उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पिन शाफ्ट गैर-मानक भागों स्टेनलेस स्टील फेस स्क्रू कीलक नट कोटर पिन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2592समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-03 02:30:02

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मॉडल एयरक्राफ्ट फ्रेम, मीट्रिक टूथ...

बोल्ट व्यापक रूप से आम फास्टनरों के रूप में उपयोग किए जाते हैं। पारंपरिक टी-बोल्ट में एक सिर, एक पेंच और एक पूंछ होती है। सिर एक लंबा विमान है। इस संरचना के टी-बोल्ट के उपयोग के दौरान, टी-बोल्ट और नाली ट्रैक की संपर्क सतह एक चिकनी सतह है, इसका घर्षण बल बड़ा नहीं है, इसका कनेक्शन पर्याप्त दृढ़ नहीं है, और गिरना आसान है बंद। इस कारण से, कुछ लोग घर्षण को बढ़ाने के लिए सिर को बेवल के रूप में डिजाइन करते हैं, लेकिन केवल एक बेवल इस डिजाइन के हिस्से के संपर्क में है, और सीलिंग बहुत अच्छी नहीं है।

पेंच: एक प्रकार का फास्टनर जिसमें स्क्रू हेड और स्क्रू रॉड (बाहरी धागे वाला एक सिलेंडर) होता है, जिसे छेद के माध्यम से दो भागों को जकड़ने और जोड़ने के लिए एक नट के साथ संयोजन में उपयोग करने की आवश्यकता होती है। और लोगों के जीवन में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। वास्तविक जीवन में, मशीन के कंपन के कारण, स्क्रू और नट के बीच कनेक्शन पर वर्कपीस ढीला होता है, और नट को बार-बार कसने की आवश्यकता होती है, जो समय लेने वाली और श्रमसाध्य होती है, समय में देरी करती है, और उत्पादन को कम करती है दक्षता, तो उत्पादन प्रक्रिया को कैसे कम किया जाए। बार-बार शिकंजा कसना लोगों के लिए एक अनसुलझी समस्या बन गई है। इसलिए, एक स्लेटेड पेंच प्रदान करने की तत्काल आवश्यकता है।

मौजूदा ओपन-टाइप ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, जो आमतौर पर एक लोहे की कीलक के खोल और एक लोहे या स्टेनलेस स्टील के खराद से बना होता है। रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान, मैंड्रेल के अस्थिर ब्रेकिंग बल के कारण खुले प्रकार के रिवेट्स अक्सर अस्थिर और पक्षपाती होते हैं। जब फोम को रिवेट किया जाता है, तो उत्पाद संरचना को नुकसान पहुंचाने के लिए नाखून के सिर को सीधे फोम की परत में खींचा जाता है। और सुरक्षा के लिए खतरा हो सकता है जैसे कि उजागर नाखून कोर के कारण स्थापना प्रक्रिया के दौरान ऑपरेटर को खरोंच करना। उसी समय, कीलक खोल छेद के विस्तार के कारण, नाखून का सिर अंदर से ढीला हो जाएगा।

स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 के चार पोजीशनिंग होल 12-5 को स्क्रू ट्रे 1 के चार पोजीशनिंग कॉलम 4 के साथ संरेखित करें और उन्हें स्क्रू ट्रे पर रखें। कई स्क्रू 5 लोअर पोजिशनिंग प्लेट 12-2 में से गुजरते हैं। मोड़। स्प्रिंग वॉशर होल 2-7, बैफल प्लेट 12-3 का ओपनिंग स्लॉट 12-32, स्प्रिंग वॉशर होल में स्प्रिंग वॉशर 7 की इनर रिंग ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट 12-1 के 2-7, स्प्रिंग को होल्ड करें वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 हाथ से बफ़ल प्लेट 12-3 का उठा हुआ हैंडल 12-3 ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट से 12-3 और लोअर पोजिशनिंग प्लेट 12-2, और कई स्प्रिंग वाशर 7 पास से बफ़ल प्लेट को खींचता है। निचली पोजीशनिंग प्लेट 12-2 पर छेद के माध्यम से। स्प्रिंग वॉशर होल 2-7 स्क्रू 5 की स्क्रू रॉड के साथ नीचे गिरते हैं, जिससे स्क्रू 5 की स्क्रू रॉड स्प्रिंग वॉशर 7 में प्रवेश करती है, जैसा कि चित्र 10 में दिखाया गया है, और फिर स्प्रिंग वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 2 को पूरा करने के लिए हटा दिया जाता है। स्प्रिंग वॉशर को फैलाने की प्रक्रिया।

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 3 के अवतार के अनुसार पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ग्रेड 10 ठीक पिच हेक्सागोन नट, कार्बन स्टील लॉक वाशर, काउंटरसंक हेड हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, एलेवेटर जेको विस्तार बोल्ट और अन्य उत्पादों, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

पिन शाफ्ट के गैर-मानक भाग

इंदौरस्टेनलेस स्टील फेस स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।