उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील सात-वर्ण कोहनी सात-वर्ण झुकने वाली दीवार समर्थन मुद्रांकन और वेल्डिंग कोहनी समर्थन मानचित्र अनुकूलन के लिए समर्थन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2302समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-08 23:23:26

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: Q404, हेक्सागोनल विस्तारित अखरोट, ...

जैसे-जैसे मेरी डिजिटल टीवी तकनीक अधिक से अधिक परिपक्व होती जाती है, डिजिटल-से-एनालॉग सिग्नल रूपांतरण फ़ंक्शन वाले अधिक से अधिक लोग लोगों के जीवन में प्रवेश करते हैं। इसलिए, उत्पादन और प्रसंस्करण की संख्या भी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। उत्पादन में पीसीबी फिक्सिंग स्क्रू के फॉर्म, विश्वसनीयता और लागत के लिए कई आवश्यकताएं हैं। मौजूदा फिक्सिंग विधियों में से एक बोल्ट और नट्स के माध्यम से ठीक करना है। ऑपरेशन के चरण पीसीबी बोर्ड को आवरण से जुड़े आंतरिक थ्रेडेड कॉपर कॉलम पर रखना है, और ठीक दांतों के साथ बोल्ट से गुजरना है। पीसीबी बोर्ड पर पेंच छेद, और फिर उन्हें तांबे के पदों पर नट्स के साथ ठीक करें। इस समाधान की कनेक्शन विधि विश्वसनीय है, लेकिन इसकी निर्माण लागत अधिक है, और तांबे के स्तंभ और धातु के खोल को एक साथ खराब करने की आवश्यकता होती है, जिसके परिणामस्वरूप कम उत्पादन क्षमता और उच्च लागत होती है। इसके अलावा, एक सामान्य तरीका यह भी है कि पीसीबी एक प्लास्टिक कॉलम द्वारा समर्थित है, और पीसीबी बोर्ड पर स्क्रू होल के माध्यम से सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को पास किया जाता है, और पीसीबी बोर्ड और मेटल बॉटम शेल स्वयं द्वारा जुड़े होते हैं - पेंच पर धागा बांधना। इस घोल का मुख्य नुकसान यह है कि धातु के खोल पर पेंच लगाने के बाद, मशीन के तल पर पेंच सिर को उजागर किया जाता है। यदि उपयोगकर्ता उपयोग के दौरान सावधान नहीं है, तो हाथ खरोंचने की घटना होगी, जो उपयोगकर्ता के उपयोग में परिवर्तन और नुकसान पहुंचाएगी। . और जब मशीन डेस्कटॉप पर स्लाइड करती है, यदि स्क्रू हेड बहुत अधिक खुला है, तो यह डेस्कटॉप को खरोंच देगा। इसलिए, सुविधाजनक संचालन, विश्वसनीय कनेक्शन और कम उत्पादन लागत के साथ पीसीबी फिक्सिंग विधि कैसे प्रदान की जाए, यह एक तकनीकी समस्या है जिसे उद्योग में तत्काल हल किया जाना है।

एम्बेडेड कॉपर नट की बाहरी गांठ बनाने के दो तरीके हैं। एक तो तांबे के कच्चे माल का उपयोग गाँठ को खींचने के लिए करना है और फिर इसे ऊपरी उपकरणों पर बनाना है। आम तौर पर, इस पद्धति का पैटर्न सीधा होता है, और दूसरा उपयोग करना होता है उत्पादन प्रक्रिया के दौरान टैप करते समय गोल तांबे की सामग्री सीधे उभरा होती है। यह प्रसंस्करण विधि कुछ गैर-मानक आकार के नुकीले तांबे के नट का उत्पादन कर सकती है। एम्बेडेड कॉपर नट का उभरा हुआ आकार उपयोगकर्ता द्वारा चुना जा सकता है, जैसे कि मेश, कैरेक्टर एम्बॉसिंग, हेरिंगबोन एम्बॉसिंग और अन्य नूरलिंग पैटर्न। उपनाम और उपयोग

हैंड स्क्रू प्लास्टिक हेड वाला स्क्रू होता है, और उपयोगकर्ता प्लास्टिक हेड को हाथ से घुमाकर हैंड स्क्रू को ठीक करता है। वर्तमान में, बाजार प्रकाशन संख्या CN202203253U में एक हैंड स्क्रू का खुलासा किया गया है, जिसमें एक प्लास्टिक हेड और एक स्क्रू रॉड शामिल है, प्लास्टिक हेड और स्क्रू रॉड एक साथ जुड़े हुए हैं, और प्लास्टिक हेड की ऊंचाई सामान्य से अधिक है पेंच, और ऊंचाई 13 सेमी है। हाथ के पेंच का पेंच प्लास्टिक के सिर में गोंद द्वारा तय किया जाता है। उपयोग की अवधि के बाद, गोंद की उम्र बढ़ने से पेंच और प्लास्टिक का सिर ढीला हो जाता है। जब प्लास्टिक के सिर पर जोर दिया जाता है, तो पेंच की छड़ प्लास्टिक के सिर से निकलती है, जो हाथ के पेंच के सामान्य उपयोग को प्रभावित करती है।

पारंपरिक रिवेट्स का एक ही उद्देश्य होता है और अधिकांश अवसरों में संयोजन में उपयोग करने की आवश्यकता होती है। ऑपरेशन जटिल, श्रम-गहन है, और कनेक्शन की गुणवत्ता की गारंटी नहीं दी जा सकती है। इसलिए, एक एकीकृत कीलक की आवश्यकता है।

निकला हुआ किनारा अखरोट और सामान्य षट्भुज अखरोट मूल रूप से आकार और धागा विनिर्देश में समान होते हैं, लेकिन हेक्सागोन अखरोट की तुलना में, गैस्केट और अखरोट एकीकृत होते हैं, और तल पर एंटी-स्किड टूथ पैटर्न होते हैं, जो अखरोट को बढ़ाता है और वर्कपीस। साधारण अखरोट और वॉशर के संयोजन की तुलना में, यह अधिक मजबूत होता है और इसमें अधिक तन्यता बल होता है। बड़े कंपन आयाम वाले कुछ उपकरणों में, विशाल कंपन बल की क्रिया के कारण, निकला हुआ किनारा ढीला होने का खतरा होता है, जो अक्सर होता है। यदि निकला हुआ किनारा उपकरण से गिर जाता है या क्षतिग्रस्त भी हो जाता है, तो कर्मचारियों को भी निकला हुआ किनारा अखरोट को बार-बार स्थापित करने की आवश्यकता होती है, जिससे श्रम की तीव्रता बढ़ जाती है और उपयोग में बड़ी असुविधा होती है। अब एक स्प्लिट टाइप टाइटिंग नट प्रस्तावित है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पैटर्न सैडल गैसकेट, राष्ट्रीय मानक टी-नट, बड़ी आपूर्ति, कार्बन स्टील ग्रेड 8.8 बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

स्टेनलेस स्टील

सात-वर्ण कोहनी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।