उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील लोहे की पिन स्थिति बेलनाकार पिन घुमावदार शाफ्ट पिन लोहे की पिन स्टेनलेस स्टील

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2421समाप्ति स्रोत: समय:2023-08-10 11:26:05

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इलास्टिक पिन कोटर पिन, सुराख़ के साथ ...

पिन का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। दो चलती घटकों के घूर्णन तंत्र के कनेक्शन में, जैसे क्रैंक तंत्र, मोड़ तंत्र, हाइड्रोलिक सिलेंडर और चलती भागों के बीच कनेक्शन, पिन का उपयोग किया जाता है। तरह। चलने वाले उपकरणों के सामान्य उपयोग को सुनिश्चित करने के लिए और इंदौरबेलनाकार पिन को उपयोग के दौरान फिसलने और गिरने से रोकने के लिए, पिन के शीर्ष पर आमतौर पर कुछ विरोधी गिरने वाली विधियों का उपयोग किया जाता है, जैसे 1. छेद ड्रिल करें और कोटर पिन डालें पिनों को फिसलने से रोकने के लिए; 2. पिन को फिसलने से रोकने के लिए बाहरी धागे को नट से कस दिया जाता है; 3. स्लॉट को फिसलने से रोकने के लिए एक सर्किल के साथ क्लैंप किया जाता है, आदि। ये उपाय इंदौरबेलनाकार पिन को बार-बार डिस्सेप्लर और असेंबली के मामले में बहुत व्यावहारिक बनाते हैं, लेकिन टकराव को रोकने के लिए क्षेत्र के वास्तविक उपयोग में प्रत्येक समस्या निवारण या रखरखाव के दौरान कुछ उपकरणों की, पिन को बाहर निकालने और चालू करने की आवश्यकता होती है, आदि। विफलता या रखरखाव पूरा होने के बाद, नीचे रखें और फिर पुनर्स्थापित करने के लिए पिन डालें, यह प्रक्रिया वास्तविक ऑपरेटर के लिए परेशानी लाएगी। उदाहरण के लिए, हर बार जब आप पिन को अलग करते हैं और इकट्ठा करते हैं तो विशेष उपकरण आपके साथ लाए जाने चाहिए, और बार-बार जुदा होने और असेंबली के बाद स्प्लिट पिन या सर्किल आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है। , परेशानी से बचाने के लिए, ऑपरेटर कभी-कभी लोहे के तार का उपयोग धागे को बांधने या इसके बजाय इसे जकड़ने के लिए करता है, और यहां तक कि गति और सुविधा के लिए पिन को भी नहीं हटाता है, जो दोषों से निपटने के दौरान उपकरण को नुकसान पहुंचाना आसान है।

ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना को समझने और मास्टर करने में आसान बनाने के लिए और विवरण बनाएं। जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, Yueluo ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू की थ्रेड डिज़ाइन संरचना का एक योजनाबद्ध आरेख है। यह इस आंकड़े से देखा जा सकता है कि यह निर्माण मुख्य रूप से धागे के दांत कोण को नियंत्रित करता है। कई सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के सामान्य टूथ एंगल की तुलना में, जो 48 डिग्री, 60 डिग्री और 34.5 डिग्री हैं, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का टूथ एंगल। प्रोफाइल एंगल एक 30-डिग्री एसिमेट्रिकल थ्रेड I द्वारा बनाया गया है। विशेष रूप से, विषम धागा I में एक आगे धागा कोण होता है जो रिवर्स थ्रेड कोण से बड़ा होता है। एक अधिक पसंदीदा अवतार एक असममित धागा है। इन-लाइन इंस्टॉलेशन का टूथ प्रोफाइल एंगल α 20 डिग्री है, और टूथ प्रोफाइल एंगल β रिवर्स इंस्टॉलेशन का 10 डिग्री है। इस संकरे गैर-स्टैक्ड धागे के साथ, प्लास्टिक सामग्री पर रेडियल दबाव प्रभावी रूप से कम हो जाता है। इसके अलावा, पेंच दांतों के बीच की निचली सतह 11 को एक गोलाकार चाप सतह के रूप में डिज़ाइन किया गया है। स्व-टैपिंग थ्रेड बनाने की प्रक्रिया में, यह सामग्री के प्रवाह और धागे के निर्माण के लिए अधिक अनुकूल है, और साथ ही, सामग्री को स्क्रू के साथ अधिक निकटता से मिलान किया जा सकता है। इसके अलावा, आवरण का रेडियल दबाव अपेक्षाकृत समान होता है, और गठित धागे आसानी से क्षतिग्रस्त नहीं होते हैं। Yueluo का परीक्षण पेशेवर मानकों की एक श्रृंखला द्वारा किया गया है। अन्य पारंपरिक शिकंजे की तुलना में, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा डिजाइन किए गए प्लास्टिक के शिकंजे में बेहतर रेडियल दबाव, स्थापना के बाद खोल विरूपण, लोड वितरण, स्थापना टोक़, ड्राइंग बल वितरण, पुल-आउट बल की ताकत और बढ़ते टोक़ रेंज सभी फायदे दिखाते हैं। विशेष रूप से, समान क्लैंपिंग बल और खींचने वाले बल को प्राप्त करने के लिए इसे कम टोक़ के साथ स्थापित किया जा सकता है। एक विशिष्ट पैरामीटर की तुलना में, डेल्टा-पीटी की थ्रेड स्ट्रेंथ 387N है, जबकि ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड की थ्रेड स्ट्रेंथ 444N तक पहुंचती है। Yueluo ऊपर विस्तृत विवरण में ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के प्लास्टिक स्क्रू संरचना और कार्यान्वयन को समझ सकता है। यह समझा जा सकता है कि विशेष धागा संरचना में सुधार के माध्यम से, पेंच स्थापना के दौरान रेडियल दबाव और स्थापना टोक़ कम हो जाता है, और प्लास्टिक के छेद को नुकसान कम हो जाता है; और स्क्रू का पुल-आउट प्रतिरोध बढ़ जाता है, और असेंबली में ढीला दिखना आसान नहीं होता है। उसी समय, चाप के थ्रेड्स के बीच कनेक्शन की निचली सतह का डिज़ाइन इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट की सामग्री के प्रवाह को अनुकूलित करता है, जिससे इंस्टॉलेशन कनेक्शन की अखंडता में सुधार होता है।

आम तौर पर, टी-बोल्ट संरचना सामान्य होती है, और इसके रिक्त आकार को एक समय में मल्टी-स्टेशन कोल्ड हेडिंग मशीन पर पूरा किया जा सकता है। लेकिन अपेक्षाकृत दुर्लभ संरचनाओं वाले टी-बोल्ट के लिए, (उदाहरण के लिए: 14x42 सिलेंडर (सिर) + ¢12 सिलेंडर का प्रतिच्छेदन, दो सिलेंडर एक 90 ° चौराहा बनाते हैं) विशेष संरचना के कारण, सिर कोल्ड बनाना मुश्किल है, और पारंपरिक प्रसंस्करण मार्ग है: डाई कास्टिंग ब्लैंक → डिबुरिंग → टर्निंग प्रोसेसिंग → ग्राइंडिंग ब्लैंक डायमीटर → वायर रोलिंग → हीट ट्रीटमेंट → सरफेस ट्रीटमेंट → तैयार उत्पाद पैकेजिंग।

फ्लैट कुंजी पक्ष में टोक़ को प्रसारित करती है, अच्छी तटस्थता है, इकट्ठा करना और अलग करना आसान है, और शाफ्ट पर भागों के अक्षीय निर्धारण का एहसास नहीं कर सकता है। साधारण फ्लैट की: टाइप ए, टाइप बी, टाइप सी, टाइप ए का उपयोग एंड मिल्स द्वारा मशीनी शाफ्ट ग्रूव के लिए किया जाता है। कुंजी खांचे में अक्षीय रूप से अच्छी तरह से तय होती है, लेकिन शाफ्ट पर खांचे के कारण तनाव की एकाग्रता बड़ी होती है; टाइप बी का उपयोग डिस्क मिलिंग कटर के लिए किया जाता है। मशीनीकृत शाफ्ट नाली, शाफ्ट का तनाव एकाग्रता छोटा है; सी प्रकार का उपयोग शाफ्ट अंत के लिए किया जाता है; यह उच्च गति, उच्च परिशुद्धता या चर भार और प्रभाव के तहत अवसरों के लिए उपयुक्त है, जैसे शाफ्ट पर गियर, स्प्रोकेट और अन्य घूर्णन भागों को ठीक करना। निर्देशित फ्लैट कुंजी: कुंजी शाफ्ट पर एक स्क्रू के साथ तय की जाती है, कुंजी और हब नाली गतिशील फिट में होती है, और शाफ्ट के हिस्से अक्षीय रूप से आगे बढ़ सकते हैं। कुंजी को शुरू करने की सुविधा के लिए, एक की-स्टार्टिंग स्क्रू होल है। उन अवसरों का उपयोग करें जहां शाफ्ट पर भागों का अक्षीय आंदोलन बड़ा नहीं है, जैसे गियरबॉक्स में स्लिप गियर। पंख कुंजी: कुंजी धुरी पर तय की जाती है, और शाफ्ट के हिस्से कुंजी के साथ अक्षीय रूप से आगे बढ़ सकते हैं; इसका उपयोग उन अवसरों में किया जाता है जहां शाफ्ट पर भागों की अक्षीय गति बड़ी होती है;

एंटी-स्लिप दांतों वाले टी-बोल्ट में एक ब्लॉक-आकार का बोल्ट हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल होता है, बोल्ट हेड और स्क्रू रॉड टी-आकार के होते हैं, स्क्रू हेड को साइड एंड सतह पर एंटी-स्लिप दांत प्रदान किया जाता है। पेंच, और पेंच अंत सतह खांचे के साथ प्रदान की जाती है; एंटी-स्किड दांत बोल्ट सिर पर स्क्रू के साइड एंड फेस से निकलते हैं, एंटी-स्किड दांत स्ट्रिप दांत या जालीदार दांत होते हैं, और उनका क्रॉस-सेक्शन त्रिकोणीय होता है; या हेक्सागोनल स्लॉट आदि। उपयोगिता मॉडल के एंटी-स्किड दांतों वाले टी-बोल्ट को न केवल टी-आकार के खांचे में जल्दी से डाला जा सकता है, बल्कि विश्वसनीय कनेक्शन भी सुनिश्चित करता है, और बोल्ट कसने के दौरान रोटेशन का पालन नहीं करता है काष्ठफल।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरGB6172 पतले नट, मैनहोल कवर फास्टनरों, षट्भुज सॉकेट सिर शिकंजा, मैंगनीज भारी वसंत वाशर और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ। फास्टनर समाधान।

स्टेनलेस स्टील पिन

इंदौरबेलनाकार पिन का पता लगाना घुमावदार दस्ता पिन आयरन पिन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।