उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

ग्रेड 8.8 ब्लैक जिंक प्लेटेड हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट्स कप हेड हेक्सागोन सॉकेट स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2224समाप्ति स्रोत: समय:2023-10-22 12:23:16

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: दबाव फ्लैंगेस, गैल्वेनाइज्ड जीबी10...

स्क्रू का उपयोग ज्यादातर प्लास्टिक मोल्डिंग उपकरण, जैसे प्लास्टिक प्रोफाइल एक्सट्रूडर, इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन आदि में किया जाता है। स्क्रू और बैरल प्लास्टिक मोल्डिंग उपकरण के मुख्य घटक हैं। यह हीटिंग एक्सट्रूज़न प्लास्टिसाइजिंग का हिस्सा है। यह प्लास्टिक मशीनरी का मूल है। स्क्रू का व्यापक रूप से मशीनिंग केंद्रों, सीएनसी मशीनों, सीएनसी खराद, इंजेक्शन मोल्डिंग मशीन, तार काटने की मशीन, पीसने वाली मशीन, मिलिंग मशीन, धीमी तार चलने, तेज तार चलने, पीसीबी ड्रिलिंग मशीन, उत्कीर्णन मशीन, उत्कीर्णन और मिलिंग मशीन, स्पार्क डिस्चार्ज में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। मशीन, टूथ बाइट मशीन, प्लानर, बड़े वर्टिकल लेथ गैन्ट्री मिलिंग आदि।

सामान्य बन्धन शिकंजा में स्व-टैपिंग शिकंजा, ठीक-पिच ड्राईवॉल शिकंजा, पारंपरिक लकड़ी के शिकंजे और फाइबरबोर्ड शिकंजा शामिल हैं। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्क्रू की विशेषताएं निम्नलिखित हैं, सभी को उन्हें यथोचित रूप से चुनना चाहिए। स्व-टैपिंग शिकंजा स्व-टैपिंग शिकंजा के सही अनुप्रयोग का उपयोग पूर्व-ड्रिल किए गए छेदों के साथ धातु सामग्री के बन्धन और कनेक्शन के लिए किया जाना चाहिए। इसमें धातु के शरीर पर आंतरिक धागे को स्वचालित रूप से टैप करने का कार्य होता है, और एक कसने की भूमिका निभाने के लिए इसके साथ धागा जुड़ाव पूरा कर सकता है। हालांकि, इसके उच्च धागे के नीचे व्यास के कारण, जब इसका उपयोग लकड़ी के उत्पादों में किया जाता है, तो लकड़ी में कटौती उथली होगी; और चूंकि धागे की पिच छोटी होती है, इसलिए हर दो धागों के बीच लकड़ी की संरचना कम होती है। इसलिए, लकड़ी के माउंटिंग, विशेष रूप से ढीली लकड़ी के लिए स्व-टैपिंग शिकंजा का उपयोग करना अविश्वसनीय और असुरक्षित है। ड्राईवॉल स्क्रू धातु के स्टड और प्लास्टरबोर्ड के बीच बन्धन और जुड़ने के लिए फाइन-पिच ड्राईवॉल स्क्रू का उचित उपयोग है। यह लकड़ी के माउंटिंग पर उपयोग किए जाने पर स्व-टैपिंग शिकंजा के समान कमियों से ग्रस्त है। इसके अलावा, ड्राई-वॉल स्क्रू के सिर के बड़े व्यास के कारण, सिर की एम्बेडिंग खराब होती है, और स्थापना के बाद स्क्रू के सिर और बढ़ते हिस्से की सतह के बीच असमानता पैदा करना आसान होता है। पारंपरिक लकड़ी के पेंच पारंपरिक लकड़ी के शिकंजे का उपयोग करने से पहले, लकड़ी के बढ़ते भागों पर पूर्व-ड्रिलिंग छेद की आवश्यकता होती है, अन्यथा लकड़ी के टूटने का कारण बनना आसान होता है। इसके अलावा, चूंकि पारंपरिक लकड़ी के शिकंजे का गर्मी-उपचार नहीं किया जाता है, बिजली के उपकरणों के उपयोग से नाली के आकार को आसानी से नुकसान हो सकता है, और मैन्युअल स्थापना बहुत श्रमसाध्य है। फाइबरबोर्ड स्क्रू अपेक्षाकृत नए प्रकार के लकड़ी के स्क्रू हैं, जो बिजली उपकरण स्थापना के लिए उपयुक्त हैं। हालांकि, इसकी अपेक्षाकृत सरल थ्रेड डिज़ाइन के कारण, यह अभी भी दृढ़ लकड़ी पर उपयोग किए जाने पर आसान क्रैकिंग की जिद्दी समस्या को प्रभावी ढंग से हल नहीं कर सकता है, और गति को खराब करने और टोक़ को खराब करने में इसका कोई लाभ नहीं है। [2]

हालांकि, हालांकि उपर्युक्त पेंच बेल्ट (2) अपेक्षित प्रभाव प्राप्त कर सकता है, यह इसके वास्तविक कार्यान्वयन में भी पाया जाता है। हालांकि इस संरचना में लॉकिंग स्क्रू टूल को चलाने और मोड़ने के लिए मुख्य बॉडी के दोनों किनारों पर कई खांचे हैं, हालांकि, ग्रूव का उपयोग केवल स्क्रू बेल्ट ड्राइव को चलाने के लिए किया जाता है, और चूंकि स्क्रू स्क्रू बेल्ट पर स्विंग करेगा, यह स्क्रू बेल्ट पर स्क्रू को उस बिंदु के साथ स्थिर रूप से संरेखित करना असंभव है जहां स्क्रू को सेट किया जाना है। , जो संचालन और उपयोग में बड़ी असुविधा की ओर जाता है, और पेंच और पेंच स्थापना की दक्षता को भी प्रभावित करता है, जिससे समग्र संरचनात्मक संरचना में सुधार के लिए अभी भी जगह है।

यांत्रिक उपकरणों के दैनिक उपयोग और संचालन के दौरान, बाहरी भार, आंतरिक तनाव, पहनने, क्षरण और प्राकृतिक क्षरण, व्यक्तिगत भागों या पूरे परिवर्तन आकार, आकार, यांत्रिक गुणों आदि के प्रभाव के कारण, जो उत्पादन क्षमता को कम कर देता है उपकरण। कच्चे माल और बिजली की खपत बढ़ जाती है, उत्पादों की गुणवत्ता घट जाती है, और यहां तक कि व्यक्तिगत और उपकरण दुर्घटनाएं भी होती हैं। इसलिए, मशीनरी और उपकरण बनाने के लिए अक्सर उत्पादन क्षमता खेल सकते हैं और उपकरण के सेवा जीवन को लम्बा खींच सकते हैं, उपकरण को ठीक से मरम्मत और नियमित रूप से बनाए रखा जाना चाहिए।

आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले मानकों को प्रसारित किया जाता है। हेक्सागोनल नट्स के लिए, आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले मानक हैं: GB52, GB6170, इंदौरGB6172 और DIN934। उनके बीच मुख्य अंतर हैं: GB6170 की मोटाई GB52, इंदौरGB6172 और DIN934 की तुलना में अधिक मोटी है, जिसे आमतौर पर मोटी स्क्रू कैप के रूप में जाना जाता है। दूसरा विपरीत पक्षों के बीच का अंतर है, M8 नट श्रृंखला में DIN934, GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष GB52 के विपरीत पक्ष 14MM से 13MM छोटे हैं, और M10 नट्स, DIN934 और GB52 के विपरीत पक्ष 17MM हैं। GB6170 और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 1MM बड़ा होना चाहिए, M12 अखरोट, DIN934, GB52 का विपरीत पक्ष GB6170 से 19MM बड़ा और इंदौरGB6172 का विपरीत पक्ष 18MM 1MM बड़ा होना चाहिए। M14 नट्स के लिए, DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 22MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 1MM बड़ा है, जो कि 21MM है। दूसरा M22 नट है। DIN934 और GB52 का विपरीत पक्ष 32MM है, जो GB6170 और इंदौरGB6172 के विपरीत पक्ष से 2MM छोटा है, जो कि 34MM है। (GB6170 और इंदौरGB6172 की मोटाई के अलावा, विपरीत पक्ष की चौड़ाई बिल्कुल समान है) बाकी विनिर्देशों को मोटाई पर विचार किए बिना सामान्य रूप से उपयोग किया जा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB882, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और नट्स, इलेक्ट्रिक वॉटर हीटर स्क्रू, बुझती और कठोर गर्म बिक्री वाले शाफ्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त स्क्रू फर्मवेयर समाधान प्रदान कर सकता है।

ग्रेड 8.8 ब्लैक जिंक प्लेटेड

हेक्सागोन सॉकेट हेड कैप बोल्ट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।