उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

कार्बन स्टील चपटे अखरोट, रैकेट अखरोट, गोल अखरोट, विभिन्न गैर-मानक पागल

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2503समाप्ति स्रोत: समय:2022-11-18 01:21:12

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: सीलबंद जलरोधक गतिरोध, यू-आकार के स...

नट्स को फास्टनरों के रूप में उपयोग किया जाता है, और उनमें से अधिकांश को सामग्री की कमियों को समायोजित करने और कसने की डिग्री को मजबूत करने के लिए उपयोग की प्रक्रिया में गैस्केट के साथ संयोजन के रूप में उपयोग करने की आवश्यकता होती है, जबकि धातु सामग्री का उपयोग गास्केट के लिए कच्चे माल के रूप में किया जाता है। लागत भी अपेक्षाकृत अधिक है, और उपयोग की प्रक्रिया में, इंदौरधातु गैसकेट और अखरोट का अंतिम चेहरा भी प्रक्रिया से प्रभावित होगा, जिसके परिणामस्वरूप दोष होगा कि बन्धन प्रभाव दृढ़ नहीं है और ढीला करना आसान है।

पारंपरिक टी-स्लॉट कनेक्शन बोल्ट के बोल्ट हेड के चारों कोने सभी गोल कोने हैं, जो बोल्ट और टी-स्लॉट के बीच संपर्क क्षेत्र को बहुत छोटा बना देगा और कनेक्शन की स्थिरता को कम कर देगा, खासकर जब कनेक्शन के लिए उपयोग किया जाता है। जब एल्यूमीनियम या तांबे के प्रोफाइल का उपयोग किया जाता है, तो सामग्री की कम कठोरता के कारण, टी-आकार के खांचे के विरूपण और कनेक्शन प्रभाव को प्रभावित करने की अधिक संभावना होती है। इसके अलावा, चूंकि पारंपरिक टी-बोल्ट में कोई दिशा संकेतक नहीं होता है, इसलिए इंस्टॉलर के लिए इंस्टॉलेशन के दौरान इंस्टॉलेशन स्थिति की पहचान करना मुश्किल होता है।

ऑटोमोबाइल गर्डर रिवेट्स का पारंपरिक निराकरण ज्यादातर मैन्युअल रूप से किया जाता है, जिसमें कई दोष होते हैं जैसे कि लंबे समय तक जुदा करने का समय, कम डिस्सेप्लर दक्षता, श्रम-गहन, समय लेने वाली, श्रम-गहन, कम संचालन सुरक्षा, कठिन सुरक्षा और आसान चोट।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का एक अवतार एक स्क्रू स्लॉटिंग डिवाइस प्रदान करता है, जैसा कि चित्र 1 में दिखाया गया है, जिसमें एक कार्यक्षेत्र 1 शामिल है, एक कंपन प्लेट 2 कार्यक्षेत्र 1 के ऊपरी भाग पर व्यवस्थित है, और एक संदेश उपकरण 3 है। वाइब्रेटिंग प्लेट 2 पर व्यवस्थित किया गया है। डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे, स्लॉटिंग डिवाइस 4 को कन्वेइंग डिवाइस 3 के एक तरफ व्यवस्थित किया गया है, और स्लॉटिंग डिवाइस 4 को एक रिसीप्रोकेटिंग कटिंग व्हील 42 के साथ प्रदान किया गया है जो कि कन्वेइंग डिवाइस में स्क्रू को स्लॉट कर सकता है। 3 जब यह फैलता है। डिवाइस 4 भी निश्चित रूप से ग्रोव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील 48 के साथ प्रदान किया गया है। स्क्रू स्लॉटिंग डिवाइस का उपयोग करके, स्क्रू को वाइब्रेटिंग प्लेट 2 द्वारा स्वचालित रूप से सॉर्ट किया जा सकता है, जिससे उत्पादन क्षमता में सुधार होता है। कटिंग व्हील 42 की पारस्परिक गति चाकू के टूटने की संभावना को बहुत कम कर सकती है। सैंडिंग, गड़गड़ाहट और खुरदरापन को ठीक करता है।

सामान्य प्रकार के सामान्य स्क्रू सभी प्रकार के सामान्य स्क्रू (20 टुकड़े) a. स्लॉटेड: ए वर्ड (माइनस) b. फिलिप्स: क्रॉस (प्लस) सी। फिल-स्लॉट: एक शब्द / क्रॉस डी। हेक्स सॉकेट: हेक्सागोन सॉकेट ई। वन वे: वन-वे (केवल लॉक इन, नॉट आउट) ए -4: हेड कोड / हेड शेप। ए। फ्लैट: फ्लैट हेड (लॉक करने के बाद, शीर्ष वर्कपीस के साथ फ्लश है) ख। ओवल: सलाद हेड, हे हेड, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू यूनिट ऑफ मेजर स्क्रू यूनिट ऑफ मेजर। गोल: गोल सिर। पैन: गोल फ्लैट हेड। ट्रस: बड़ा गोल फ्लैट हेडफ। हेक्स: षट्भुज सिर। ए-5: कोड/उपस्थिति उपचार समाप्त करें। मीट्रिक सेल्फ-टैपिंग स्क्रू: उत्पाद के नाम के ठीक पीछे मार्क टैपिंग टाइप। Ex: M3 x 6 -PPB, टैपिंग टाइप: M3 सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, 6mm लंबा, क्रॉस, राउंड फ्लैट हेड, ब्लैक प्लेटेड। आम तौर पर, यह उत्पाद प्रकार या चिह्न द्वारा निर्धारित किया जाता है। शीट धातु या प्लास्टिक भागों के लिए। *पिच = थ्रेड प्रति इंच

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सफेद / काले इंदौरप्लास्टिक कैप नट्स, इंदौरकाउंटरसंक हेड इंदौरटॉर्क्स स्क्रू, ब्लैक इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, इंदौरस्टेनलेस स्टील नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

कार्बन स्टील

इंदौरनट निचोड़ें


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।