उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

फ्लैट सिर षट्भुज सॉकेट पेंच घड़ी मोबाइल फोन कंप्यूटर इलेक्ट्रॉनिक्स स्टेनलेस स्टील 304 फ्लैट पेंच;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2358समाप्ति स्रोत: समय:2023-07-07 07:54:30

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 304 स्टेनलेस स्टील पिन, बड़े पैमाने प...

यांत्रिक डिजाइन के क्षेत्र में, बड़ी संख्या में कनेक्टर कनेक्शन संरचनाएं हैं जिन्हें बन्धन और तैनात करने की आवश्यकता है। जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, वर्तमान में अधिक सामान्य पोजिशनिंग और बन्धन कनेक्शन विधियाँ हैं कि पिन 5 और फास्टनरों का उपयोग क्रमशः पोजिशनिंग और बन्धन के लिए किया जाता है। अर्थात्, इंदौरबेलनाकार पिन या टेपर पिन का उपयोग पोजिशनिंग के लिए किया जाता है, और फास्टनरों जैसे स्क्रू या डबल-एंडेड स्टड का उपयोग बन्धन के लिए किया जाता है।

आम तौर पर दो होते हैं, एक लोहा होता है, यानी कार्बन स्टील। एक स्टेनलेस स्टील है, और निश्चित रूप से तांबे और एल्यूमीनियम नट हैं, लेकिन इनका उपयोग शायद ही कभी किया जाता है। तांबा कमोबेश उपयोगी होता है, और एल्युमीनियम जैसे मेवों का उपयोग शायद ही कभी किया जाता है।

चैनल स्टील के लिए टी-बोल्ट में आमतौर पर एक सिर और एक टांग शामिल होता है। टांग धागे के साथ प्रदान की जाती है। चैनल स्टील के लिए पारंपरिक टी-बोल्ट का उपयोग चैनल स्टील के लिए किया जाता है, और चैनल स्टील और बोल्ट दोनों स्टील से बने होते हैं। , दोनों बाहरी परिवेश के तापमान में परिवर्तन के कारण थर्मल विस्तार और संकुचन के लिए प्रवण हैं, और ढीले होने की संभावना है, जिसके परिणामस्वरूप अस्थिर कनेक्शन होते हैं।

इसके सुविधाजनक संचालन के कारण, त्वरित-रिलीज़ स्क्रू का व्यापक रूप से विमानन रिकॉर्डिंग उपकरण में उपयोग किया जाता है, जैसे कि विमान के केंद्रीय कंसोल पर ऑपरेशन पैनल, ऊपरी ऑपरेशन पैनल, आदि। हालांकि, त्वरित-रिलीज़ स्क्रू की असेंबली की आवश्यकता होती है क्रम में इकट्ठे हुए। स्प्रिंग्स और क्विक-रिलीज़ स्क्रू रॉड्स, आमतौर पर बाहरी आपूर्तिकर्ताओं द्वारा प्रदान किए गए क्विक-रिलीज़ स्क्रू क्रिम्पिंग टूल केवल कुछ छोटे आकार के क्विक-रिलीज़ स्क्रू, या एक निश्चित उत्पाद, समय और लागत के लिए कस्टम-मेड क्विक-रिलीज़ स्क्रू क्रिम्पिंग टूल को समेट सकते हैं। बहुत अधिक हैं, इसलिए सामान्य विमानन हवाई उपकरणों के लिए एक त्वरित-रिलीज़ स्क्रू असेंबली डिवाइस को डिज़ाइन करना आवश्यक है।

Yueluo द्वारा प्रदान किया गया एक प्रकार का स्क्रू, स्क्रू रॉड के रॉड बॉडी में एक थ्रेड सेगमेंट होता है, और थ्रेड सेगमेंट के दो सिरों को क्रमशः कुंडलाकार और दो उत्तल रिंग प्रदान किया जाता है। थ्रेड सेगमेंट का नाममात्र आकार, और स्क्रू के पीछे के छोर पर उत्तल रिंग से रॉड कोर तक की दूरी थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से अधिक है।

हमारे पास शिकंजा, नट और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। फास्टनर समाधान।

इंदौरइंदौरफ्लैट हेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू

घड़ियां मोबाइल फोन कंप्यूटर इलेक्ट्रॉनिक्स


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।