उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

लौह गैल्वेनाइज्ड स्क्रू आयरन गैल्वेनाइज्ड डबल एंडेड स्क्रू गैर-मानक भागों सीएनसी खराद

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2461समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-11 20:42:03

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बट नट, फिक्स्ड आई बोल्ट, टॉप कॉलम आ...

कोल्ड हेडिंग स्टील वायर रॉड से आयरन ऑक्साइड प्लेट को हटाने की प्रक्रिया स्ट्रिपिंग और डीफॉस्फोराइजेशन है। दो तरीके हैं: यांत्रिक डीफॉस्फोराइजेशन और रासायनिक अचार। वायर रॉड की रासायनिक अचार बनाने की प्रक्रिया को यांत्रिक फास्फोरस हटाने के साथ बदलने से न केवल उत्पादकता में सुधार होता है, बल्कि पर्यावरण प्रदूषण भी कम होता है। इस फास्फोरस हटाने की प्रक्रिया में झुकने की विधि शामिल है (त्रिकोणीय खांचे के साथ गोल पहिया आमतौर पर तार की छड़ को बार-बार मोड़ने के लिए उपयोग किया जाता है), स्प्रे नौ विधि, आदि। फास्फोरस हटाने का प्रभाव अच्छा है, लेकिन अवशिष्ट लोहा और फास्फोरस को हटाया नहीं जा सकता है (हटाना आयरन ऑक्साइड स्केल की दर 97% है), खासकर जब आयरन ऑक्साइड स्केल बहुत चिपचिपा होता है, इसलिए, मैकेनिकल फॉस्फोरस को हटाने से आयरन स्केल की मोटाई, संरचना और तनाव की स्थिति प्रभावित होती है। कम शक्ति वाले फास्टनरों (6.8 से कम या उसके बराबर) के लिए उपयोग की जाने वाली कार्बन स्टील वायर रॉड्स उच्च शक्ति वाले बोल्ट (ग्रेड 8.8 से अधिक या बराबर) मैकेनिकल डीफॉस्फोराइजेशन के बाद सभी आयरन ऑक्साइड स्केल को हटाने के लिए वायर रॉड्स का उपयोग करते हैं, और फिर एक रासायनिक अचार के माध्यम से जाते हैं यौगिक dephosphorization के लिए प्रक्रिया। कम कार्बन स्टील वायर रॉड के लिए, यांत्रिक डीफॉस्फोराइजेशन द्वारा छोड़ी गई लोहे की चादरें अनाज के मसौदे के असमान पहनने का कारण बन सकती हैं। जब वायर रॉड बाहरी तापमान के खिलाफ रगड़ता है, तो जब ग्रेन ड्राफ्ट होल लोहे की शीट से चिपक जाता है, तो वायर रॉड की सतह अनुदैर्ध्य दाने के निशान पैदा करती है। 95% से अधिक ड्राइंग प्रक्रिया के दौरान स्टील के तार की सतह पर खरोंच के कारण होते हैं। इसलिए, यांत्रिक फॉस्फोरस हटाने की विधि हाई-स्पीड ड्राइंग के लिए उपयुक्त नहीं है।

इसलिए, एक असर बनाए रखने वाली अंगूठी को अलग करने और स्थापना उपकरण को डिजाइन करने की आवश्यकता है जो असर बनाए रखने वाली अंगूठी की स्थापना और पृथक्करण की सुविधा प्रदान करती है, और सुरक्षित और भरोसेमंद है।

साधारण नट फिक्स्ड-लोड उपकरण में उपयोग के लिए उपयुक्त हैं। साधारण नट्स का उपयोग स्थिर वर्कपीस पर फिक्स करने और नट की विश्वसनीयता सुनिश्चित करने के लिए फ्लैट और स्प्रिंग वाशर के साथ सहयोग करने के लिए किया जाता है। हालांकि, कंपन भार के साथ वर्कपीस को हिलाने पर, उपकरण कंपन के कारण अखरोट ढीला हो सकता है। एक प्रकार के नट के रूप में, दो यांत्रिक उपकरणों को कसकर जोड़ने के लिए स्लेटेड नट का उपयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से कंपन भार या वैकल्पिक भार वाले अवसरों में उपयोग किया जाता है। इसका उपयोग नट लॉक को सुनिश्चित करने के लिए स्प्लिट पिन के साथ संयोजन में किया जाता है। कसने की विश्वसनीयता को अक्सर मुख्य अखरोट को वापस ढीला होने से रोकने के लिए लॉक नट के रूप में उपयोग किया जाता है।

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में एक सिर, एक थ्रेडेड सेक्शन और एक फ़्लैगिंग सेक्शन शामिल होता है, फ़्लैगिंग सेक्शन को थ्रेडेड सेक्शन के नीचे व्यवस्थित किया जाता है, और फ़्लैगिंग सेक्शन और थ्रेडेड सेक्शन फिटिंग पर बढ़ते छेद से गुजरते हैं, ताकि कॉम्बिनेशन स्क्रू और फिटिंग घूर्णन योग्य रूप से जुड़े हुए हैं, इसलिए फ़्लैगिंग अनुभाग फिटिंग के माध्यम से गुजरने के बाद, फ़्लैगिंग अनुभाग के निचले भाग को रिवेट किया जाता है और दबाया जाता है ताकि फ़्लैगिंग अनुभाग का निचला भाग बाहर की ओर हो, ताकि संयुक्त पेंच को फिटिंग से अलग न किया जा सके।

गैर-मानक यांत्रिक डिजाइन में, जब लंबे शाफ्ट या रॉड के आकार की संरचना के मध्य भाग को थ्रेड करने की आवश्यकता होती है, तो अंत सीमित होता है और अखरोट में प्रवेश नहीं किया जा सकता है, जिससे समस्या होगी कि स्थापना को महसूस नहीं किया जा सकता है। इस समस्या को हल करने के लिए, इसे अक्सर रद्द करना पड़ता है। यह उपकरण लागत में कमी और इष्टतम कार्य की प्राप्ति के लिए अनुकूल नहीं है, और यहां तक कि समस्या को हल नहीं किया जा सकता है, और एक और तरीके की आवश्यकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: शाफ्ट स्टेनलेस स्टील पिन, बाहरी व्यास 6 नकारात्मक, बाहरी षट्भुज फ्लैट हेड बोल्ट, आंतरिक टूथ बैकस्टॉप वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

लौह जस्ती पेंच

आयरन गैल्वेनाइज्ड डबल एंडेड स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।