उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील स्प्रिंग वॉशर स्प्रिंग वॉशर वॉशर वॉशर 3/8 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2326समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-02 09:02:29

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: IFI513 शिकंजा, हाथ से कड़े डिस्क बोल्...

वर्तमान में सीमेंट पर वस्तुओं को फिक्स करने की विधि सीमेंट की कीलों या एक्सपेंशन स्क्रू से होती है। सीमेंट की कीलें कठोर मिश्र धातु इस्पात से बनी वस्तुएं होती हैं जो लोहे की कीलों की तरह दिखती हैं, जो कील युक्तियों और कील निकायों से बनी होती हैं। सीमेंट की कीलों को सीमेंट में ठोक दिया जाता है। सीमेंट की कीलें चलाना आसान है, लेकिन हटाने योग्य नहीं। इंदौरइंदौरविस्तार पेंच एक बड़े अंत पेंच, एक स्लेटेड आस्तीन, एक गैसकेट, एक वसंत वॉशर और एक अखरोट से बना है। उपयोग करते समय, पहले बिजली के हथौड़े से सीमेंट में एक छेद ड्रिल करें, एक्सपेंशन स्क्रू में डालें, और बड़े टेल स्क्रू की टेल पर स्लॉटेड स्लीव का विस्तार करने के लिए नट को कस लें, ताकि सीमेंट पर एक्सपेंशन स्क्रू को ठीक किया जा सके। . इस समय, इंदौरइंदौरविस्तार पेंच पर एक निश्चित वस्तु को स्थापित करने के लिए अखरोट को हटा दें। यद्यपि इस विधि को अलग किया जा सकता है, पहली स्थापना के लिए एक इलेक्ट्रिक हथौड़ा की आवश्यकता होती है, जो असुविधाजनक है।

मौजूदा लकड़ी के स्क्रू एक पतला कोण के साथ एक थ्रेडेड हिस्से से बने होते हैं और एक पतला स्टेम और एक स्क्रू हेड के साथ व्यवस्थित होते हैं। पेंच का सिर एक काउंटरसंक सिर, गोलार्द्ध, या अन्य आकार हो सकता है, और पेंच के सिर में एक नाली होती है जो उपकरण, एक शब्द नाली और एक अवतल क्रॉस नाली के साथ फिट होती है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे का टेपर कोण या तो 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और टेपर कोण का अगला सिरा एक घूर्णन धागे द्वारा गठित एक नुकीला बिंदु है। मौजूदा लकड़ी के शिकंजे में उपयोग में निम्नलिखित तीन कमियां हैं। चूंकि टेपर कोण 45 डिग्री या 60 डिग्री है, और थ्रेड कोण 71 डिग्री है, सामग्री में प्रवेश करते समय प्रतिरोध अपेक्षाकृत बड़ा होता है, इसलिए मौजूदा लकड़ी के शिकंजे को मैन्युअल रूप से खराब कर दिया जाता है। इसमें पेंच करना मुश्किल है, खासकर जब इसका उपयोग दृढ़ लकड़ी सामग्री के लिए किया जाता है, और अक्सर ऐसा होता है कि पेंच सिर की नाली खराब हो जाती है; पेंच खराब होने पर एक बड़ा पार्श्व क्षण बनेगा, जो स्थिति से विचलन की समस्या से ग्रस्त है; इसके अलावा, क्योंकि मौजूदा पेंच पतला है, यह सामग्री में प्रवेश करते समय रेडियल बल और अक्षीय बल दोनों के अधीन होगा, और इसकी तनाव स्थिति यह अधिक जटिल है, इसलिए फटा लकड़ी की सामग्री को फटने का कारण बनाना आसान है, और यहां तक कि सामग्री में अनुदैर्ध्य दरारें होने और अनुपयोगी होने का कारण।

एम्बॉसिंग व्हील का उपयोग मेश पैटर्न (रोलिंग मेश पैटर्न) को दबाने के लिए किया जाता है, और बीच को स्लॉट किया जाता है। मिलिंग के बाद, धागा अभी भी 6H सटीकता की गारंटी देता है। इस घुँघराले ताँबे के नट का उपयोग बिजली के औजारों में किया जाता है, जो कि अन्य नुकीले तांबे के नटों से भिन्न होता है। इस घुँघराले तांबे के नट का हीरा पैटर्न उत्पाद के मध्य भाग में स्थित होता है, और हीरे के आकार का जालीदार पहिया हीरे के आकार के फूल को बड़े बाहरी गोलाकार चरण की सतह पर घुमाता है।

मौजूदा ऑटोमोबाइल फास्टइंदौरनर नट एक सामान्य नट है। बोल्ट के साथ अखरोट का मिलान करने के बाद, कसने या अलग करने की प्रक्रिया के दौरान, तार फिसलने की घटना होगी, और सुरक्षा कारक अपेक्षाकृत कम है; गारंटी देना मुश्किल है, जंग लगाना आसान है, बार-बार निरीक्षण और प्रतिस्थापन की आवश्यकता होती है, और कार का उपयोग करने की लागत बढ़ जाती है, जो अब बाजार की जरूरतों को पूरा नहीं कर सकती है।

सेमी-राउंड हेड प्लास्टिक स्क्रू में उच्च गुणवत्ता वाली विशेषताएं होती हैं जैसे कि इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, संक्षारण प्रतिरोध, सुंदर उपस्थिति, और कभी जंग नहीं, और संशोधित इंजीनियरिंग प्लास्टिक, इसकी ताकत और प्रभाव प्रतिरोध धातुओं की तुलना में हैं। प्लास्टिक के स्क्रू जिन्हें हम अक्सर कहते हैं उन्हें आमतौर पर नायलॉन के रूप में जाना जाता है। स्क्रू में 30% ग्लास फाइबर जोड़ने के बाद, इसके यांत्रिक गुण सामान्य नायलॉन से कहीं बेहतर हैं। गुंबद सिर प्लास्टिक शिकंजा के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री अधिक से अधिक विविध होती जा रही है, प्रदर्शन में लगातार सुधार हो रहा है, और आवेदन क्षेत्र व्यापक और व्यापक होते जा रहे हैं। 1. चिकित्सा उपकरण उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, पर्यावरण संरक्षण, विरोधी हस्तक्षेप, चिकित्सा उपकरणों का उपयोग करने के लिए सुरक्षित बनाते हैं) 2. पवन ऊर्जा उद्योग (चेसिस सर्किट पीसीबी बोर्डों का अलगाव और इन्सुलेशन) 3. एयरोस्पेस उद्योग (इलेक्ट्रॉनिक उपकरण इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप) 4. कार्यालय उपकरण उद्योग (जंग नहीं, सुंदर और व्यावहारिक) 5. पेट्रोकेमिकल उद्योग (उच्च तापमान प्रतिरोध, रासायनिक प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, उपकरण जीवन को लम्बा खींचना) 6. इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग (इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप), हल्के वजन ) 7. संचार उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, सुरक्षा) 8. जहाज उद्योग (एसिड प्रतिरोध, क्षार प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, विस्तारित सेवा जीवन), आदि ...।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरGB862.2, ब्लैक सिंगल-वे कॉपर पोस्ट, ब्लैक जिंक नायलॉन लॉक नट्स, कप हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू और बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

304 स्टेनलेस स्टील

स्प्रिंग पैड


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।