उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील knurled पिन पोजिशनिंग बेलनाकार पिन knurled शाफ्ट पिन आयरन पिन

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2169समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-15 08:42:09

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: पेंच प्रकार विस्तार बोल्ट, बाहरी षट्भ...

Yueluo दावे की प्रस्तावना के अनुसार एक स्व-टैपिंग स्क्रू से संबंधित है। EP0623759B1 से एक स्व-टैपिंग स्क्रू जाना जाता है, बाहरी व्यास का स्व-टैपिंग स्क्रू के छोटे व्यास का अनुपात लगभग 1.25-1.5 है, अनुपात पिच लीड के बाहरी व्यास का लगभग 1.5-1.6 है और थ्रेड के फ्लैंक कोण <50° और ≥ 35° हैं। EP0433484B1 एक स्व-टैपिंग स्क्रू का प्रस्ताव करता है जिसका धागा लगभग धनुषाकार डिजाइन के काटने वाले दांतों के साथ प्रदान किया जाता है, और काटने का किनारा और धागा शिखा एक ही क्षैतिज स्थिति में होते हैं और विपरीत दिशाओं में सेट होते हैं। Yueluo का एक उद्देश्य एक सामान्य प्रकार के स्व-टैपिंग स्क्रू का एहसास करना है ताकि इसे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंटों और इसी तरह के छेदों में विशेष रूप से आसानी से पेंच किया जा सके। येलुओ के अनुसार, यह वस्तु दावा 1 के लक्षण वर्णन भाग में सुविधाओं द्वारा प्राप्त की जाती है, और आश्चर्यजनक रूप से, यह पाया गया है कि फ़्लैंक की समानांतर व्यवस्था, यानी लगभग 0° के फ़्लैंक कोण के साथ, स्क्रूिंग को विशेष रूप से आसान बना देगा जब में पेंच, खासकर अगर छेद का व्यास एक स्वीकार्य सहिष्णुता के भीतर भिन्न होता है। एक कारण इस तथ्य के कारण हो सकता है कि धागे में खराब की गई सामग्री पर कोई पार्श्व दबाव नहीं है, भले ही विभिन्न गहराई के धागे कंक्रीट या अन्य सामग्री जैसे ईंट, चिपके प्लाईवुड, या दृढ़ लकड़ी में काटे जाते हैं। धागा खांचे को काटकर सामग्री को उसकी पूरी चौड़ाई में काटता है। विशेष रूप से दावा 11 के अवतार के अनुसार परिणाम यह है कि पेंच में पेंच करते समय कटी हुई सामग्री को बिना किसी संचय के छुट्टी दी जा सकती है, आश्रित दावे आगे के अवतारों के कई लाभों को दर्शाते हैं।

वास्तविक जीवन में, इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग किया जाता है। विभिन्न विशिष्टताओं और विभिन्न उपयोगों के साथ, बहुत से लोग इस उपकरण से परिचित हैं, लेकिन यह नहीं जानते कि इसका सही उपयोग कैसे किया जाए। वास्तव में, इंदौरइंदौररिवेट नट टूल्स में मैनुअल और ट्रांसमिशन होते हैं, और अब मैनुअल के लिए शायद ही कभी उपयोग किया जाता है। यदि आप उत्पादन क्षमता में सुधार के लिए इलेक्ट्रिक इंदौरइंदौररिवेट नट्स का उपयोग करना चुनते हैं, तो दोनों में से कौन अधिक व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है? निम्नलिखित इलेक्ट्रिक इंदौरइंदौररिवेट नट्स और मैनुअल नट्स के उपयोग का वर्णन करता है। मैनुअल इंदौरइंदौररिवेट नट टूल का उपयोग कैसे करें: इंदौरइंदौररिवेट नट को ठीक करने के लिए रिवेट मदर टूल के साथ ड्रिल किए गए इंस्टॉलेशन होल में इंदौरइंदौररिवेट नट डालें। (1) इंदौरइंदौररिवेट नट को इंदौरइंदौररिवेट नट टूल पर स्क्रू करें 2) इंदौरइंदौररिवेट नट को ड्रिल किए गए माउंटिंग होल में डालने के लिए इंदौरइंदौररिवेट नट टूल का उपयोग करें। (3) नट को कस लें, और कीलक नट टूल के दोनों किनारों के हैंडल को मध्य गोल रॉड की दिशा में दबाएं। आप इसे केवल जोर से दबा सकते हैं। इसलिए यह दबाव बना रहना चाहिए। अखरोट को नुकसान पहुंचाने के लिए दोनों तरफ के हैंडल को बार-बार निचोड़ना मना है। अंदर के रूप में बन्धन धागा। (4) इंदौरइंदौररिवेट नट टूल को इंदौरइंदौररिवेट नट से अलग किया जाता है: बस तस्वीर में बॉल हेड को ढीला करें, और टूल पूरी तरह से ढीला होने के बाद नट से अलग हो जाएगा।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्रियल कं, लिमिटेड के एक अन्य अवतार में, संदेश देने वाले उपकरण 3 में एक मोटर 31 और एक गोलाकार घूर्णन डिस्क 34 शामिल है, मोटर 31 घूमने के लिए परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 को चलाता है, और परिपत्र घूर्णन डिस्क 34 समान रूप से प्रदान की जाती है। परिधीय दिशा में शिकंजा के साथ। मैचिंग स्क्रू एडजस्टिंग होल 35, स्क्रू स्क्रू एडजस्टिंग होल 35 में प्रवेश करता है, मोटर 31 घूमने के लिए सर्कुलर रोटेटिंग प्लेट 34 को ड्राइव करता है, ताकि स्क्रू को पहले कटिंग व्हील 42 द्वारा स्लॉट किया जाए, और फिर फिक्सिंग व्हील 48 द्वारा पॉलिश किया जाए। और इंदौरइंदौरपेंच पेंच समायोजन छेद में है 35। यह तय है, जो स्लॉटिंग प्रक्रिया के दौरान अधिक सुरक्षित और विश्वसनीय है। अधिमानतः, सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 34 में एक सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 और एक सेक्टर-शेप्ड फिक्स्ड डिस्क 33 शामिल है। सर्कुलर रोटेटिंग डिस्क 32 को समान रूप से स्क्रू रिसीविंग रिसेस के साथ प्रदान किया जाता है जो परिधि दिशा में स्क्रू से मेल खाता है, और रिकेस और सेक्टर के आकार का फिक्स्ड डिस्क 33 स्क्रू के साथ बनते हैं मैचिंग स्क्रू प्राप्त करने वाले छेद कटिंग व्हील 42 और फिक्सिंग व्हील 54 का सामना करते हैं।

हाई-वोल्टेज आइसोलेटिंग स्विच की टाई रॉड और जोड़ को अक्सर एक इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को कनेक्टिंग पिन होल में चलाकर जोड़ा जाता है। पारंपरिक असेंबली विधि टाई रॉड और जोड़ को वी-ब्लॉक से रोकना है, और कनेक्टिंग पिन होल को संरेखित करने के लिए इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन को पकड़ना है। फिर हथौड़े से मारें। चूंकि इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन छोटा होता है, इसलिए इस असेंबली विधि को अपनाकर लोगों के हाथों को घायल करना आसान होता है, और साथ ही, इंदौरलोचदार इंदौरबेलनाकार पिन सटीक रूप से स्थित नहीं होता है, जिससे बड़ी असेंबली त्रुटियां और कम असेंबली दक्षता होती है।

रिवेट्स के प्रकारों को मोटे तौर पर खुले प्रकार, बंद प्रकार, डबल ड्रम प्रकार और एकल ड्रम प्रकार श्रृंखला में विभाजित किया जा सकता है। निम्नलिखित उनके संबंधित मॉडलों का संक्षिप्त विवरण है। काउंटरसंक हेड ब्लाइंड रिवेट्स: रिवेटिंग भागों की रिवेटिंग के लिए जिन्हें रिवेटिंग के बाद चिकनी और सुंदर सतहों की आवश्यकता होती है। डबल-ड्रम ब्लाइंड रिवेट: रिवेटिंग के दौरान, मैंड्रेल रिवेट बॉडी के सिरे को डबल-ड्रम शेप में खींचता है, दो स्ट्रक्चरल पार्ट्स को रिवेट करने के लिए क्लैंप करता है, और स्ट्रक्चरल पार्ट्स की सतह पर दबाव को कम कर सकता है। उपयोग: मुख्य रूप से विभिन्न वाहनों, जहाजों, निर्माण, मशीनरी, इलेक्ट्रॉनिक्स और अन्य उद्योगों में विभिन्न पतले संरचनात्मक भागों को रिवेट करने के लिए उपयोग किया जाता है। बड़े किनारे के साथ ब्लाइंड रिवेट: साधारण ब्लाइंड रिवेट्स की तुलना में, इस रिवेट के एल्युमिनियम कैप का व्यास काफी बड़ा होता है। जब रिवेट को कनेक्टर से रिवेट किया जाता है, तो इसका एक बड़ा संपर्क क्षेत्र और एक मजबूत सहायक सतह होती है, जो टॉर्क स्ट्रेंथ को बढ़ा सकती है, उच्च रेडियल तनाव का सामना कर सकती है। लागू उद्योग: यह नरम और नाजुक सतह सामग्री और अतिरिक्त-बड़े छेदों को बन्धन के लिए उपयुक्त है। ब्रिम के बढ़े हुए व्यास में नरम सामग्री के लिए विशेष सुरक्षा अनुप्रयोग हैं। क्लोज्ड ब्लाइंड रिवेट: रिवेटिंग के बाद मैंड्रेल हेड के चारों ओर लपेटने के लिए डिज़ाइन किया गया, कई अनुप्रयोगों के लिए आदर्श जहां वॉटरप्रूफिंग की आवश्यकता होती है। उच्च कतरनी बल, विरोधी कंपन, विरोधी उच्च दबाव के साथ।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: नायलॉन फ्लैट स्पेसर, हल्की धातु बनावट, सिंगल-हेड नायलॉन स्टड, हाथ से कड़े जाल अखरोट और अन्य उत्पादों, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकता है आपका फास्टनर समाधान।

304 स्टेनलेस स्टील

नुकीले पिन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।