उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

घुमावदार अंगूठी मोटी रॉड बोल्ट गैर-मानक विशेष-आकार का हाथ पेंच आधा थ्रेडेड बहु-विनिर्देश;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2699समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-12 00:51:33

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: उच्च शक्ति वाले कप हेड हेक्स सॉकेट...

0.8 मिमी से 12 मिमी के व्यास के साथ स्व-टैपिंग शिकंजा के लिए प्रदर्शन स्व-टैपिंग शिकंजा का उपयोग करें। इस प्रकार के पेंच के लिए, इसमें आमतौर पर उच्च कठोरता होती है। सेल्फ-टैपिंग स्क्रू को टेस्ट में खराब किया जाना चाहिए, यानी स्क्रू को टेस्ट प्लेट में स्क्रू करें ताकि यह जांचा जा सके कि स्क्रू की कठोरता मानक को पूरा करती है या नहीं। ड्रिल टेल का आकार, इस तरह के स्क्रू की कठोरता बहुत मजबूत होती है। साधारण शिकंजा की तुलना में, इसमें न केवल बेहतर रखरखाव क्षमता है, बल्कि वस्तुओं को जोड़ने में भी बहुत मजबूत प्रभाव पड़ता है। इस प्रदर्शन के साथ शिकंजा के लिए, आमतौर पर यह आवश्यक नहीं है। सहायक प्रसंस्करण सीधे वस्तु पर एक छेद ड्रिल कर सकता है और इसे ऑब्जेक्ट में लॉक कर सकता है, जो न केवल उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक है, बल्कि कार्य कुशलता में भी काफी सुधार करता है। इस तरह के ड्रिल स्क्रू को विभिन्न क्षेत्रों में कर्मचारियों की पहली पसंद कहा जा सकता है।

प्रमुख परियोजनाओं के निर्माण की प्रक्रिया में, फास्टनरों का उपयोग मुख्य रूप से घुमावदार एम्बेडेड भागों और निश्चित वस्तुओं को जोड़ने के लिए किया जाता है। वे व्यापक रूप से सिविल पर्दे की दीवारों, पूर्वनिर्मित इमारतों, सबवे, हाई-स्पीड रेलवे और अन्य उद्योगों में उपयोग किए जाते हैं।

वर्तमान में, रिटेनिंग रिंग की स्थापना के तरीके: 1. उनमें से ज्यादातर रिटेनिंग रिंग इंस्टॉलेशन सरौता के साथ स्थापित हैं; 2. सरल स्थापना एड्स; 3. स्वचालित बनाए रखने की अंगूठी स्थापना मशीन। इन स्थापना विधियों के नुकसान: 1. यदि मैनुअल इंस्टॉलेशन असमान है, तो इलास्टिक रिटेनिंग रिंग प्लास्टिक रूप से ख़राब हो जाएगी, जिससे इलास्टिक रिटेनिंग रिंग विफल हो जाएगी; 2. इसे जटिल संरचनात्मक भागों के लिए नहीं रखा जा सकता है, और उत्पादन क्षमता भी कम है; 3. सरल स्थापना सहायक उपकरण केवल स्थापित किए जाने वाले भागों के लिए उपयुक्त हैं, जो आम तौर पर सार्वभौमिक नहीं होते हैं और सीमाएं होती हैं; 4. स्वचालित लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी स्थापना मशीन में एक जटिल संरचना और उच्च लागत होती है।

उच्च शक्ति वाले स्टील से बने बोल्ट, या बोल्ट जिन्हें एक बड़े पूर्व-कसने वाले बल की आवश्यकता होती है, उन्हें उच्च शक्ति वाले बोल्ट कहा जा सकता है। हाई-स्ट्रेंथ बोल्ट्स का इस्तेमाल ज्यादातर ब्रिज, रेल्स, हाई-वोल्टेज और अल्ट्रा-हाई-वोल्टेज इक्विपमेंट के कनेक्शन के लिए किया जाता है। इस तरह के बोल्ट का फ्रैक्चर ज्यादातर भंगुर फ्रैक्चर होता है। कंटेनर की सीलिंग सुनिश्चित करने के लिए अल्ट्रा-हाई प्रेशर उपकरण पर लागू उच्च-शक्ति वाले बोल्टों को प्रतिष्ठित करने की आवश्यकता होती है।

एक साधारण संरचना के साथ कीलक में एक कीलक टोपी, एक कीलक मुख्य छड़, एक कीलक सीमा छड़ और एक सीमा छेद शामिल है। कीलक मुख्य छड़ के अंदर एक सीमा छेद के साथ प्रदान किया जाता है, कीलक सीमा रॉड कीलक मुख्य छड़ के नीचे स्थित होता है, कीलक सीमा रॉड के ऊपरी छोर को एक सीमा नाली के साथ प्रदान किया जाता है, सीमा नाली के निचले छोर से जुड़ा होता है कीलक मुख्य छड़, और सीमा नाली की नाली सतह गोल है। चाप के आकार का, रिवेट लिमिट रॉड के निचले सिरे को चार लिमिट ग्रूव्स के साथ प्रदान किया जाता है, लिमिट ग्रूव का क्रॉस सेक्शन एक समकोण समलम्बाकार के आकार में होता है, लिमिट होल रिवेट लिमिट रॉड के इंटीरियर से होकर गुजरता है और रिवेट मेन रॉड, और लिमिट होल का एक सिरा रिवेट लिमिट रॉड के होल सरफेस और लोअर एंड सरफेस एक ही प्लेन पर होते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: चेसिस मदरबोर्ड स्क्रू और नट्स, पतले सिर वाले हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, इंदौरखोखले रिवेट्स, Q192 स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

नुकीले छल्ले मोटे टांगों के बोल्ट को रोकते हैं

गैर-मानक विशेष आकार का हाथ पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।