उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

हेक्सागोन सॉकेट लघु बेलनाकार अंत फिक्सिंग गैर-मानक पेंच आधा दांत लॉकिंग आधा धागा कप सिर पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2675समाप्ति स्रोत: समय:2022-07-24 09:04:24

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: तितली पंजा पिंड शिकंजा, काला आधा ध...

पारंपरिक एकतरफा रिवेटिंग प्रक्रिया मुख्य रूप से दो तरीकों को अपनाती है: इंदौरइंदौररिवेट नट कनेक्शन और ब्लाइंड रिवेट कनेक्शन। कीलक नट की दक्षता कम होती है। यदि खोखले अखरोट का उपयोग किया जाता है, तो कठोरता अपर्याप्त होती है, जिसके परिणामस्वरूप कम कनेक्शन शक्ति होती है। इसके अलावा, कीलक अखरोट का मरोड़ प्रतिरोध कम है। यदि बेहतर मरोड़ प्रतिरोध प्राप्त करने के लिए कीलक नट का उपयोग किया जाता है, तो इसे हेक्सागोनल आकार में बनाया जाता है। एम्बेडिंग, क्योंकि शीट धातु के उद्घाटन के आकार को भी इसी षट्भुज में बनाने की आवश्यकता होती है, यह प्रक्रिया के लिए असुविधाजनक है।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य उपरोक्त कमियों को दूर करना और एक सीमा पेंच प्रदान करना है। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की तकनीकी योजना निम्नलिखित तरीके से महसूस की जाती है। इसकी संरचना स्क्रू, हेक्सागोनल कॉपर पोस्ट और लिमिट नेक से बनी है। लिमिट नेक का बायां सिरा खुला है, हेक्सागोनल कॉपर कॉलम को लिमिट नेक के अंदर से संप्रेषित किया जाता है, और अंदर स्क्रू थ्रेड्स के साथ प्रदान किया जाता है। हेक्सागोनल कॉपर कॉलम में स्क्रू थ्रेड की डिज़ाइन लंबाई अपनी लंबाई का 1/3-2/3 है। ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के फायदे (5) हैं, जो स्थापना और निर्धारण के दौरान मदरबोर्ड के विरूपण और विरूपण के कारण मदरबोर्ड के विरूपण में वृद्धि के कारण खराब मेमोरी संपर्क की समस्या को प्रभावी ढंग से रोक सकते हैं। , और विरूपण को प्रभावी ढंग से नियंत्रित कर सकता है। प्रभाव।

स्क्रू और नट्स, सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले बन्धन उपकरणों के रूप में, दोष है कि वे ढीले और गिर सकते हैं, विशेष रूप से लंबे समय तक कंपन वातावरण में उनके ढीले और गिरने की संभावना अधिक होती है। अतिरिक्त एंटी-ऑफ भागों जैसे कि एंटी-ऑफ़ वाशर और एंटी-ऑफ कैप्स को जोड़ा जाता है, ताकि बन्धन प्रक्रिया में एक अतिरिक्त एंटी-ऑफ भाग का उपयोग किया जा सके, और इन एंटी-ऑफ भागों को कभी-कभी ढूंढना मुश्किल होता है जब वे हमेशा नहीं होते हैं की जरूरत है और उपयोग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

एक कीलक एक कील के आकार की वस्तु है जिसका उपयोग दो भागों (या सदस्यों) को एक छेद और एक छोर पर एक टोपी के साथ जोड़ने के लिए किया जाता है। रिवेटिंग में, रिवेट किए गए हिस्से अपने स्वयं के विरूपण या हस्तक्षेप से जुड़े होते हैं। कई प्रकार के रिवेट्स हैं, और वे अनौपचारिक हैं।

रिवेट्स का उपयोग आमतौर पर वस्तुओं के बीच संबंध को रिवेट करने के लिए किया जाता है, और आमतौर पर इसे संचालित करने के लिए विशिष्ट विशेष उपकरणों के उपयोग की आवश्यकता होती है। विभिन्न परिचालन आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कई प्रकार के रिवेट्स हैं, जैसे राउंड हेड रिवेट्स, फ्लैट कोन हेड रिवेट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, हाफ इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स, इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स, इंदौरखोखले रिवेट्स, ट्यूबलर रिवेट्स, इंदौरसाइन रिवेट्स इत्यादि।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: डी 10 पिन, इंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड इंदौरफिलिप्स स्क्रू और नट्स, कार्बन स्टील गैल्वेनाइज्ड बोल्ट, इंदौरइंदौररिवेट नट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त बन्धन उत्पादों के टुकड़े समाधान के साथ।

भीतरी षट्भुज

इंदौरलघु बेलनाकार अंत कसने


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।