उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

फैक्टरी स्टेनलेस स्टील के आकार का स्क्रू स्टेनलेस स्टील स्क्वायर हेड स्क्रू 3/8 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2230समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-10 20:52:38

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फिलिप्स पैन हेड कॉम्बिनेशन बोल्ट...

हालांकि, एक रेडियल बाहरी तनाव के कारण, बाहरी तनाव कसने वाले टोक़ द्वारा उत्पन्न कसने वाले अक्षीय बल के कारण होता है, और खुली अंगूठी के विस्तार की घटना होती है, और वसंत वॉशर अक्सर हाइड्रोजन उत्सर्जन के कारण टूट जाता है। नट स्प्रिंग वॉशर के माध्यम से फ्लैट वॉशर पर असमान दबाव डालता है। और स्प्रिंग वॉशर और नट और फ्लैट वॉशर के बीच घर्षण गुणांक बहुत छोटा है, और कंपन, रोटेशन और विश्राम की घटना होती है।

उपरोक्त समस्याओं को ध्यान में रखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का उद्देश्य फोमयुक्त सामग्री के साथ एल्यूमीनियम, स्टील और स्टेनलेस स्टील शीट की रिवेटिंग के लिए उपयुक्त एक नए प्रकार का ओपन ब्लाइंड रिवेट प्रदान करना है।

आमतौर पर, बोल्ट हेड का निर्माण कोल्ड हेडिंग प्लास्टिक प्रोसेसिंग को अपनाता है। काटने की प्रक्रिया की तुलना में, धातु फाइबर (धातु के तार) उत्पाद के आकार के साथ निरंतर होते हैं, और बीच में कोई कटौती नहीं होती है, इस प्रकार उत्पाद की ताकत में सुधार होता है, विशेष रूप से यांत्रिक गुणों में। कोल्ड हेडिंग बनाने की प्रक्रिया में कटिंग और फॉर्मिंग, सिंगल-स्टेशन सिंगल-क्लिक, डबल-क्लिक कोल्ड हेडिंग और मल्टी-स्टेशन ऑटोमैटिक कोल्ड हेडिंग शामिल हैं। एक स्वचालित कोल्ड हेडिंग मशीन मल्टी-स्टेशन प्रक्रियाएं करती है जैसे कि स्टैम्पिंग, हेडिंग फोर्जिंग, एक्सट्रूज़न और कई फॉर्मिंग डाई में व्यास में कमी। सिंगल-स्टेशन या मल्टी-स्टेशन ऑटोमैटिक कोल्ड हेडिंग मशीन द्वारा उपयोग किए जाने वाले मूल ब्लैंक की प्रसंस्करण विशेषताओं को 5-6 मीटर की लंबाई वाले बार के आकार या 1900-2000KG के वजन के साथ वायर रॉड द्वारा निर्धारित किया जाता है, जो कि है, प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी की विशेषताएं। मुद्दा यह है कि कोल्ड हेडिंग प्री-कट सिंगल ब्लैंक्स का उपयोग नहीं करता है, लेकिन बार और वायर रॉड्स से ब्लैंक को काटने और परेशान (यदि आवश्यक हो) करने के लिए स्वचालित कोल्ड हेडिंग मशीन का उपयोग करता है। गुहा को बाहर निकालने से पहले, रिक्त को आकार देना चाहिए। एक रिक्त जो तकनीकी आवश्यकताओं को पूरा करता है उसे आकार देकर प्राप्त किया जा सकता है। परेशान करने, कम करने और सकारात्मक एक्सट्रूज़न से पहले, रिक्त को आकार देने की आवश्यकता नहीं है। ब्लैंक को काटने के बाद, इसे अपसेटिंग और शेपिंग स्टेशन पर भेजा जाता है। यह स्टेशन रिक्त स्थान की गुणवत्ता में सुधार कर सकता है, अगले स्टेशन के गठन बल को 15-17% तक कम कर सकता है, और मरने के जीवन को बढ़ा सकता है, और बोल्ट को कई व्यास में कमी के साथ बनाया जा सकता है। कोल्ड हेडिंग द्वारा प्राप्त की जा सकने वाली सटीकता भी बनाने की विधि के चयन और उपयोग की जाने वाली प्रक्रिया से संबंधित है। इसके अलावा, यह उपयोग किए गए उपकरणों की संरचनात्मक विशेषताओं, प्रक्रिया विशेषताओं और इसकी स्थिति, उपकरण की सटीकता और मरने, जीवन और पहनने की डिग्री पर भी निर्भर करता है। कोल्ड हेडिंग फॉर्मिंग और एक्सट्रूज़न में इस्तेमाल होने वाले हाई-अलॉय स्टील के लिए, सीमेंटेड कार्बाइड मोल्ड की कामकाजी सतह का खुरदरापन रा = 0.2um से अधिक नहीं होना चाहिए। जब इस प्रकार के सांचे की कामकाजी सतह का खुरदरापन रा = 0.025-0.050um तक पहुँच जाता है, तो इसका जीवन उच्चतम होता है।

थ्रेड कोड ब्रॉडकास्ट मोटे थ्रेड सीरीज़ UNF फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNF एक्स्ट्रा फ़ाइन थ्रेड सीरीज़ UNEF फिक्स्ड पिच सीरीज़ UN मार्किंग मेथड ब्रॉडकास्ट मार्किंग मेथड: थ्रेड डायमीटर - थ्रेड्स की संख्या प्रति इंच सीरियल कोड - एक्यूरेसी ग्रेड उदाहरण: मोटे थ्रेड सीरीज़ 3/8–16 UNC - 2A फाइन पिच सीरीज़ 3/8-24 UNF-2A एक्स्ट्रा फाइन पिच सीरीज़ 3/8-32 UNEF-2A फिक्स्ड पिच सीरीज़ 3/8–20 UN-2A पहला अंक 3/8 धागे के बाहरी व्यास को इंगित करता है, इंच में , मीट्रिक इकाई मिमी में बदलने के लिए, 25.4 से गुणा करें, यानी 3/8×25.4=9.525 मिमी; दूसरे और तीसरे अंक 16, 24, 32, 20 प्रति इंच दांतों की संख्या (25.4 मिमी लंबाई पर दांतों की संख्या) हैं; पाठ कोड UNC, UNF, UNEF, UN तीसरे अंक के बाद श्रृंखला कोड है, और अंतिम दो अंक 2A सटीक ग्रेड हैं। यूएनसी: एकीकृत मोटे धागे।

अधिकांश ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन रिवेट्स में हल्के वजन, विश्वसनीय कनेक्शन, उच्च शक्ति और सुविधाजनक और त्वरित स्थापना की विशेषताएं हैं। उदाहरण के लिए, विभिन्न एयरोस्पेस वाहनों में ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे साइड गास्केट, एबीएस गास्केट, हेक्सागोनल स्टड नट, गैसकेट एक्सटेंशन बोल्ट सेट और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त कस। फर्मवेयर समाधान।

कारखाना

इंदौरस्टेनलेस स्टील के आकार का पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।