उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

राष्ट्रीय मानक तांबे की परत छोटी तांबे की आस्तीन को भी अनुकूलित किया जा सकता है आकार 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2503समाप्ति स्रोत: समय:2023-03-28 03:53:16

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कैप नट और नट्स, 303 स्टेनलेस स्टील बो...

सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू मोटे धागे और साधारण धागे की एक श्रृंखला है, और थ्रेड का आकार M3 ~ M12mm है। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू की थ्रेडेड रॉड एक चाप के आकार के त्रिकोणीय खंड वाला एक धागा है। पेंच सतह को सख्त किया जाता है और इसे काले या अलौह धातु सामग्री (जिसे ड्रिलिंग, पंचिंग या डाई कास्टिंग द्वारा बनाया जा सकता है) के पूर्वनिर्मित छेद में खराब किया जा सकता है, और एक आंतरिक धागा बनाने के लिए बाहर निकाला जा सकता है। थ्रेडेड रॉड वाले हिस्से को एक बेलनाकार या त्रिकोणीय आकार में बनाया जा सकता है, जिसका व्यास सर्कुलेटेड सर्कल के बराबर या उससे कम होता है। स्व-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू में कम स्क्रू-इन टॉर्क और उच्च लॉकिंग प्रदर्शन होता है। चीनी कमोडिटी फास्टनरों के उत्पाद मानक में सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू की किस्मों में GB/T6560 (क्रॉस-रिकेस्ड पैन हेड), GB/T6561 (क्रॉस-रिकेस्ड काउंटरसंक हेड), GB/T6562 (क्रॉस-रिकेस्ड हाफ-सनक हेड) शामिल हैं। ), जीबी / टी 6563 (हेक्सागोन हेड), जीबी / टी 6564 (हेक्सागोनल फूल के आकार का बेलनाकार सिर) पांच श्रृंखला। सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू को आमतौर पर वायवीय या इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर्स के साथ बांधा जाता है। अधिकांश मोटर वाहन उद्योग उच्च बन्धन दक्षता के साथ हेक्सागोनल हेड, क्रॉस रिकेड पैन हेड और हेक्सागोनल सॉकेट हेड सेल्फ-टैपिंग लॉकिंग स्क्रू का उपयोग करता है।

नुकीले तांबे के नट मुख्य रूप से इंजेक्शन मोल्डिंग, हार्डवेयर स्प्रिंग्स, विशेष आकार के स्प्रिंग्स, शिल्प उपहार स्प्रिंग्स, बैटरी स्प्रिंग शीट, स्प्रिंग एंटेना, चाबी के छल्ले, फॉस्फोर कांस्य वसंत सीएनसी स्वचालित खराद मोड़ भागों (तांबे की कार के पुर्जे, लोहे की कार के पुर्जे, एल्यूमीनियम) के लिए उपयोग किए जाते हैं। कार भागों), धातु मुद्रांकन भागों, इलेक्ट्रॉनिक हार्डवेयर, लौह शाफ्ट, एकल फूल शाफ्ट, बहु फूल शाफ्ट, लौह पिन, गैर मानक पेंच और अखरोट, भागों को जोड़ने, फास्टनरों, तार बनाने (धातु तार व्यवसाय कार्ड धारक, मॉडल विमान लैंडिंग गियर , एस हुक, आर-प्रकार की कुंडी, त्रिकोण बकसुआ, डी-प्रकार बकसुआ) और अन्य हार्डवेयर उत्पाद कॉपर नट श्रृंखला से संबंधित हैं।

स्टैंडर्ड स्प्रिंग वॉशर (GB/T93-1987) लाइट स्प्रिंग वॉशर (GB/T859-1987) हैवी स्प्रिंग वॉशर (GB/T7244-1987) स्प्रिंग वॉशर को स्प्रिंग मेसन के नाम से भी जाना जाता है। सैडल स्प्रिंग वॉशर (GB/T 7245-1987) सैडल स्प्रिंग वॉशर (GB/T 860-1987) वेव स्प्रिंग वॉशर (GB/T 7246-1987) वेव स्प्रिंग वॉशर (GB/T 955-1987)

एम्बेडेड नट विभिन्न उभरा हुआ तारों (आमतौर पर सीसा पीतल, जैसे H59, 3604, 3602) से बने तांबे के नट से बना होता है। एम्बेडेड घुंघराले तांबे के नट जिनके संपर्क में हम दैनिक आधार पर आते हैं, उन्हें सटीक स्वचालित खराद द्वारा संसाधित किया जाता है। एम्बेडेड knurled कॉपर नट्स के लिए संदर्भ मानक राष्ट्रीय मानक GB/T809 से आता है। एंटी-लूज़ नट की मुख्य ऑपरेशन विधि एम्बेडेड नूरल्ड कॉपर नट को इंजेक्ट करना है। गर्म करने के बाद, इसे प्लास्टिक के हिस्से में एम्बेड किया जाता है या सीधे मोल्ड में इंजेक्ट किया जाता है। यदि मोल्ड इंजेक्शन-मोल्ड किया जाता है, तो PA / NYLOY / PET का गलनांक 200 ° C से ऊपर होता है, एम्बेडेड नट को प्लास्टिक के हिस्से में गर्म करने के बाद, तापमान तेजी से बढ़ता है। इंजेक्शन मोल्डिंग के बाद, प्लास्टिक का शरीर तेजी से ठंडा और क्रिस्टलीकृत होता है और कठोर हो जाता है। यदि एम्बेडेड अखरोट का तापमान अभी भी उच्च तापमान पर है, तो यह उस स्थान पर गिर सकता है जहां तांबा अखरोट प्लास्टिक के हिस्से से संपर्क करता है। ढीला या दरार करना शुरू करें। इसलिए, एम्बेडेड नट्स के इंजेक्शन मोल्डिंग में इंदौरकार्बन स्टील नट्स के बजाय कॉपर नट्स का उपयोग किया जाता है। एम्बेडेड कॉपर नट की बाहरी गांठ बनाने के दो तरीके हैं। एक तो तांबे के कच्चे माल का उपयोग गाँठ को खींचने के लिए करना है और फिर इसे ऊपरी उपकरणों पर बनाना है। आम तौर पर, इस पद्धति का पैटर्न सीधा होता है, और दूसरा उपयोग करना होता है उत्पादन प्रक्रिया के दौरान टैप करते समय गोल तांबे की सामग्री सीधे उभरा होती है। यह प्रसंस्करण विधि कुछ गैर-मानक आकार के नुकीले तांबे के नट का उत्पादन कर सकती है। एम्बेडेड कॉपर नट का उभरा हुआ आकार उपयोगकर्ता द्वारा चुना जा सकता है, जैसे कि मेश, कैरेक्टर एम्बॉसिंग, हेरिंगबोन एम्बॉसिंग और अन्य नूरलिंग पैटर्न।

जब इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू और हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया द्वारा निर्मित होते हैं, तो स्टील की मूल संरचना सीधे कोल्ड हेडिंग प्रक्रिया की बनाने की क्षमता को प्रभावित करेगी। कोल्ड हेडिंग की प्रक्रिया में, स्थानीय क्षेत्र का प्लास्टिक विरूपण 60% -80% तक पहुंच सकता है, इसलिए स्टील में अच्छी प्लास्टिसिटी होनी चाहिए। जब स्टील की रासायनिक संरचना स्थिर होती है, तो प्लास्टिसिटी निर्धारित करने के लिए मेटलोग्राफिक संरचना महत्वपूर्ण कारक होती है। आमतौर पर यह माना जाता है कि मोटे परतदार पर्लाइट कोल्ड हेडिंग बनाने के लिए अनुकूल नहीं है, जबकि महीन गोलाकार पर्लाइट स्टील की प्लास्टिक विरूपण क्षमता में काफी सुधार कर सकता है। मध्यम कार्बन स्टील और मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात के लिए बड़ी मात्रा में उच्च शक्ति वाले बोल्ट के साथ, स्फेरोइडाइजिंग (सॉफ्टनिंग) एनीलिंग कोल्ड हेडिंग से पहले किया जाता है, ताकि वास्तविक उत्पादन जरूरतों को बेहतर ढंग से पूरा करने के लिए एक समान और महीन गोलाकार मोती प्राप्त किया जा सके। मध्यम कार्बन स्टील वायर रॉड्स के सॉफ्टनिंग एनीलिंग के लिए, हीटिंग तापमान को स्टील के महत्वपूर्ण बिंदु से ऊपर और नीचे रखा जाना चाहिए, और हीटिंग तापमान बहुत अधिक नहीं होना चाहिए, अन्यथा तृतीयक सीमेंटाइट अनाज की सीमा के साथ अवक्षेपित हो जाएगा, जिसके परिणामस्वरूप ठंड होगी हेडिंग क्रैकिंग। मध्यम कार्बन मिश्र धातु इस्पात की वायर रॉड को इज़ोटेर्मल स्फेरोइडाइज़ेशन द्वारा annealed किया जाता है। AC1+ (20-30%) पर गर्म करने के बाद, भट्ठी को Ar1 से थोड़ा कम ठंडा किया जाता है, एक समतापी अवधि के लिए तापमान लगभग 700 डिग्री सेल्सियस होता है, और फिर भट्ठी को लगभग 500 डिग्री सेल्सियस तक ठंडा किया जाता है और एयर-कूल्ड किया जाता है। स्टील की मेटलोग्राफिक संरचना मोटे से महीन, परत से गोलाकार में बदल जाती है, और कोल्ड हेडिंग की क्रैकिंग दर बहुत कम हो जाएगी। 35\45\ML35\SWRCH35K स्टील के लिए एनीलिंग तापमान को नरम करने का सामान्य क्षेत्र 715-735 डिग्री सेल्सियस है; जबकि SCM435\40Cr\SCR435 स्टील के गोलाकार एनीलिंग के लिए सामान्य ताप तापमान 740-770 डिग्री सेल्सियस है, और इज़ोटेर्मल तापमान 680-700 डिग्री सेल्सियस है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB85 बोल्ट, DIN582, ISO4016 स्क्रू, नॉन-स्लिप सेल्फ-लॉकिंग स्क्रू कैप और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ।

राष्ट्रीय मानक तांबा अस्तर

छोटी तांबे की आस्तीन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।