उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

निर्माता गैर-मानक सॉकेट हेड कैप बोल्ट बेलनाकार पिन स्टेनलेस स्टील स्क्रू रॉड मानक फास्टनरों

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2223समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-09 19:21:21

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टाई रॉड विंग पोस्ट एरियल फोटोग्राफ...

वर्तमान में, बिजली उद्योग में, टर्मिनलों के फिक्सिंग के लिए, अधिकांश टर्मिनलों को यू-आकार की क्लिप का उपयोग करके सीधे फिक्सिंग स्क्रू में बंद कर दिया जाता है। हालांकि, चूंकि संपर्क सतह अक्सर समतलता के स्तर तक नहीं पहुंच पाती है, इसलिए इसे लॉक करने में कठिनाई होगी, और इसमें लंबा समय लगेगा। ढीला और गिरना आसान। हालांकि स्प्रिंग क्लिप का उपयोग प्रभावी है, इसकी अपनी चौड़ाई के प्रभाव के कारण, स्प्रिंग क्लिप का उपयोग बहुत व्यापक नहीं है। उपयोगिता मॉडल की सामग्री Yueluo Guangdong Yueluo Hardware Industry Co., Ltd. का उद्देश्य U- आकार की क्लिप को ठीक करने के लिए एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू प्रदान करना है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo निम्नलिखित तकनीकी समाधानों को अपनाता है: एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू। नीचे से ऊपर तक, बाहरी धागे के साथ स्क्रू हेड, स्क्रू रॉड और नट होते हैं। स्क्रू रॉड एक खोखली स्क्रू रॉड है, और खोखली स्क्रू रॉड दोनों तरफ होती है। लंबे छेद क्रमशः प्रदान किए जाते हैं, लंबे छेद की चौड़ाई खोखले स्क्रू रॉड के आंतरिक व्यास से छोटी होती है, खोखले स्क्रू रॉड की आंतरिक गुहा में एक वसंत की व्यवस्था की जाती है, वसंत के ऊपरी छोर को प्लग के साथ प्रदान किया जाता है, और प्लग के दो पंख लंबे छेद के माध्यम से खोखले स्क्रू रॉड से बाहर निकलते हैं। Yueluo द्वारा वर्णित वसंत मुक्त विस्तार राज्य में खोखले पेंच रॉड की लंबाई से कम नहीं है। Yueluo द्वारा वर्णित प्लग के दो पंखों के बीच की दूरी अखरोट के व्यास से अधिक है। Yueluo ग्वांगडोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड को गोद लेता है, जो आसानी से U- आकार के क्लैंप के स्वचालित लॉकिंग का एहसास कर सकता है, और U- आकार के बीच निकट संपर्क सुनिश्चित करने के लिए U- आकार के क्लैंप की मोटाई के अनुसार समायोजित किया जा सकता है। क्लैंप और इंदौरकनेक्टिंग स्क्रू

अधिकांश ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन रिवेट्स में हल्के वजन, विश्वसनीय कनेक्शन, उच्च शक्ति और सुविधाजनक और त्वरित स्थापना की विशेषताएं हैं। उदाहरण के लिए, विभिन्न एयरोस्पेस वाहनों में ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है।

पिन का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। दो चलती घटकों के घूर्णन तंत्र के कनेक्शन में, जैसे क्रैंक तंत्र, मोड़ तंत्र, हाइड्रोलिक सिलेंडर और चलती भागों के बीच कनेक्शन, पिन का उपयोग किया जाता है। तरह। चलने वाले उपकरणों के सामान्य उपयोग को सुनिश्चित करने के लिए और इंदौरबेलनाकार पिन को उपयोग के दौरान फिसलने और गिरने से रोकने के लिए, पिन के शीर्ष पर आमतौर पर कुछ विरोधी गिरने वाली विधियों का उपयोग किया जाता है, जैसे 1. छेद ड्रिल करें और कोटर पिन डालें पिनों को फिसलने से रोकने के लिए; 2. पिन को फिसलने से रोकने के लिए बाहरी धागे को नट से कस दिया जाता है; 3. स्लॉट को फिसलने से रोकने के लिए एक सर्किल के साथ क्लैंप किया जाता है, आदि। ये उपाय इंदौरबेलनाकार पिन को बार-बार डिस्सेप्लर और असेंबली के मामले में बहुत व्यावहारिक बनाते हैं, लेकिन टकराव को रोकने के लिए क्षेत्र के वास्तविक उपयोग में प्रत्येक समस्या निवारण या रखरखाव के दौरान कुछ उपकरणों की, पिन को बाहर निकालने और चालू करने की आवश्यकता होती है, आदि। विफलता या रखरखाव पूरा होने के बाद, नीचे रखें और फिर पुनर्स्थापित करने के लिए पिन डालें, यह प्रक्रिया वास्तविक ऑपरेटर के लिए परेशानी लाएगी। उदाहरण के लिए, हर बार जब आप पिन को अलग करते हैं और इकट्ठा करते हैं तो विशेष उपकरण आपके साथ लाए जाने चाहिए, और बार-बार जुदा होने और असेंबली के बाद स्प्लिट पिन या सर्किल आसानी से क्षतिग्रस्त हो जाता है। , परेशानी से बचाने के लिए, ऑपरेटर कभी-कभी लोहे के तार का उपयोग धागे को बांधने या इसके बजाय इसे जकड़ने के लिए करता है, और यहां तक कि गति और सुविधा के लिए पिन को भी नहीं हटाता है, जो दोषों से निपटने के दौरान उपकरण को नुकसान पहुंचाना आसान है।

पिछली कला में, लॉकिंग स्क्रू मशीन के स्क्रू को फीड करने के दो तरीके हैं, एयर ब्लोइंग टाइप और एयर सक्शन टाइप। हवा चूषण प्रकार अपेक्षाकृत छोटे शिकंजा के लिए उपयुक्त है। यदि स्क्रू का आकार M2 से बड़ा है, M5 से छोटा है, और लंबाई-व्यास अनुपात 1.4 से बड़ा है, तो एयर-ब्लोइंग स्क्रू मशीन का चयन किया जा सकता है।

स्क्रू उद्योग में स्प्रिंग वाशर को अक्सर स्प्रिंग वाशर कहा जाता है। इसकी सामग्री स्टेनलेस स्टील और कार्बन स्टील है, और कार्बन स्टील भी लोहा है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्प्रिंग वाशर M3, M4, M5, M6, M8, M10, M12, M14, M16 हैं। इन विशिष्टताओं का अधिक सामान्यतः उपयोग किया जाता है। स्प्रिंग वाशर के लिए राष्ट्रीय मानक GB/T 94.1-87 है, जो 2-48mm के आकार के साथ मानक स्प्रिंग वाशर निर्दिष्ट करता है। संदर्भ मानक GB94.4-85 इलास्टिक वॉशर तकनीकी स्थितियां स्प्रिंग वॉशर

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB861.1 वाशर, कटोरा गास्केट, IFI145 हेक्सागोन निकला हुआ किनारा नट, कार्बन स्टील छोटे वर्ग सिर बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है आपका फास्टनर समाधान।

कारखाना

गैर मानक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।