उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक पेंच स्रोत बेलनाकार सिर काले हाथ पेंच गैर-मानक पेंच;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2430समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-17 04:31:36

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छोटे दांतों वाले हेक्स नट, पृथक स्ट्र...

रिसाव-सबूत संयुक्त गैसकेट एक गैसकेट से संबंधित है और मौजूदा गैसकेट के लघु सेवा जीवन की समस्या को हल करता है। संयुक्त गैसकेट में शामिल हैं: एक ओ-आकार की सीलिंग रिंग, जो डी के बाहरी व्यास और ई के आंतरिक व्यास के साथ एक कुंडलाकार सीलिंग रिंग है। अनुभाग व्यास ए है; स्टील बाहरी रिंग एक स्टील फ्लैट कुंडलाकार बाहरी रिंग है, जो ओ-रिंग की बाहरी सतह पर स्लीव करती है, आंतरिक व्यास एफ है, और एफ = डी, मोटाई बी, बी = 0.785 ए है; स्टील इनर रिंग एक स्टील फ्लैट कुंडलाकार आंतरिक रिंग है, जो ओ-रिंग की आंतरिक सतह में एम्बेडेड है, बाहरी व्यास जी है, और जी = ई; मोटाई सी है, और सी = बी। जब संयुक्त वॉशर में ओ-रिंग को सीलिंग के लिए बोल्ट द्वारा दबाया जाता है, तो इसे स्टील की बाहरी रिंग और स्टील की आंतरिक रिंग के बीच स्थित किया जाता है, और दोनों द्वारा संरक्षित किया जाता है, ताकि बोल्ट के कसने वाले टॉर्क को कम किया जा सके। सीलिंग प्रदर्शन को कम किए बिना, थ्रेड के सेवा जीवन का विस्तार करने और उत्पादन लागत को कम किए बिना सीलिंग प्रदर्शन को कम से कम दोगुना करें।

इसलिए, आवश्यकताओं को पूरा करने वाले फास्टनरों को प्राप्त करने के लिए, बोल्ट, रिवेट्स आदि के प्रमुखों की कठोरता को सुनिश्चित करते हुए, मध्य खंडों की कठोरता को कम करने के लिए आमतौर पर बोल्ट, रिवेट्स आदि के मध्य खंडों को एनील करना आवश्यक होता है। वर्तमान में, मौजूदा प्रक्रिया मध्य खंड को तुरंत गर्म करने और कठोरता को कम करने के लिए अल्ट्रा-हाई फ़्रीक्वेंसी इंडक्शन हीटिंग उपकरण को अपनाती है। हालांकि, इस प्रक्रिया के लिए बहुत अधिक नियंत्रण की आवश्यकता होती है, और हीटिंग का समय थोड़ा लंबा होता है, जो सिर की कठोरता को प्रभावित करता है, और बड़े पैमाने पर उत्पादन बहुत अस्थिर होता है, जिससे कीलक को विफल करना आसान होता है। इसी समय, अल्ट्रा-हाई फ़्रीक्वेंसी उपकरणों की लागत अधिक है और बिजली की खपत बड़ी है, जो बड़े पैमाने पर उत्पादन और ऊर्जा की बचत के लिए अनुकूल नहीं है। पर्यावरण के अनुकूल।

Yueluo - एक संकीर्ण स्थान के लिए एक स्क्रू और नट डिस्सेप्लर टूल, जिसमें एक स्लीव रॉड, स्लीव रॉड के एक छोर पर लंबवत रूप से व्यवस्थित स्लीव रॉड, स्लीव रॉड और स्लीव रॉड को निश्चित रूप से जोड़ने के लिए एक कनेक्टिंग रॉड और एक स्लीव रॉड स्थित है। आस्तीन की छड़ के अंत में। आस्तीन रॉड के छेद के माध्यम से अक्षीय में कनेक्टिंग रॉड, आस्तीन रॉड के छेद के माध्यम से अक्षीय में स्थित कनेक्टिंग रॉड, और आस्तीन रॉड और कनेक्टिंग रॉड को निश्चित रूप से जोड़ने और कनेक्टिंग रॉड को आस्तीन में स्थिर रूप से घुमाने के लिए असर रॉड, और कनेक्टिंग रॉड के एक छोर पर व्यवस्थित एक स्लीव हेड, कनेक्टिंग रॉड और कनेक्टिंग रॉड के आसन्न छोर को गियर के साथ प्रदान किया जाता है और दो गियर लंबवत रूप से जाली होते हैं, ताकि जब बाहरी बल कनेक्टिंग रॉड को घुमाने के लिए ड्राइव करे , बल दो गियर से होकर गुजरता है और कनेक्टिंग रॉड को स्लीव हेड तक पहुँचाया जाता है, जिससे स्लीव हेड में स्क्रू या नट घूमने के लिए चला जाता है;

एक एंटी-फॉलिंग नट, जिसमें एक लॉक बकल 1, एक लॉक प्लेट 2, एक नट बॉडी 3, एक लॉक रिंग 4 और एक लॉक क्लॉ 5, लॉक रिंग 4 और नट बॉडी 3 एक साथ उपयोग किया जाता है, लॉक रिंग 4 है एक गोलाकार वलय, और ताला वलय 4 एक वलय है। रिंग 4 का आंतरिक व्यास नट बॉडी 3 के परिचालित सर्कल के आंतरिक व्यास से बड़ा है, लॉक रिंग 4 का बाहरी व्यास लॉक 1 के आंतरिक व्यास से छोटा है, लॉक प्लेट 2 एक चाप है- आकार की धातु की प्लेट, और लॉक प्लेट्स 2 की संख्या तीन से अधिक या उसके बराबर है। शॉर्ट साइड का एक सिरा नट बॉडी 3 से जुड़ा होता है, लॉक प्लेट 2 का दूसरा सिरा लॉक पावेल 5 से जुड़ा होता है, लॉक प्लेट 2 नट बॉडी 3 के बाहर की ओर झुका होता है, और लॉक बकल 1 लॉक पावेल 5 और लॉक प्लेट 2 के कनेक्शन सिरे पर दिया गया है। लॉक बकल 1 का बाहरी भाग अवतल चाप है।

एक साधारण संरचना के साथ कीलक में एक कीलक टोपी, एक कीलक मुख्य छड़, एक कीलक सीमा छड़ और एक सीमा छेद शामिल है। कीलक मुख्य छड़ के अंदर एक सीमा छेद के साथ प्रदान किया जाता है, कीलक सीमा रॉड कीलक मुख्य छड़ के नीचे स्थित होता है, कीलक सीमा रॉड के ऊपरी छोर को एक सीमा नाली के साथ प्रदान किया जाता है, सीमा नाली के निचले छोर से जुड़ा होता है कीलक मुख्य छड़, और सीमा नाली की नाली सतह गोल है। चाप के आकार का, रिवेट लिमिट रॉड के निचले सिरे को चार लिमिट ग्रूव्स के साथ प्रदान किया जाता है, लिमिट ग्रूव का क्रॉस सेक्शन एक समकोण समलम्बाकार के आकार में होता है, लिमिट होल रिवेट लिमिट रॉड के इंटीरियर से होकर गुजरता है और रिवेट मेन रॉड, और लिमिट होल का एक सिरा रिवेट लिमिट रॉड के होल सरफेस और लोअर एंड सरफेस एक ही प्लेन पर होते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरकॉपर हेक्स स्क्रू, 316 इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, फास्टनिंग नट्स, फास्टनिंग नट्स, हेक्स स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त उत्पादों के साथ फास्टनर समाधान।

इंदौरगैर-मानक पेंच

स्रोत


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।