उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पोजिशनिंग समायोजन पेंच ब्लॉक स्टेनलेस स्टील गैर-मानक चित्र अनुकूलित किया जा सकता है

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2555समाप्ति स्रोत: समय:2023-02-19 16:48:01

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: नॉक-ऑन संयोजन रिवेट्स, पूर्ण फ्ल...

ड्रिल टेल स्क्रू की टेल ड्रिल टेल या नुकीली टेल के आकार में होती है, और किसी सहायक प्रसंस्करण की आवश्यकता नहीं होती है। ड्रिलिंग, टैपिंग और लॉकिंग को सीधे सेटिंग सामग्री और मूल सामग्री पर किया जा सकता है, जो निर्माण समय को बहुत बचाता है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसकी कठोरता और पुल-आउट बल और रखरखाव बल अधिक है, और यह संयोजन के बाद लंबे समय तक ढीला नहीं होगा, इसलिए इसका उपयोग करना सुरक्षित है। विशेष रूप से निर्माण, निर्माण, आवासीय और अन्य स्थानों के संयोजन में, इंदौरसेल्फ-टैपिंग और सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू व्यावहारिकता, लागत और विश्वसनीयता के मामले में सबसे अच्छे किफायती फास्टनर हैं। अब मुख्य भूमि चीन में ऊंची इमारतों और उच्च गति वाले यातायात के निर्माण के लिए अधिक उच्च गुणवत्ता वाले ड्रिल स्क्रू की आवश्यकता होती है;

एम्बेडेड अखरोट का मुख्य उद्देश्य इंजेक्शन मोल्ड किए गए हिस्सों पर स्क्रू छेद के प्रत्यक्ष उद्घाटन को प्रतिस्थापित करना है, ताकि इंजेक्शन मोल्ड किए गए हिस्सों के पेंच छेद की ताकत में सुधार हो सके। एफआईजी का जिक्र करते हुए। 1, वर्कपीस 3 को इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2 पर लॉक करने के लिए, स्क्रू 5 वर्कपीस 3 पर छेद से होकर गुजरता है और वर्कपीस 3 को ठीक करने के लिए एम्बेडेड नट 1 के स्क्रू होल में खराब हो जाता है। . एम्बेडेड नट 1' और इंजेक्शन-मोल्डेड भाग 2' के बीच एम्बेडिंग में आम तौर पर दो तरीके शामिल होते हैं। एक है एम्बेडेड नट 1' को गर्म करना और फिर इसे इंजेक्शन-मोल्डेड पार्ट 2' में गर्म दबाव से डालना; दूसरा इंजेक्शन-मोल्डेड पार्ट 2' में एम्बेडेड नट को सम्मिलित करना है। 1' और इंजेक्शन भाग 2' एकीकृत रूप से इंजेक्शन-मोल्डेड हैं। इइंदौरनर नट 1' और इंजेक्शन मोल्डेड पार्ट 2' के बीच की बॉन्डिंग स्ट्रेंथ को सुनिश्चित करने के लिए, इइंदौरनर नट 1' की बाहरी परिधीय सतह पर नूरलिंग प्रदान की जाती है।

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। बोल्ट: एक यांत्रिक भाग, एक नट के साथ एक बेलनाकार थ्रेडेड फास्टनर। एक प्रकार का फास्टनर जिसमें एक सिर और एक पेंच (बाहरी धागे के साथ एक सिलेंडर) होता है जिसे छेद के माध्यम से दो भागों को जकड़ने और जोड़ने के लिए एक नट के साथ मिलान करने की आवश्यकता होती है। कनेक्शन के इस रूप को बोल्टेड कनेक्शन कहा जाता है। यदि बोल्ट से नट को हटा दिया जाता है, तो दो भागों को अलग किया जा सकता है, इसलिए बोल्ट कनेक्शन एक वियोज्य कनेक्शन है। हेक्सागोनल हेड, राउंड हेड, स्क्वायर हेड, काउंटरसंक हेड वगैरह हैं। उनमें से, आमतौर पर हेक्सागोनल हेड का उपयोग किया जाता है। आम तौर पर, काउंटरसंक हेड का उपयोग उन जगहों पर किया जाता है जहां सतह को प्रोट्रूशियंस के बिना चिकनी होना आवश्यक है, क्योंकि काउंटरसंक हेड को भाग में खराब कर दिया जा सकता है। गोल सिरों को भी भागों में खराब किया जा सकता है। वर्गाकार सिर का कसने वाला बल बड़ा हो सकता है, लेकिन आकार बड़ा होता है।

फास्टनरों को एम्बेड करना, विशेष रूप से शिकंजा। संरचना का मुख्य बिंदु यह है कि इसमें एक कुंडलाकार आधार, आधार पर एक और आधार पर बेलनाकार ट्यूबों की बहुलता शामिल है, और बेलनाकार ट्यूब और आधार पर बेलनाकार ट्यूब पसलियों से जुड़े हुए हैं। बेलनाकार ट्यूबों का उपयोग क्रमशः फिक्सिंग होल और फास्टनर प्री-एम्बेडेड होल के रूप में किया जाता है। उत्पाद फॉर्मवर्क पर तय किया गया है जिसे फिक्सिंग छेद के माध्यम से पेंच बिंदुओं का उपयोग करने की आवश्यकता है। कंक्रीट को फर्श में डालने के बाद, एम्बेडेड स्क्रू भागों को पूर्व-एम्बेडेड किया जाता है, और फर्श में स्क्रू के साथ इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट्स को लटकाने के लिए स्क्रू होल होते हैं। . दीवार और फर्श को भविष्य में पुन: ड्रिलिंग क्षति से बचें। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक सरल और वैज्ञानिक संरचना, आसान पूर्व-एम्बेडिंग, मजबूत तन्य शक्ति और दृढ़ता है।

वर्तमान में कार के टायरों पर अधिक रिवेट्स का उपयोग किया जाता है। कार के लंबे समय तक धक्कों के कारण, पारंपरिक उपकरण उपयोग प्रक्रिया के दौरान ढीले हो जाते हैं, जो सुरक्षा को प्रभावित करता है। उपरोक्त समस्याओं को पारंपरिक उपकरणों पर सुधारने की आवश्यकता है, इसलिए कार के टायरों पर रिवेट्स कैसे डिज़ाइन करें, यह एक ऐसी समस्या बन जाती है जिसे हमें हल करने की आवश्यकता होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा लॉक नट, पाइप क्लैंप पाइप हुक सर्कल स्क्रू, आधा थ्रेडेड बोल्ट, ब्लैक प्लेटेड काउंटरसंक हेड सॉकेट हेड सॉकेट हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

स्थिति इंदौरसमायोजन पेंच

युआन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।