उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक लघु चश्मा फ्रेम स्क्रू पैन हेड फिलिप्स स्क्रू छोटे रिवेट्स

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2693समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-19 15:39:24

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 निकला हुआ किनारा नट, मानक हेक्स श...

Yueluo का उद्देश्य शिकंजा के लिए एक मुद्रांकन प्रक्रिया प्रदान करना है। मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह पर एक चिपचिपा सुरक्षात्मक परत लेपित होती है। चिपचिपा सुरक्षात्मक परत मुद्रांकन के दौरान एक बफरिंग भूमिका निभा सकती है और स्क्रू हेड को क्षतिग्रस्त होने से रोक सकती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo का तकनीकी समाधान एक स्क्रू स्टैम्पिंग प्रक्रिया को डिज़ाइन करना है, जो स्क्रू को खाली करने और स्क्रू हेड को बाहर निकालने के लिए स्टैम्पिंग डाई का उपयोग करता है; और मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह को चिपकने वाली सुरक्षा के साथ लेपित किया जाता है। परत।

सेल्फ-टैपिंग स्क्रू एक प्रकार का थ्रेडेड फास्टनर है जो धातु या गैर-धातु सामग्री के पूर्व-ड्रिल किए गए छेद में मेल खाने वाले महिला धागे को स्व-टैपिंग और ड्रिलिंग करता है। स्व-टैपिंग स्क्रू का उपयोग करते समय, बन्धन सतह की सुरक्षा के लिए अक्सर एक फ्लैट वॉशर की आवश्यकता होती है। पारंपरिक जब स्व-टैपिंग स्क्रू का उपयोग किया जाता है, तो फ्लैट पैड गिरना आसान होता है, जिसके परिणामस्वरूप कम कार्य कुशलता होती है। इसे ध्यान में रखते हुए, हम फंसे हुए स्व-टैपिंग स्क्रू स्प्रिंग वॉशर की एक संयुक्त संरचना का प्रस्ताव करते हैं जो फ्लैट पैड को गिरने से रोकता है।

हाई-स्ट्रेंथ सेल्फ-लॉकिंग नट उच्च शक्ति और विश्वसनीयता के साथ सेल्फ-लॉकिंग नट्स की एक श्रेणी है। यह मुख्य रूप से यूरोपीय प्रौद्योगिकी की शुरूआत पर आधारित है, जिसका उपयोग सड़क निर्माण मशीनरी, खनन मशीनरी, कंपन मशीनरी और उपकरण आदि के लिए किया जाता है। ऐसे उत्पादों के बहुत कम घरेलू निर्माता हैं।

Yueluo एक विशेष फास्टनर और उसके पेचकश के बारे में है। यानी Y स्क्रू और उसका स्क्रूड्राइवर। नई उत्पाद निर्माण तकनीक के रिसाव को रोकने के लिए और दूसरों को मनमाने ढंग से नए उत्पाद के खोल को खोलने या संबंधित भागों को अलग करने से रोकने के लिए, अपने स्वयं के उत्पादों के खिलाफ प्रभावी सावधानी बरतना आवश्यक है, और विशेष फास्टनरों का उपयोग इनमें से एक है युलुओ के उद्देश्य कुछ सार्वजनिक उपकरणों के निर्धारण में इस तरह के पेंच का व्यापक रूप से उपयोग किया जा सकता है, उन हिस्सों के बन्धन और फिक्सिंग के लिए जो डिस्सेप्लर और चोरी से डरते हैं, ताकि एक निश्चित सुरक्षात्मक भूमिका निभा सकें।

गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड की संरचना इस प्रकार है। चित्र 1 एक सामान्य उत्खनन के मौजूदा पिन शाफ्ट स्टॉप मोड की संरचना का एक योजनाबद्ध आरेख है। चित्र 2 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के बोल्ट को लागू करने के लिए उपयोग किए जाने वाले पिन शाफ्ट स्टॉप का एक योजनाबद्ध संरचनात्मक आरेख है। चित्र 3 अंजीर के अनुसार बाईं ओर का दृश्य है। 2 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा पिन स्टॉप के लिए इस्तेमाल किए गए बोल्ट का चित्र। 4 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड का सामने का दृश्य है, जिसका उपयोग पिन शाफ्ट स्टॉपर के लिए पिन में पिन डालने के लिए किया जाता है। और पिन संरचना का पिन बनाते हैं। चित्र 5 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का बाईं ओर का दृश्य है, जिसका उपयोग पिन शाफ्ट स्टॉपर के लिए पिन में पिन डालने और पिन संरचना का पिन बनाने के लिए किया जाता है। चित्र 6 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा पिन स्टॉप के लिए उपयोग की जाने वाली कुंडी की संगीन का एक सामने का दृश्य है। चित्र 7 ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कंपनी द्वारा पिन स्टॉप के लिए उपयोग की जाने वाली कुंडी की संगीन का एक शीर्ष दृश्य है। चित्र 8 पिन स्टॉप के लिए गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा उपयोग की जाने वाली कुंडी के चक्र का सामने का दृश्य है। [0017] अंजीर। 9 बोल्ट के चक्कर का एक शीर्ष दृश्य है जिसे गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड का उपयोग पिन-स्टॉपिंग के लिए किया जाता है। आंकड़े 1 से 9 में, कुंडी (1), रिटेनिंग स्लीव (2), पिन शाफ्ट (3), संगीन (4), सर्किल (5), छेद के माध्यम से गलत संरेखित (6), और गलत संरेखित अंत सिर (7)।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: शाफ्ट 6 मिमी पोजिशनिंग पिन, कॉपर कोर थ्रू-होल ब्लाइंड होल हैंड-टाइट नट्स, इंदौरइंदौरसिलेंडर हेड स्क्रू, जेबी 4756 बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

गैर मानक

इंदौरमाइक्रो ग्लास फ्रेम स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।