उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

316 स्टेनलेस स्टील स्टड गैर-मानक स्टड स्टेनलेस स्टील स्टड गैर-मानक

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2656समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-13 09:44:52

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गोल नट उठाना, बाहरी दांत, फ्लैट हे...

तकनीकी समस्या को दूर करने के लिए कि स्क्रू और नट्स को एक ही समय में पूर्व कला में अलग और इकट्ठा नहीं किया जा सकता है, गुआंग्डोंग यूलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड एक सरल संरचना प्रदान करता है और एक ही समय में जल्दी से अलग और इकट्ठा किया जा सकता है। एक छोटी सी जगह में। पेंच और अखरोट हटाने का उपकरण।

सामान्य तौर पर, स्व-टैपिंग स्क्रू के आकार, यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन आवश्यकताओं में निम्नलिखित मानक होते हैं: 1. स्व-टैपिंग स्क्रू आकार मानक ASME B18.6.3 2010 मानक न केवल स्लेटेड और क्रॉस-रिकेस्ड सेल्फ-टैपिंग के आयामों का परिचय देता है शिकंजा और धातु ड्राइव शिकंजा, लेकिन इसमें कार्बन स्टील के स्वयं-टैपिंग शिकंजा के यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन आवश्यकताओं को भी शामिल किया गया है। परिशिष्ट विभिन्न आयामों को मापने और क्लैंपिंग लंबाई और परीक्षण एपर्चर पर अनुप्रयोग मार्गदर्शन के लिए निर्देश देता है। 2. स्व-टैपिंग स्क्रू प्रदर्शन मानक (यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन सहित): (1) SAE J933: कार्बन स्टील के साधारण सेल्फ-टैपिंग स्क्रू और व्हाइट-कट सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक प्रदर्शन और कार्य प्रदर्शन आवश्यकताओं का परिचय देता है। कच्चे माल के चयन, गर्मी उपचार, कार्बराइज्ड परत की गहराई, सतह कठोरता और कोर कठोरता के लिए आवश्यकताओं को और निर्दिष्ट किया गया है। (2) SAE J81: सेल्फ-एक्सट्रूज़न सेल्फ-टैपिंग स्क्रू (सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू) के यांत्रिक गुणों और कार्य प्रदर्शन को पेश किया गया है। (3) SAE J78: सेल्फ-ड्रिलिंग और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक गुणों और कार्य गुणों को पेश किया जाता है। (4) IFl-113: सेल्फ-ड्रिलिंग और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक गुणों और कार्य गुणों को पेश किया जाता है। (5) एएसटीएम सी 1513: कार्बन स्टील सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के यांत्रिक गुणों और प्रदर्शन आवश्यकताओं का परिचय देता है। अन्य विशेष प्रकार के सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के लिए, कोई संबंधित राष्ट्रीय या औद्योगिक मानक नहीं है, और कार्बन स्टील के अलावा अन्य धातु सामग्री से बने सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के लिए कोई डेटा नहीं पहचाना गया है। इन स्व-टैपिंग शिकंजा पर तकनीकी डेटा के लिए, आप निर्माता के साथ जांच कर सकते हैं।

कैसे उपयोग करें, कीलक नट क्या है? आमतौर पर, लिफ्ट के अंदर उपयोग किए जाने वाले कीलक नट का उपयोग कारों या विमानन पर अलग-अलग बोर्डों पर विभिन्न भागों को स्थापित करते समय किसी प्रकार के स्क्रू को स्थापित करने के लिए किया जाता है। आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले स्थान बहुत महत्वपूर्ण कनेक्शन भाग होते हैं, इसलिए कीलक नट सामग्री का चुनाव बहुत महत्वपूर्ण होता है। कीलक अखरोट का उपयोग कैसे करें? आइए इसे एक साथ देखें। इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग विभिन्न धातु प्लेटों, पाइपों और अन्य विनिर्माण उद्योगों के फिक्सिंग क्षेत्रों में किया जाता है, और ऑटोमोबाइल, विमानन, रेलवे, प्रशीतन, लिफ्ट, स्विच, उपकरण, फर्नीचर जैसे विद्युत और हल्के औद्योगिक उत्पादों की विधानसभा में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। और सजावट। इसे शीट मेटल, पतली दीवार वाली पाइप वेल्डिंग नट, सब्सट्रेट वेल्डिंग विरूपण, आंतरिक थ्रेड टेपर आदि की कमियों को हल करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इसमें आंतरिक थ्रेड, वेल्डिंग नट, कीलक दक्षता की आवश्यकता नहीं होती है, और इसका उपयोग करना आसान है।

मशीनरी उद्योग फास्टनरों के मुख्य उपयोगकर्ताओं में से एक है। मशीनरी उद्योग में यांत्रिक बुनियादी भागों की महत्वपूर्ण स्थिति और निवेश की दीर्घकालिक कमी के बारे में चीन की देर से समझ के कारण, पूरे उद्योग की नींव खराब, कमजोर नींव और कमजोर ताकत है। विशेष रूप से चीन में मुख्य इंजन के स्तर में सुधार के साथ, मुख्य इंजन के पीछे यांत्रिक बुनियादी भागों की अड़चन घटना तेजी से स्पष्ट हो गई है। आज, हालांकि राज्य ने प्रौद्योगिकी परिचय, तकनीकी परिवर्तन, वैज्ञानिक अनुसंधान और विकास आदि में कुछ समर्थन दिया है, फिर भी मौजूदा बाजार की मांग और विदेशी स्तरों की तुलना में एक बड़ा अंतर है। अस्थिर गुणवत्ता, उच्च प्रारंभिक विफलता दर और खराब विश्वसनीयता। मशीनरी उद्योग में फास्टनरों मुख्य बुनियादी उत्पाद हैं, और मशीनरी उद्योग का विकास भी फास्टनर उत्पादों के लिए उच्च आवश्यकताओं को आगे बढ़ाता है। घरेलू साधारण मानक फास्टनरों की आपूर्ति हमेशा अधिक रही है, जबकि उच्च अंत फास्टनरों (उच्च तापमान, विशेष आकार, टाइटेनियम-प्लास्टिक मिश्रित, विशेष प्रदर्शन और अन्य फास्टनरों) की आपूर्ति कम है, और वे आयात पर भी निर्भर हैं। राज्य मशीनरी ब्यूरो सामान्य मानक फास्टनरों को प्रतिबंधित विकास उत्पादों के रूप में सूचीबद्ध करता है, और उच्च शक्ति वाले विशेष आकार के फास्टनरों को वर्तमान में प्रोत्साहित विकास उत्पादों के रूप में सूचीबद्ध करता है। देश के औद्योगीकरण के स्तर में सुधार और तकनीकी प्रगति के साथ, उच्च शक्ति वाले फास्टनरों का उपयोग धीरे-धीरे बढ़ा है।

परीक्षण प्रक्रिया में खरीद और बिक्री जानते हैं कि स्क्रू की गुणवत्ता का निर्माण किया जाता है, पता नहीं लगाया जाता है, लेकिन निर्माण में, हमें उन्हें जितना संभव हो उतना अच्छा बनाने की पूरी कोशिश करनी चाहिए। लेकिन यह पूरी तरह से त्रुटि-मुक्त और त्रुटि-मुक्त होने की संभावना नहीं है। हम सभी जानते हैं कि त्रुटियां अपरिहार्य हैं और केवल असीम रूप से ही संपर्क किया जा सकता है। इसलिए, इस समय, पेंच की गुणवत्ता में सुधार के लिए पेंच की गुणवत्ता निरीक्षण की आवश्यकता होती है। स्क्रू वायर सामग्री से स्क्रू उद्योग निर्माताओं के उत्पादन में ऑर्डर करने की शुरुआत में, आपको पहले स्क्रू वायर के वायर व्यास और स्क्रू की सामग्री की जांच करनी चाहिए। आम तौर पर, तार व्यास के आकार को मापने के लिए स्क्रू के तार व्यास को कैलीपर से मापा जाता है, चाहे वह स्व-आदेश के लिए उपयुक्त हो। एक समान आकार। इनका परीक्षण करने के बाद, यह उत्पादन प्रक्रिया में परीक्षण है, जो पेंच के सिर से शुरू होता है, सिर के आकार, सिर के विपरीत पक्ष, विकर्ण कोण, क्रॉस ग्रूव की गहराई, सहनशीलता सीमा निर्धारित करने के लिए होता है। पेंच और इतने पर। इन्हें कैलिपर्स से चेक किया जाता है। दांतों को घुमाते समय सभी पहलुओं के निरीक्षण में, मुख्य बात यह है कि क्या धागा पास और स्टॉप गेज को पार कर सकता है, और क्या स्क्रू धागा गेज को पार कर सकता है और रुक सकता है। अगला इलेक्ट्रोप्लेटिंग माप समस्या है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद, क्या यह पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करता है और क्या यह नमक स्प्रे द्वारा आवश्यक समय को पारित कर सकता है। उपकरण में पर्यावरण परीक्षण मशीन और नमक स्प्रे परीक्षण मशीन शामिल हैं। संक्षेप में, स्क्रू उत्पादन और बिक्री की प्रक्रिया में, स्क्रू की गुणवत्ता का पता लगाने के लिए आवश्यक उपकरण होने चाहिए। सारांश को निम्नानुसार संक्षेपित किया जाना चाहिए: कैलिपर्स, कठोरता परीक्षक, नमक स्प्रे मशीन, पर्यावरण परीक्षण मशीन, पास और स्टॉप गेज इत्यादि। स्क्रू का उत्पादन और बिक्री करते समय, एक स्क्रू विनिर्देश और स्क्रू मॉडल होगा। पेंच विनिर्देश और पेंच मॉडल के साथ, हम समझ सकते हैं कि ग्राहक को किस विनिर्देश पेंच और किस आकार के पेंच की आवश्यकता है। कई पेंच विनिर्देश और पेंच मॉडल राष्ट्रीय मानक विनिर्देशों और मॉडलों पर आधारित हैं। आमतौर पर ऐसे स्क्रू को साधारण स्क्रू कहा जाता है, जो आमतौर पर बाजार में उपलब्ध होते हैं। कुछ इंदौरगैर-मानक पेंच हैं, जो राष्ट्रीय मानक विनिर्देशों, मॉडल और आकारों पर आधारित नहीं हैं, लेकिन उत्पाद सामग्री के लिए आवश्यक मानकों के अनुसार अनुकूलित किए गए हैं। सामान्य बाजार में कोई स्टॉक नहीं है। इस तरह, चित्र और नमूने बनाना आवश्यक है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन एंटी-लूज़िंग सेल्फ-लॉकिंग नट्स, GB873 इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स, हैमर रिवेट्स, राउंड हेड प्लम ब्लॉसम एंटी-थेफ्ट बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त कसने वाले बोल्ट प्रदान कर सकते हैं। फर्मवेयर समाधान।

316 स्टेनलेस स्टील

इंदौरटेक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।