकार का जंग और कतरनी प्रतिरोधी एल्यूमीनियम मिश्र धातु रिवेट्स।

यह निकासी निर्धारित करती है कि संबंधित लॉकिंग होल में लॉकिंग स्क्रू के माध्यम से तय की गई हड्डी का टुकड़ा नाखून के सापेक्ष कितना आगे बढ़ सकता है और इस प्रकार नाखून की कठोरता के कारण उसी नाखून द्वारा तय किए गए अन्य हड्डी के टुकड़ों के सापेक्ष भी। सामग्री के लचीलेपन और समग्र उपकरण के साथ यह एक ऐसे आकार का निर्माण कर सकता है जो प्रभावी उपचार को रोकता है या निर्णायक रूप से देरी करता है। सर्जन के लिए लॉकिंग डिवाइस की प्रयोज्यता सुनिश्चित करने के लिए, यह अंतर, हालांकि अपरिहार्य है, कुछ संकेतों में चिकित्सकीय रूप से अवांछनीय है (उदाहरण के लिए तत्वमीमांसा टुकड़े के मामले में)। यहां तक कि एक पूर्ण क्रॉस-सेक्शन वाला एक स्क्रू, जिसमें लॉकिंग होल में एक आंतरिक धागा हो सकता है, गैपलेस नहीं है। यह आंतरिक धागा केवल लॉकिंग स्क्रू पर स्क्रू के संभावित अक्षीय संचलन को रोकता है।

सेल्फ-लॉकिंग नट आमतौर पर घर्षण पर निर्भर करते हैं। सिद्धांत उभरा हुआ दांतों को शीट धातु के प्रीसेट छेद में दबाना है। आम तौर पर, स्क्वायर प्रीसेट होल का व्यास कीलक नट की तुलना में थोड़ा छोटा होता है। अखरोट लॉकिंग तंत्र से जुड़ा हुआ है। जब अखरोट को कड़ा किया जाता है, तो लॉकिंग तंत्र शासक निकाय को बंद कर देता है, और शासक फ्रेम लॉकिंग के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए स्वतंत्र रूप से आगे नहीं बढ़ सकता है; जब नट को ढीला किया जाता है, तो लॉकिंग मैकेनिज्म रूलर बॉडी को अलग कर देता है, और रूलर फ्रेम एज बॉडी मूवमेंट

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उच्च पॉलिश पिन, जीआर 2 पागल, 4.8 ग्रेड सफेद जस्ता इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर वसंत नट, मानक वाशर और अन्य उत्पादों, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

आउटडोर लाइट आउटलेट अखरोट

वाटरप्रूफ कनेक्टर


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।