उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील गैर-मानक भागों धातु भागों निर्माताओं को चित्र और नमूने के लिए थोक स्टेनलेस स्टील गैर-मानक भागों में बदल रहा है

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2901समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-24 12:20:06

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पीएम स्क्रू, कैप स्क्रू GB109 कॉ...

गैर-मानक यांत्रिक डिजाइन में, जब लंबे शाफ्ट या रॉड के आकार की संरचना के मध्य भाग को थ्रेड करने की आवश्यकता होती है, तो अंत सीमित होता है और अखरोट में प्रवेश नहीं किया जा सकता है, जिससे समस्या होगी कि स्थापना को महसूस नहीं किया जा सकता है। इस समस्या को हल करने के लिए, इसे अक्सर रद्द करना पड़ता है। यह उपकरण लागत में कमी और इष्टतम कार्य की प्राप्ति के लिए अनुकूल नहीं है, और यहां तक कि समस्या को हल नहीं किया जा सकता है, और एक और तरीके की आवश्यकता है।

कुछ विशेष अवसरों में, दोनों वस्तुओं को रिवेट करने की आवश्यकता होती है और उनका जलरोधी प्रदर्शन अच्छा होता है। मौजूदा रिवेट्स में खराब जलरोधी प्रदर्शन होता है और अक्सर पानी के रिसने जैसी समस्याएं होती हैं।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक सरल संरचना, कम प्रसंस्करण कठिनाई, और सुविधाजनक riveting है। कुंडलाकार खांचे को छोड़कर पूरे पिन का व्यास समान होता है। खींचे गए तार का सीधे उपयोग किया जा सकता है, जो सामग्री की लागत और मशीनिंग लागत को बचाता है, और उत्पादन की गति और दक्षता में सुधार करता है। संरचना को छेद की उच्च मशीनिंग सटीकता की आवश्यकता नहीं होती है, जो मशीनिंग लागत और भागों की पुन: कार्य दर को प्रभावी ढंग से कम कर सकती है।

इंदौरबेलनाकार पिन व्यापक रूप से यांत्रिक उपकरणों पर घटकों की स्थिति या कनेक्टिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं, और इंदौरबेलनाकार पिन पिन छेद में हस्तक्षेप फिट के माध्यम से तय किए जाते हैं। इंदौरबेलनाकार पिन आमतौर पर एक पीसने वाली मशीन और एक पंच पूर्व द्वारा संसाधित होते हैं, लेकिन उपरोक्त प्रसंस्करण विधियों में जटिल संचालन प्रक्रियाएं, उच्च प्रसंस्करण उपकरण और उच्च प्रसंस्करण लागत होती है।

एंकर बोल्ट को फिक्स्ड एंकर बोल्ट, मूवेबल एंकर बोल्ट, एक्सपेंशन एंकर एंकर बोल्ट और चिपकने वाले एंकर बोल्ट में विभाजित किया जा सकता है। विभिन्न आकृतियों के अनुसार, इसे एल-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, 9-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, यू-आकार के एम्बेडेड बोल्ट, इंदौरवेल्डेड एम्बेडेड बोल्ट और नीचे की प्लेट एम्बेडेड बोल्ट में विभाजित किया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: युआनयुआन नट, रियर जिन स्क्रू, शंक्वाकार एकल-पक्षीय दांत, मशीन थ्रेड मशीन स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ। फास्टनर समाधान।

स्टेनलेस स्टील इंदौरइंदौरगैर मानक भागों

बने धातु भागों के थोक निर्माताओं


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।