उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील कार्बन स्टील विशेष आकार के गैर-मानक शिकंजा 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2553समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-01 19:56:31

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मेटल लॉक नट, अनुकूलित ऑटो पार्ट्स, वा...

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरणबद्ध तरीके से जकड़ता है। ड्रिल-टेल स्क्रू स्क्रू के सामने के छोर पर सेल्फ-टैपिंग ड्रिल हेड वाला एक स्क्रू होता है। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है। ड्रिलिंग स्क्रू हाल के वर्षों में एक नया आविष्कार है, जिसे सेल्फ-ड्रिलिंग स्क्रू भी कहा जाता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है।

संयोजन बोल्ट एक स्प्रिंग वॉशर और एक फ्लैट वॉशर के साथ एक बोल्ट को संदर्भित करता है, जो दांतों को रगड़ कर संयुक्त होते हैं। संयोजन बोल्ट का उपयोग करने से पहले, बोल्ट, स्प्रिंग वॉशर और फ्लैट वॉशर को आम तौर पर एक विशिष्ट मशीन द्वारा जोड़ा जाता है। संयुक्त उत्पादन लाइन में मुख्य रूप से फीडिंग, डिस्चार्जिंग, फीडिंग, चार्जिंग, स्क्रूइंग और कसने की प्रक्रियाएं शामिल हैं। मौजूदा इंदौरसंयुक्त बोल्ट उत्पादन उपकरण मुख्य रूप से कन्वेयर बेल्ट के माध्यम से बोल्ट को प्रत्येक प्रक्रिया तक पहुंचाता है, और अंत में संयुक्त असेंबली को पूरा करता है। प्रत्येक प्रक्रिया में मशीनें बिखरी हुई हैं और स्थान भरा हुआ है। वाइब्रेटिंग प्लेट फीडिंग आम तौर पर बोल्ट हेड को ऊपर रखती है, और उसके बोल्ट, स्प्रिंग वाशर इत्यादि। फ्लैट पैड को इकट्ठा करने के बाद, फिक्सेशन खराब होता है, और असेंबली प्रक्रिया के दौरान गिरना आसान होता है।

अधिकांश विद्युत उपकरण निर्माताओं को केवल रिवेट किए गए संपर्क घटकों के परीक्षण के लिए आकार और रिवेटिंग गैप की आवश्यकता होती है। रिवेटिंग ताकत के लिए कोई स्पष्ट आवश्यकता नहीं है। केवल कुछ निर्माता ही रिवेटिंग ताकत पर मरोड़ परीक्षण करते हैं। टॉर्क डिइंदौरटेक्शन मेथड इस प्रकार है: रिवेटेड कॉन्टैक्ट एलिमेंट के रिवेट हेड पर एक-आकार के खांचे को खोलने के लिए आरा ब्लेड का उपयोग करें, और फिर घुमाने के लिए एक-आकार के खुले खांचे में एक टॉर्क रिंच डालें, और टॉर्क वैल्यू को मापें . क्योंकि अधिकांश विद्युत संपर्क तांबे-चांदी मिश्र धातु से बने होते हैं, ताकत कम होती है, और परीक्षण के दौरान फिसलना आसान होता है, और जब एक आकार के खांचे को खोलने के लिए आरा ब्लेड का उपयोग किया जाता है, तो चौड़ाई और गहराई नहीं हो सकती सटीक रूप से स्थित है, इसलिए मापा गया मान बहुत अधिक उतार-चढ़ाव करता है। , उद्योग में हमेशा एक अनसुलझी तकनीकी समस्या रही है।

Yueluo का उद्देश्य शिकंजा के लिए एक मुद्रांकन प्रक्रिया प्रदान करना है। मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह पर एक चिपचिपा सुरक्षात्मक परत लेपित होती है। चिपचिपा सुरक्षात्मक परत मुद्रांकन के दौरान एक बफरिंग भूमिका निभा सकती है और स्क्रू हेड को क्षतिग्रस्त होने से रोक सकती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, Yueluo का तकनीकी समाधान एक स्क्रू स्टैम्पिंग प्रक्रिया को डिज़ाइन करना है, जो स्क्रू को खाली करने और स्क्रू हेड को बाहर निकालने के लिए स्टैम्पिंग डाई का उपयोग करता है; और मुद्रांकन से पहले, स्क्रू रिक्त की दबाव सतह को चिपकने वाली सुरक्षा के साथ लेपित किया जाता है। परत।

फास्टनरों को एम्बेड करना, विशेष रूप से शिकंजा। संरचना का मुख्य बिंदु यह है कि इसमें एक कुंडलाकार आधार, आधार पर एक और आधार पर बेलनाकार ट्यूबों की बहुलता शामिल है, और बेलनाकार ट्यूब और आधार पर बेलनाकार ट्यूब पसलियों से जुड़े हुए हैं। बेलनाकार ट्यूबों का उपयोग क्रमशः फिक्सिंग होल और फास्टनर प्री-एम्बेडेड होल के रूप में किया जाता है। उत्पाद फॉर्मवर्क पर तय किया गया है जिसे फिक्सिंग छेद के माध्यम से पेंच बिंदुओं का उपयोग करने की आवश्यकता है। कंक्रीट को फर्श में डालने के बाद, एम्बेडेड स्क्रू भागों को पूर्व-एम्बेडेड किया जाता है, और फर्श में स्क्रू के साथ इंस्टॉलेशन ऑब्जेक्ट्स को लटकाने के लिए स्क्रू होल होते हैं। . दीवार और फर्श को भविष्य में पुन: ड्रिलिंग क्षति से बचें। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक सरल और वैज्ञानिक संरचना, आसान पूर्व-एम्बेडिंग, मजबूत तन्य शक्ति और दृढ़ता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर इत्यादि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: घुमावदार मादा गोल सिर, कुंडलाकार हुक बोल्ट, तीन-छेद नट, स्टेनलेस स्टील वाशर और अन्य उत्पादों, हम प्रदान कर सकते हैं आप समाधान के लिए उपयुक्त फास्टनरों के साथ।

स्टेनलेस स्टील

कार्बन स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।