उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

निर्माता कोवर मिश्र धातु सोना चढ़ाया प्लग डबल-छेद प्लग हार्डवेयर गैर-मानक एएएए 6#-32 एएएए 5/16

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2199समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-25 22:01:28

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: बाहरी हेक्सागोन मशीन स्क्रू, स्क्वायर...

राउंड हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू राउंड-हेड थ्री-कॉम्बिनेशन स्क्रू में स्क्रू का आकार GB818 है, और विभिन्न प्रकार की मुख्य तकनीकी आवश्यकताएं हैं: आयरन और स्टेनलेस स्टील सामग्री की आवश्यकताएं, आयरन लो, मीडियम, हाई कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील कॉम्बिनेशन स्क्रू की सामग्री स्टेनलेस स्टील 201, स्टेनलेस स्टील 304 और स्टेनलेस स्टील 316 है। थ्रेड टॉलरेंस 6G है, और आयरन कॉम्बिनेशन स्क्रू के यांत्रिक गुण 4.8 और 8.8 हैं। 4.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू साधारण स्टील हैं, और अधिकतम स्वीकार्य कठोरता 255HV है। 8.8-स्तरीय संयोजन स्क्रू आमतौर पर वायर रॉड 10B21 से बने होते हैं। , और फिर सख्त उपचार से गुजरना पड़ता है, और फिर सख्त उपचार के बाद निर्जलीकरण होता है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच में वसंत वॉशर के हाइड्रोजन उत्सर्जन को रोकने के लिए हाइड्रोजन निकालना है। स्प्रिंग पैड को टूटने से बचाएं। संयोजन शिकंजा का सहिष्णुता वर्ग ए है। क्रॉस ग्रूव एच-आकार का है। इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सतह के उपचार में पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण है। जैसे, पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, काला जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और इतने पर। स्प्रिंग वॉशर के लिए कॉम्बिनेशन स्क्रू की तकनीकी आवश्यकता यह है कि वॉशर बिना गिरे अपने आप घूमने में सक्षम हो।

एक पारंपरिक स्प्रिंग गद्दे में, स्प्रिंग पैड की दो परतें होती हैं जो एक दूसरे से स्वतंत्र होती हैं। इस तरह के गद्दे की निर्माण प्रक्रिया जटिल, समय लेने वाली और सामग्री लेने वाली होती है, और लंबे समय तक उपयोग के बाद, दो-परत स्वतंत्र स्प्रिंग कुशन में स्प्रिंग्स का स्थानान्तरण होने का खतरा होता है, जो गद्दे को विकृत करता है और लोगों की नींद को प्रभावित करता है।

एक डामर फुटपाथ पेंच, डामर फुटपाथ पेंच में एक मुख्य रॉड, एक बाहरी जैकेट, एक दबाने वाला टुकड़ा और एक नट शामिल है, मुख्य रॉड एक स्तंभ रॉड है, मुख्य रॉड के निचले सिरे को बाहरी जैकेट का समर्थन करने के लिए एक टेबल प्रदान किया जाता है। , और मुख्य रॉड का मध्य भाग बाहरी जैकेट से होकर गुजरता है मुख्य रॉड के ऊपरी भाग में एक थ्रेडेड सेक्शन होता है, दबाने वाला टुकड़ा और नट थ्रेडेड सेक्शन पर सेट होते हैं, और कम से कम दो विरूपण छेद प्रदान किए जाते हैं बाहरी आस्तीन, और विरूपण छेद का मध्य भाग विरूपण छेद के ऊपरी और निचले हिस्से से बड़ा होता है, आसन्न विरूपण छेद के बीच का हिस्सा विरूपण भाग होता है, और विरूपण भाग के मध्य भाग की चौड़ाई छोटी होती है विरूपण भाग के ऊपरी और निचले किनारों की चौड़ाई से। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के डामर फुटपाथ पेंच को इकट्ठा करने के बाद, इसमें डामर सड़क के साथ मजबूत बंधन बल है। हिट होने पर भी यह डामर रोड से अलग नहीं होगा। सड़क रेलिंग को ठीक करने के लिए इस डामर फुटपाथ पेंच का उपयोग करके सड़क रेलिंग को मजबूत किया जा सकता है। विधानसभा की दृढ़ता।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य बीच में फोम सामग्री के साथ एल्यूमीनियम अल, स्टील सेंट, और स्टेनलेस स्टील एसएसटी शीट की रिवेटिंग के लिए उपयुक्त एक नए प्रकार की खुली इंदौरअंधा कीलक प्रदान करना है। नई कीलक खराद का धुरा प्रक्रिया में सुधार करती है, एल्यूमीनियम खराद का धुरा को गोद लेती है, खराद का धुरा के सिर में आसान विरूपण के लिए एक गड्ढा होता है, और खराद का धुरा के ब्रेकपॉइंट के ऊपर एक शंक्वाकार स्टॉप ग्रूव होता है। नाखून के सिर को उजागर होने से रोकने के लिए मैंड्रेल को डाट द्वारा पकड़ा जा सकता है। उसी समय, कोर रॉड को ढीला न करने के लिए लॉक करें।

आंतरिक दांत इंदौरलोचदार वॉशर और बाहरी दांत इंदौरलोचदार वॉशर में परिधि पर कई तेज लोचदार दांत होते हैं, जो सहायक सतह के खिलाफ दबाए जाते हैं और फास्टनर को ढीला होने से रोक सकते हैं। इनर टूथ इलास्टिक वॉशर का उपयोग स्क्रू हेड के नीचे छोटे सिर के आकार के साथ किया जाता है; बाहरी दांत इंदौरलोचदार वॉशर ज्यादातर बोल्ट सिर और अखरोट के नीचे प्रयोग किया जाता है। दांतों के साथ इंदौरलोचदार वॉशर साधारण स्प्रिंग वॉशर से छोटा होता है, और फास्टनर को ढीला होने से रोकने के लिए समान रूप से जोर दिया जाता है और विश्वसनीय होता है, लेकिन यह बार-बार जुदा करने के लिए उपयुक्त नहीं है। वेव स्प्रिंग वॉशर जीबी: जीबी / टी 7246-1987 वेव वॉशर को डब्ल्यूजी टाइप, डब्ल्यूएल टाइप, डब्ल्यूएन टाइप डब्ल्यूजी टाइप वेव वॉशर में विभाजित किया गया है। बेयरिंग ऑपरेशन के शोर को कम करने और बेयरिंग की रनिंग सटीकता और स्थिरता में सुधार करने के लिए बेयरिंग को प्रतिष्ठित किया जाता है। इसके अलावा, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में बड़ी संख्या में लागू सामग्री होती है, जैसे कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, कॉपर मिश्र धातु और इसी तरह। WL-टाइप वेव वॉशर WL-टाइप वेव वॉशर एक लैप-टाइप इलास्टिक वॉशर है, जिसे आमतौर पर एक छोटी सी जगह में स्थापित किया जा सकता है, जैसे कि बेयरिंग को प्रीस्ट्रेस करना, बेयरिंग ऑपरेशन के शोर को कम करना और रनिंग सटीकता और स्थिरता में सुधार करना। असर। इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में भी बड़ी संख्या में अनुप्रयोग हैं। सामग्री कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, कॉपर मिश्र धातु, आदि हैं। WN टाइप वेव वॉशर WN टाइप वेव वॉशर एक मल्टी-लेयर वेव क्रेस्ट ओवरलैपिंग इलास्टिक वॉशर है। WL प्रकार की तुलना में, यह श्रृंखला बहु-परत सामग्री से बनी है, इसलिए समान संपीड़न स्ट्रोक के तहत K मान वक्र WL प्रकार की तुलना में अधिक चापलूसी है, जो लोचदार बल के लिए उपयुक्त है। पूरे काम करने वाले स्ट्रोक के बड़े, और लोचदार रिलीज को और अधिक समान होना आवश्यक है। उपयोग की जाने वाली सामग्री कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, कॉपर मिश्र धातु, आदि हैं। डिस्क स्प्रिंग वॉशर डिस्क स्प्रिंग वॉशर, जिसे बेलेविले स्प्रिंग वॉशर के रूप में भी जाना जाता है, का आविष्कार फ्रेंच बेलेविल द्वारा किया गया था। DIN6796 डिस्क स्प्रिंग वाशर (HDS सीरीज) बोल्ट और स्क्रू कनेक्शन के लिए डिज़ाइन किए गए लॉक वॉशर हैं। इसे मध्यम या उच्च शक्ति वाले बोल्ट और स्क्रू के कनेक्शन के लिए DIN 6796 के अनुसार डिज़ाइन और निर्मित किया गया है। उच्च असर भार और लोचदार वसूली एचडीएस श्रृंखला को बहुत प्रभावी बनाती है, और बोल्ट तनाव निम्न कारणों से सुस्त हो सकता है: उपभोग्य सामग्रियों, रेंगना, विश्राम, थर्मल विस्तार, संकुचन, या मुहरों के संपीड़न के कारण। एचडीएस श्रृंखला कई बार पेंच की लोच को बढ़ाती है। यह साधारण स्प्रिंग वॉशर को प्रभावी ढंग से बदल सकता है, लेकिन यह लॉक वॉशर और फ्लैट वॉशर के संयोजन के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि एचडीएस श्रृंखला एक डिस्क स्प्रिंग है जिसे फोल्ड या ओवरलैप किया जा सकता है। बट संयुक्त का संयोजन डिस्क वसंत समूह के विरूपण को बढ़ा सकता है, और ओवरलैपिंग विधि के संयोजन से डिस्क वसंत समूह के वसंत बल में वृद्धि हो सकती है। आदर्श स्थापना विधि जितना संभव हो उतना समतल करना है। यह चपटी अवस्था के जितना करीब होता है, उतनी ही तेजी से टेंशन टॉर्क बढ़ता है, और बिना टॉर्क रिंच के उचित बोल्ट टेंशन प्राप्त किया जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डबल-हेडेड स्क्रू, जीबी 1230 वाशर, आधे-दांत वाले लंबे स्क्रू, पैन हेड नट्स और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप के लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ कार्यक्रम।

निर्माता कोवर मिश्र धातु सोना चढ़ाया प्लग

डबल होल प्लग हार्डवेयर गैर-मानक M2


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।