उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

201 304 316 स्टेनलेस स्टील हेक्सागोनल प्लग आंतरिक और बाहरी दांत

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2333समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-20 08:07:25

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बड़े सिर कैरिज शिकंजा, फ्लैट गोल स...

भूमिगत निर्माण और कोयला परिवहन के लिए खदान ट्रकों की आवश्यकता होती है। ऊर्जा के जोरदार विकास के साथ, कोयले के उत्पादन में काफी वृद्धि हुई है, और खदान ट्रकों की मांग में वृद्धि हुई है। एक्सल कार्ड माइन कार का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। इसका आकार अनियमित है, और रिक्त एक कास्टिंग है। इसे अर्धवृत्ताकार सतह पर समाप्त करने की आवश्यकता है जिसका ऊपरी केंद्र माइन कार एक्सल से मेल खाता है। वर्तमान में, मेरा ट्रक एक्सल कार्ड आमतौर पर एक मिलिंग मशीन द्वारा संसाधित किया जाता है, जिसमें कम दक्षता की समस्या होती है।

2. दीवार पैनल नाखून 1. दिल की कठोरता: मानक: एचआरसी 24-45। 2. सतह कठोरता: मानक: एचवी 600-800। 3. कार्बराइज्ड परत: 4#-6# 0.05-0.18 मिमी, 8#-12#0.10-0.23, 14# 0.13-0.28। 4. झुकने की डिग्री: आवश्यकता 150-450 है 5. नमक स्प्रे परीक्षण: आम तौर पर न्यूनतम 48 घंटे। 6. टॉर्क: विशिष्टता 6#7#8#10# टॉर्क 21283558. 3. ड्रिलिंग स्क्रू 1. दिल की कठोरता: मानक: HRC32-40 कंपनी के उत्पादों का वास्तविक माप HRC31.7-39.0 है। 2. सतह की कठोरता: मानक: HV600-700 कंपनी के उत्पादों का वास्तविक माप HV620 के बारे में है। 3. हार्ड पेनेट्रेशन लेयर: 4#-6#: 0.05-0.18mm 8#-12#: 0.10-0.23mm 14#: 0.15-0.28mm 4. टॉर्क: स्पेसिफिकेशन, ड्रिल टेल, स्क्रू, टाइप BSDTYPE CSDINCH-LBKG- सीएमआईएनसीएच-एलबीकेजी-सीएम4# (2.9) 141614166# (3.5) 242824288# (4.2) 4248485510# (4.8) 6170657512# (5.5) 9210610011514# (6.3) 150173156180।

रिवेटिंग ऑटोमेशन के क्षेत्र में सरल उत्पादन, उचित संरचना और स्थिर फीडिंग के साथ एक संरचना का विकास बहुत महत्व रखता है। तकनीकी प्राप्ति तत्व: इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य पूर्व कला में कमियों को दूर करना है, और प्रेशर इंदौररिवेटिंग नट्स के लिए एक स्वचालित फीडिंग डिवाइस प्रदान करना है, जिसमें एक कॉम्पैक्ट संरचना और एक उचित डिजाइन है, और स्वचालित संदेश का एहसास कर सकता है दबाव riveting मरने पर दबाव riveting अखरोट। अंतरिक्ष के उपयोग को कम करें, कार्य कुशलता में सुधार करें और श्रम लागत बचाएं। उपयोगिता मॉडल द्वारा प्रदान की गई तकनीकी योजना के अनुसार: इंदौररिवेटिंग नट्स के लिए स्वचालित फीडिंग डिवाइस, जिसकी विशेषता है: इसमें एक इंस्टॉलेशन ब्रैकेट, एक कनेक्टिंग फ्रेम, एक फ्लैप ब्रैकेट, एक मटेरियल पुशिंग सिलेंडर, एक मटेरियल पुशिंग ब्लॉक और एक शामिल है। प्रालंब; फ्लैप ब्रैकेट को ब्रैकेट के नीचे इंस्टॉलेशन पर व्यवस्थित किया जाता है और कनेक्टिंग ब्रैकेट के माध्यम से माउंटिंग ब्रैकेट से जुड़ा होता है।

पूर्व कला की उपर्युक्त कमियों को देखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का उद्देश्य पंचिंग रिवेट्स के लिए स्टैम्पिंग डाई और स्टैम्पिंग पार्ट्स प्रदान करना है, और समस्या को हल करने के लिए डाई पर एक पोजिशनिंग फ्लोटिंग पिन जोड़ा जाता है। पूर्व कला। छिद्रण के दौरान रिवेट्स का स्थान गलत है, जिसके परिणामस्वरूप खराब गुणवत्ता की समस्या होती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने निम्नलिखित तकनीकी समाधानों को अपनाया है: पंचिंग रिवेट्स के लिए एक स्टैम्पिंग डाई, जिसमें लोअर डाई बेस, लोअर डाई प्लेट और लोअर डाई इंसर्ट ब्लॉक शामिल हैं; निचली डाई प्लेट और निचला डाई इंसर्ट ब्लॉक को निचले डाई बेस पर व्यवस्थित किया जाता है, और निचला डाई एंट्री ब्लॉक निचली डाई प्लेट से होकर गुजरता है और निचली डाई प्लेट के एक तरफ फैला होता है, और एक पोजिशनिंग फ्लोटिंग पिन की व्यवस्था की जाती है लोअर डाई एंट्री ब्लॉक, पोजिशनिंग लिफ्ट पिन को सपोर्ट करने के लिए एक इलास्टिक मेंबर को लोअर डाई होल्डर में व्यवस्थित किया जाता है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में एक ऊपरी डाई बेस, एक ऊपरी क्लैम्पिंग प्लेट और एक रिवेटिंग पंच शामिल है, ऊपरी क्लैम्पिंग प्लेट और रिवेटिंग पंच को ऊपरी डाई बेस पर व्यवस्थित किया जाता है, और रिवेटिंग पंच ऊपरी डाई बेस से होकर गुजरता है। ऊपरी पट्टी ऊपरी पट्टी के एक तरफ फैली हुई है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, रिवेट्स को निर्देशित करने के लिए पोजिशनिंग और लिफ्टिंग पिन प्रोट्रूशियंस के साथ प्रदान किए जाते हैं। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, निचले डाई बेस को लोचदार सदस्य को ठीक करने के लिए एक सेट स्क्रू के साथ प्रदान किया जाता है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, स्टॉप स्क्रू को निचले डाई बेस की निचली सतह पर स्थापित किया जाता है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, निचले डाई बेस और निचले टेम्पलेट के बीच एक निचली बैकिंग प्लेट की व्यवस्था की जाती है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, लोचदार सदस्य एक स्प्रिंग होता है। एक मुद्रांकन भाग रिवेट्स के साथ प्रदान किया जाता है, और रिवेट्स पर मुहर लगाई जाती है और उपर्युक्त स्टैम्पिंग डाई द्वारा तय की जाती है। स्टैम्पिंग वाले हिस्से में स्टैम्पिंग वाला हिस्सा बैक प्लेट होता है। पूर्व कला की तुलना में, स्टैम्पिंग डाई और स्टैम्पिंग भाग जो ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड पंचिंग रिवेट्स के लिए प्रदान करता है, ने लोअर डाई होल्डर में लोअर डाई ब्लॉक में पोजिशनिंग फ्लोटिंग पिन को अपनाया और स्थापित किया है। पोजिशनिंग लिफ्ट पिन का समर्थन प्रदान किया जाता है। पंचिंग से पहले, पोजीशनिंग लिफ्ट पिन को इलास्टिक पीस द्वारा पकड़ कर रखा जाता है, ताकि पोजिशनिंग लिफ्ट पिन निचले डाई से ब्लॉक में फैल जाए, और स्टैम्पिंग के दौरान रिवेट को पोजिशनिंग लिफ्ट पिन पर रखा जाता है। पिन पर, रिवेट को पोजिशनिंग लिफ्ट पिन द्वारा निर्देशित किया जाता है। स्टैम्पिंग प्रक्रिया के दौरान, रिवेट को तिरछा होने से बचाने के लिए रिवेट पोजिशनिंग लिफ्ट पिन के साथ निकटता से गिरता है। जब स्टैम्पिंग डाई पूरी तरह से बंद हो जाती है, तो स्टैम्पिंग पूरी हो जाती है, जिससे स्टैम्प्ड उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार होता है और उत्पादन क्षमता में बहुत सुधार होता है।

विभिन्न उद्योगों में प्रौद्योगिकी की प्रगति के साथ, स्क्रू का वर्तमान संरचनात्मक डिजाइन केवल साधारण लॉकिंग से लॉकिंग प्रक्रिया के दौरान कार्य कुशलता पर ध्यान केंद्रित करने और लॉक की जाने वाली वस्तुओं की अखंडता को नष्ट नहीं करने के लिए विकसित हुआ है। नए मामले जैसे नंबर 556784 स्क्रू सुधार और नंबर 289405 स्क्रू जो लॉकिंग, स्थिरता, श्रम-बचत, तेज और बहु-कार्य को एकीकृत करता है जो पहले केंद्रीय ताइवान बुलेटिन में डिजाइन और अनुमोदित और प्रकाशित किए गए थे, स्क्रू के मुख्य प्रतिनिधि हैं। यह स्पष्ट है कि दो मामले न केवल पारंपरिक सरल लॉकिंग स्क्रू की कमियों को पूरी तरह से सुधारते हैं, बल्कि वास्तविक उपयोग में प्रत्येक मामले में डिज़ाइन किए गए स्क्रू के पर्याप्त सुधार के उद्देश्य को भी प्राप्त करते हैं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बी-ग्रेड स्क्रू, लो स्क्वायर नेक बोल्ट, हुक स्क्रू, 304 इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त फास्टनरों समाधान के साथ।

201

304


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।