उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गोल सिर टी-बोल्ट गोल सिर विशेष आकार का पेंच नुकीला शाफ्ट ऊर्ध्वाधर अनाज फास्टनर पेंच गैर-मानक सामान

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2272समाप्ति स्रोत: समय:2023-11-18 03:20:26

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: उच्च शक्ति वाले बड़े षट्भुज हेड बोल्ट...

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। वस्तुओं और भागों को जकड़ने के लिए शिकंजा का उपयोग करते समय, अक्सर स्प्रिंग वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के साथ शिकंजा का उपयोग करना आवश्यक होता है ताकि सापेक्ष स्थिति को लॉक और ठीक किया जा सके, ताकि बन्धन कनेक्शन की स्थिरता में सुधार हो और स्क्रू को ढीला होने की संभावना कम हो। हालांकि, पूर्व कला में, मैन्युअल रूप से स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को क्रम में डालने की विधि का उपयोग किया जाता है, जो न केवल कर्मचारियों के कार्यभार को बढ़ाता है, बल्कि स्थापना दक्षता को अपेक्षाकृत कम करता है। दूसरी ओर, गैस्केट के साथ पारंपरिक पेंच में केवल फिक्सिंग का कार्य होता है, सीलिंग के कार्य के बिना, इसे विशेष उपकरण जैसे तेल टैंक और वायुरोधी केबिन पर लागू नहीं किया जा सकता है। इसलिए, एक पेंच डिजाइन करना आवश्यक है जो कार्यभार को कम कर सकता है और इसकी अपनी सीलिंग संरचना हो सकती है।

मौजूदा शाफ्ट सर्किल का डिज़ाइन अपेक्षाकृत सरल है, और शाफ्ट ग्रूव में फिक्स करने के लिए सर्किल पर्याप्त तेज़ नहीं है। जब शाफ्ट सर्किल रेडियल प्रभाव भार की बार-बार कार्रवाई प्राप्त करता है, तो यह ढीला होने का खतरा होता है, जो सर्किल के उपयोग को प्रभावित करता है।

वर्तमान में, बाजार में कई प्रकार के स्मार्ट टर्मिनल हैं। स्मार्ट टर्मिनल की कुल मात्रा में कमी और अधिक कॉम्पैक्ट आंतरिक भागों के कारण, नट आमतौर पर इंजेक्शन-मोल्डेड नट्स से बने होते हैं। पारंपरिक इंजेक्शन-मोल्डेड नट सीधे उपकरण पर तय होते हैं। प्रक्रिया के दौरान, इसे ढीला करना और गिरना आसान है, जो इंजेक्शन नट के सेवा जीवन को बहुत कम कर देता है और मोबाइल टर्मिनल के उपयोग में असुविधा लाता है।

जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और अंजीर। 2, पूर्व कला में एक कीलक डाई में शीर्ष डाई 1 और कवर डाई 2 का एक सेट एक दूसरे के विपरीत व्यवस्थित होता है। शीर्ष डाई 1 को केंद्र में एक गुहा 1 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कीलक गुंबद के सिर के आकार से 3-1 से मेल खाता है। -1, कवर मोल्ड 2 का केंद्र एक मोल्ड गुहा 2-1 के साथ प्रदान किया जाता है जो कीलक गुंबद के सिर के आकार से मेल खाता है 3-3।

अधिकांश ब्लाइंड होल इंस्टॉलेशन रिवेट्स में हल्के वजन, विश्वसनीय कनेक्शन, उच्च शक्ति और सुविधाजनक और त्वरित स्थापना की विशेषताएं हैं। उदाहरण के लिए, विभिन्न एयरोस्पेस वाहनों में ब्लाइंड रिवेट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया गया है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू फ्लैट वॉशर स्प्रिंग वॉशर संयोजन, तीन संयोजन मशीन वायर स्क्रू, हॉट-डिप जस्ती वॉशर स्प्रिंग GB93, 12- ग्रेड उच्च शक्ति हेक्सागोनल नट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

गोल सिर टी-बोल्ट

इंदौरगोल सिर विशेष आकार का पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।