उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक छोटे स्क्रू क्लॉक ग्लास सेल्फ-टैपिंग स्क्रू स्टेनलेस स्टील फ्लैट हेड मशीन दांत

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2218समाप्ति स्रोत: समय:2023-12-13 14:30:46

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पुल रिवेटिंग, रंगीन इलेक्ट्रिक व...

एक स्वचालित सर्किल डिवाइस एक स्वचालित सर्किल डिवाइस का खुलासा करता है जो उत्पादन क्षमता में सुधार और श्रम लागत को कम करने के लिए सर्किल की स्वचालित असेंबली को महसूस करने में सक्षम है। हालांकि, स्वचालन की कम डिग्री और कम कार्यकुशलता की समस्याएं हैं।

उत्पाद में स्क्रू को स्वचालित रूप से लॉक करने की प्रक्रिया में, पारंपरिक स्वचालित स्क्रू लॉकिंग मशीन में केवल तीन प्रकार के स्क्रू आपूर्ति तंत्र हैं: 1. स्क्रू के लिए चुंबक बेकार है; 2. वैक्यूम शिकंजा के लिए बेकार है; 7. शिकंजा के लिए हवा का झोंका। उपरोक्त तीन विधियों के लिए लंबी दूरी की पेंच आपूर्ति की आवश्यकता होती है, जिसके परिणामस्वरूप धीमी पेंच आपूर्ति, कम दक्षता और उच्च विनिर्माण लागत होती है। यह अंत करने के लिए, हम एक स्वचालित लॉकिंग स्क्रू मशीन का प्रस्ताव करते हैं जो सीधे स्क्रू की आपूर्ति कर सकती है।

दबाव riveting अखरोट दबाव riveting उपकरण Yueluo एक उपकरण से संबंधित है, विशेष रूप से एक दबाव riveting अखरोट दबाव riveting उपकरण। [पृष्ठभूमि कला] इंदौररिवेटिंग नट्स को जल्दी से दबाने के लिए, और विभिन्न विशिष्टताओं और गुणों के प्रेस इंदौरइंदौररिवेट नट्स को जल्दी से स्विच करने के लिए, और प्रेस रिवेटिंग प्रक्रिया के दौरान प्रेस इंदौररिवेटिंग नट और पीस के बीच प्रेस रिवेटिंग ताकत सुनिश्चित करने के लिए, एक प्रकार का प्रेस रिवेटिंग टूलींग। पूर्व कला की कमियों को दूर करने के लिए, यूलुओ एक दबाव रिवेटिंग उपकरण प्रदान करता है जो दबाव रिवेटिंग की ताकत में सुधार कर सकता है और विभिन्न विशिष्टताओं और गुणों के दबाव रिवेटिंग अखरोट को स्विच कर सकता है।

[गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड के एक पसंदीदा उदाहरण में, शंकु में एक बड़ा व्यास अंत और एक छोटा व्यास अंत शामिल है, बड़े व्यास के अंत का व्यास बीच में आंतरिक छेद के व्यास के समान है नाखून शरीर, और छोटे व्यास के अंत का व्यास बड़े व्यास के अंत के व्यास का दो-तिहाई है।

Yueluo - एक संकीर्ण स्थान के लिए एक स्क्रू और नट डिस्सेप्लर टूल, जिसमें एक स्लीव रॉड, स्लीव रॉड के एक छोर पर लंबवत रूप से व्यवस्थित स्लीव रॉड, स्लीव रॉड और स्लीव रॉड को निश्चित रूप से जोड़ने के लिए एक कनेक्टिंग रॉड और एक स्लीव रॉड स्थित है। आस्तीन की छड़ के अंत में। आस्तीन रॉड के छेद के माध्यम से अक्षीय में कनेक्टिंग रॉड, आस्तीन रॉड के छेद के माध्यम से अक्षीय में स्थित कनेक्टिंग रॉड, और आस्तीन रॉड और कनेक्टिंग रॉड को निश्चित रूप से जोड़ने और कनेक्टिंग रॉड को आस्तीन में स्थिर रूप से घुमाने के लिए असर रॉड, और कनेक्टिंग रॉड के एक छोर पर व्यवस्थित एक स्लीव हेड, कनेक्टिंग रॉड और कनेक्टिंग रॉड के आसन्न छोर को गियर के साथ प्रदान किया जाता है और दो गियर लंबवत रूप से जाली होते हैं, ताकि जब बाहरी बल कनेक्टिंग रॉड को घुमाने के लिए ड्राइव करे , बल दो गियर से होकर गुजरता है और कनेक्टिंग रॉड को स्लीव हेड तक पहुँचाया जाता है, जिससे स्लीव हेड में स्क्रू या नट घूमने के लिए चला जाता है;

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राष्ट्रीय मानक पूर्ण-दांत लंबा गैल्वेनाइज्ड, लाल तांबा रिवेट्स, स्क्रू थ्रेडेड रॉड, कॉपर सिंगल-हेड वेल्डिंग लग्स और अन्य उत्पादों, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

गैर मानक

छोटा पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।