उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील पैन हेड फिलिप्स स्क्रू मोबाइल फोन कंप्यूटर टैबलेट इलेक्ट्रॉनिक एक्सेसरीज स्क्रू 3/8 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2477समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-03 18:14:13

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: उठाने वाले पागल, टी 97.3 वाशर, भारी...

स्टेनलेस स्टील फास्टनर उत्पाद आकार मानक: उत्पाद के मूल आकार की सामग्री निर्दिष्ट करें; थ्रेडेड उत्पाद। उत्पाद तकनीकी स्थितियों के संदर्भ में मानक नहीं। विशेष रूप से, इसमें निम्नलिखित मानक शामिल हैं: फास्टनर उत्पाद सहिष्णुता के लिए मानक: उत्पाद आकार सहिष्णुता और ज्यामितीय सहिष्णुता की सामग्री को निर्दिष्ट करता है। फास्टनर उत्पादों के यांत्रिक गुणों के लिए मानक: उत्पाद यांत्रिक संपत्ति ग्रेड की अंकन विधि, साथ ही यांत्रिक संपत्ति वस्तुओं और आवश्यकताओं की सामग्री निर्दिष्ट करें; कुछ फास्टनर उत्पाद इस सामग्री को उत्पाद सामग्री गुणों या कार्य प्रदर्शन में बदल देते हैं। विषय। फास्टनर उत्पादों के सतह दोषों के लिए मानक: सतह दोषों के प्रकार और उत्पादों की विशिष्ट आवश्यकताओं को निर्दिष्ट करें। फास्टनर उत्पादों के लिए भूतल उपचार मानक: उत्पाद सतह उपचार के प्रकार और विशिष्ट आवश्यकताओं को निर्दिष्ट करें। फास्टनर उत्पाद परीक्षण मानकों: उपर्युक्त विभिन्न प्रदर्शन आवश्यकताओं की परीक्षण सामग्री निर्दिष्ट करें। स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के उत्पाद स्वीकृति निरीक्षण, अंकन और पैकेजिंग के लिए मानक: फास्टनर उत्पाद अंकन विधियों के लिए मानक: पूर्ण उत्पाद अंकन विधियों और सरलीकृत अंकन विधियों की सामग्री निर्दिष्ट करें। स्टेनलेस स्टील फास्टनरों के लिए अन्य मानक: जैसे फास्टनर शब्दावली मानक, फास्टनर उत्पाद वजन मानक, आदि।

एक विरोधी ढीला अखरोट संरचना में एक फ्लैट अखरोट और एक तिरछा अखरोट शामिल है। परोक्ष नट की एक छोर सतह एक तिरछी सतह होती है, और तिरछी सतह और तिरछी नट के स्क्रू होल अक्ष की ऊर्ध्वाधर रेखा के बीच एक कोण बनता है। एक के बाद एक बोल्ट पर नट स्थापित किए जाते हैं, और दो नटों की संभोग संपर्क सतहों में झुकी हुई सतह शामिल होती है, जो क्रम में कड़े होते हैं।

पिन का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। दो चलती घटकों के घूर्णन तंत्र के कनेक्शन में, जैसे क्रैंक तंत्र, मोड़ तंत्र, हाइड्रोलिक सिलेंडर और चलती भागों के बीच कनेक्शन, पिन का उपयोग किया जाता है। तरह। चलने वाले उपकरणों के सामान्य उपयोग को सुनिश्चित करने के लिए और इंदौरबेलनाकार पिन को उपयोग के दौरान फिसलने और गिरने से रोकने के लिए, पिन के शीर्ष पर आमतौर पर कुछ विरोधी गिरने वाली विधियों का उपयोग किया जाता है, जैसे 1. छेद ड्रिल करें और कोटर पिन डालें पिनों को फिसलने से रोकने के लिए; 2. पिन को फिसलने से रोकने के लिए बाहरी धागे को नट से कस दिया जाता है; 3. स्लॉट को फिसलने से रोकने के लिए एक सर्किल के साथ क्लैंप किया जाता है, आदि। ये उपाय इंदौरबेलनाकार पिन को बार-बार डिस्सेप्लर और असेंबली के मामले में बहुत व्यावहारिक बनाते हैं, लेकिन टकराव को रोकने के लिए क्षेत्र के वास्तविक उपयोग में प्रत्येक समस्या निवारण या रखरखाव के दौरान कुछ उपकरणों की, पिन को बाहर निकालने और चालू करने की आवश्यकता होती है, आदि। विफलता या रखरखाव पूरा होने के बाद, नीचे रखें और फिर पुनर्स्थापित करने के लिए पिन डालें, यह प्रक्रिया वास्तविक ऑपरेटर के लिए परेशानी लाएगी। उदाहरण के लिए, हर बार जब आप पिन को अलग करते हैं और इकट्ठा करते हैं तो विशेष उपकरण आपके साथ लाए जाने चाहिए, और बार-बार जुदा होने और असेंबली के बाद स्प्लिट पिन या सर्किल आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है। , परेशानी से बचाने के लिए, ऑपरेटर कभी-कभी लोहे के तार का उपयोग धागे को बांधने या इसके बजाय इसे जकड़ने के लिए करता है, और यहां तक कि गति और सुविधा के लिए पिन को भी नहीं हटाता है, जो दोषों से निपटने के दौरान उपकरण को नुकसान पहुंचाना आसान है।

कुछ डिस्क भागों को संसाधित करते समय, खराद का धुरा अक्सर स्थिति के लिए उपयोग किया जाता है, और उस पर अखरोट दबाया जाता है। हालांकि, साधारण अखरोट अपने छोटे सिरे और खराब समतलता के कारण आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकता है। उपयोगकर्ता को अखरोट बनाने की जरूरत है, और सिंगल-पीस उत्पादन के कारण लागत अधिक है।

कीलक एक नाखून के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों या घटकों को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं, आमतौर पर आर-टाइप रिवेट्स, फैन रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, ट्री रिवेट्स, सेमी-सर्कुलर हेड, फ्लैट हेड, सेमी-होल रिवेट्स, सॉलिड रिवेट्स, काउंटरसंक हेड्स का उपयोग किया जाता है। रिवेट्स, ब्लाइंड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स रिवेट्स, ये आमतौर पर रिवेट किए गए हिस्सों को जोड़ने के लिए अपने स्वयं के विरूपण का उपयोग करते हैं। आमतौर पर कोल्ड रिवेटिंग के साथ 8 मिमी से कम, हॉट रिवेटिंग के साथ इस आकार से बड़ा। लेकिन अपवाद हैं। उदाहरण के लिए, कुछ तालों पर नेमप्लेट कीलक और लॉक बॉडी होल के बीच के हस्तक्षेप से रिवेट की जाती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सेमी-सर्कुलर बॉल हेड कैप नट, स्क्रू लिंक हेक्सागोनल नट कॉलम, आयरन हेक्सागोनल वेल्डिंग नट, खोखले नायलॉन इंदौरसर्कुलर आइसोलेशन कॉलम और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

स्टेनलेस स्टील इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड इंदौरफिलिप्स स्क्रू

मोबाइल फोन कंप्यूटर टैबलेट इलेक्ट्रॉनिक सहायक इंदौरउपकरण पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।