उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील षट्भुज बोल्ट षट्भुज हेड स्क्रू फुल थ्रेड स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2455समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-08 09:56:55

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पीतल के पंजा हॉर्न बटरफ्लाई इनगट नट्स...

वाशर नट और कनेक्टिंग पीस के बीच उपयोग किए जाने वाले सामान हैं, जो जुड़े हुए टुकड़े पर नट के दबाव को फैलाने के लिए उपयोग किए जाते हैं, जिससे जुड़े हुए टुकड़े की रक्षा होती है। सामान्य गैसकेट एक इंदौरसपाट गैसकेट है, जिसे लंबे समय तक उपयोग के बाद ढीला करना आसान होता है, और स्थिरता अधिक नहीं होती है। कुछ लोचदार वाशर भी हैं, जिनमें खराब लोचदार स्थिरता और कम सेवा जीवन है।

मौजूदा पैनल फर्नीचर के कनेक्टिंग फास्टनर आम तौर पर पिन, स्क्रू और नट्स से बने होते हैं। दो फर्नीचर बोर्डों को जोड़ने पर, पहले छेद में एक अखरोट रखा जाना चाहिए, फिर पेंच को कड़ा कर दिया जाता है, और फिर पिन जुड़ा होता है, जिसे इकट्ठा करना बहुत सुविधाजनक नहीं होता है। लकड़ी के शिकंजे का उपयोग आम तौर पर मौजूदा छिपे हुए टिका को ठीक करने के लिए किया जाता है, और स्थिति गलत है, स्थापना श्रमसाध्य और समय लेने वाली है, श्रम की तीव्रता अधिक है, और कार्य कुशलता कम है।

वर्तमान में, मेरे देश के रेलवे उद्योग के विकास के साथ, कई रेलवे फास्टनर सिस्टम में टी-बोल्ट शामिल हैं। संरचना को चित्र 1 में दिखाया गया है। जिन आयामों का निरीक्षण करने की आवश्यकता है, वे हैं सिर की चौड़ाई A, सिर की लंबाई B, और सिर की सीधी तालिका की ऊँचाई। सी. सिर ढलान डी की ऊंचाई, बोल्ट ई की कुल लंबाई, और बोल्ट एफ का प्रमुख व्यास। निरीक्षण किए जाने वाले इन स्थानों के अनियमित आकार के कारण, माप मुश्किल है। सामान्य माप उपकरणों का मापन न केवल धीमा है, बल्कि मानवीय त्रुटियों को नियंत्रित करना भी मुश्किल है, जिसके परिणामस्वरूप कुछ चरम ऊपरी सीमाएं होती हैं और योग्य और अयोग्य को देखते हुए चरम निचली सीमा के आकार के बारे में विवाद और गलत धारणाएं होती हैं।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य बीच में फोम सामग्री के साथ एल्यूमीनियम अल, स्टील सेंट, और स्टेनलेस स्टील एसएसटी शीट की रिवेटिंग के लिए उपयुक्त एक नए प्रकार की खुली इंदौरअंधा कीलक प्रदान करना है। नई कीलक खराद का धुरा प्रक्रिया में सुधार करती है, एल्यूमीनियम खराद का धुरा को गोद लेती है, खराद का धुरा के सिर में आसान विरूपण के लिए एक गड्ढा होता है, और खराद का धुरा के ब्रेकपॉइंट के ऊपर एक शंक्वाकार स्टॉप ग्रूव होता है। नाखून के सिर को उजागर होने से रोकने के लिए मैंड्रेल को डाट द्वारा पकड़ा जा सकता है। उसी समय, कोर रॉड को ढीला न करने के लिए लॉक करें।

फास्टनरों को एम्बेड करना, विशेष रूप से शिकंजा। संरचना का मुख्य बिंदु यह है कि इसमें एक कुंडलाकार आधार, आधार पर एक और आधार पर बेलनाकार ट्यूबों की बहुलता शामिल है, और बेलनाकार ट्यूब और आधार पर बेलनाकार ट्यूब पसलियों से जुड़े हुए हैं। बेलनाकार ट्यूबों का उपयोग क्रमशः फिक्सिंग होल और फास्टनर प्री-एम्बेडेड होल के रूप में किया जाता है। उत्पाद फॉर्मवर्क पर तय किया गया है जिसे फिक्सिंग छेद के माध्यम से पेंच बिंदुओं का उपयोग करने की आवश्यकता है। कंक्रीट को फर्श में डालने के बाद, एम्बेडेड स्क्रू भागों को पूर्व-एम्बेडेड किया जाता है, और फर्श में स्क्रू के साथ इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट्स को लटकाने के लिए स्क्रू होल होते हैं। . दीवार और फर्श को भविष्य में पुन: ड्रिलिंग क्षति से बचें। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक सरल और वैज्ञानिक संरचना, आसान पूर्व-एम्बेडिंग, मजबूत तन्य शक्ति और दृढ़ता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पिंड के आकार का स्टेनलेस स्टील, हेक्सागोनल इंदौरइंदौरस्लॉटेड नट्स, काउंटरसंक वाशर, जीबी 221976 स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान।

304 स्टेनलेस स्टील

इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।