उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

बड़े हेक्सागोनल निकला हुआ किनारा अखरोट यांत्रिक अखरोट बड़े शाफ्ट अखरोट बीम गैर-मानक अखरोट विशेष आकार का अखरोट;

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2848समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-01 22:05:43

जानकारी का सारांश:पेंच उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टन द्वारा बेचे गए जस्ती शिकंजा, पै...

नाममात्र धागा बाहरी व्यास (धागा विनिर्देश): मीट्रिक प्रणाली और इंच प्रणाली में विभाजित। मीट्रिक धागा → सामान्य विनिर्देश 2 हैं; 2.3; 2.5; 2.6; 2.9; 3; 3.1; 3.5; 4; 4.2; 4.5; इकाई मिमी (मिलीमीटर) है। इंच धागा→ सामान्य विनिर्देश हैं 2#;4#;6#;8#;10#;12#;1/4;7/32;5/16;3/8;1/2 ;9/16;3/ 4. इकाई (इंच) में है। दांतों/पिच की संख्या: दांतों की संख्या की परिभाषा → एक इंच (25.4 मिमी) लंबाई में दांतों की रेखाओं की संख्या। पिच परिभाषा → दो आसन्न धागों के बीच की दूरी का मान। दांतों की संख्या और दांतों की पिच का रूपांतरण → दांतों की पिच = 1 इंच/दांतों की संख्या नाममात्र लंबाई: मीट्रिक प्रणाली और इंच प्रणाली में विभाजित। मीट्रिक नाममात्र लंबाई → सामान्य मान 5, 6, 6.5, 7, 8, 9, 9.5, 10, 11, 12, 13, 14, 15, 16, 18, 19, 20, 21, 25, 28, 30, 31 हैं। , 32, 35, 40, 42, 45, 50, 55, 60, 65, 70, 75, 80, 85, 90, 95, 100, 110, 120। इकाई मिमी (मिलीमीटर) है। शाही नाममात्र की लंबाई → सामान्य मान 1/4, 5/16, 3/8, 7/16, 1/2, 5/8, 3/4, 1, 2, 3 हैं। इकाइयाँ: इंच (इंच)। सिर का प्रकार: सिर के प्रकार को इंगित करने के लिए अक्षरों का उपयोग करें, कृपया आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्क्रू हेड प्रकारों के पिछले वर्गीकरण को देखें। दांत का प्रकार/पूंछ का प्रकार: दांतों के प्रकार/पूंछ के प्रकार को इंगित करने के लिए अक्षरों का प्रयोग करें, कृपया पिछले आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले पेंच धागे/पूंछ प्रकार के वर्गीकरण को देखें। ग्रूव प्रकार: कृपया हमारी कंपनी के सामान्य स्क्रू ग्रूव प्रकारों की पिछली अनुभाग श्रेणी देखें। क्रॉस-स्लॉट या नॉन-स्लॉट (जैसे छिद्रित हेक्सागोन हेड स्क्रू) को यहां चिह्नित करने की आवश्यकता नहीं है, और अन्य नाली प्रकारों को शब्दों में वर्णित करने की आवश्यकता है। विशेष लेबलिंग: सामान्य तौर पर, किसी लेबलिंग की आवश्यकता नहीं होती है। इसकी विशेषताओं को व्यक्त करते हुए, इसे इस स्थिति में शब्दों में वर्णित किया जाता है। उदाहरण के लिए: स्क्रू के विनिर्देश नाम को 4-0.7x70PM ± दांत की लंबाई 35 के रूप में वर्णित किया गया है, जिसका अर्थ है कि 4 स्क्रू थ्रेड का नाममात्र व्यास है, 0.7 पिच है, 70 स्क्रू की नाममात्र लंबाई है, और पी का अर्थ है इसका हेड टाइप एक पैन हेड है, M का मतलब है कि इसके टूथ टाइप / टेल टाइप एक वायर थ्रेड टाइप है, ± का मतलब है कि इसका ग्रूव टाइप ± ग्रूव है और इसे प्लस या माइनस ग्रूव द्वारा भी व्यक्त किया जा सकता है। दांत की लंबाई 35 विशेष निशान है, इस पेंच के धागे की लंबाई का मान निर्दिष्ट करें।

पूर्व कला की कमियों को देखते हुए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक अपेक्षाकृत सरल पेंच प्रदान करता है जिसे मैन्युअल रूप से अलग किया जा सकता है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, गुआंग्डोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड निम्नलिखित तकनीकी योजना प्रदान करता है: एक स्क्रू जिसे स्टड और नट सहित मैन्युअल रूप से अलग किया जा सकता है, और स्क्रू की अक्षीय दिशा एक स्क्रू के साथ प्रदान की जाती है। नट से स्टड तक फैला हुआ। एक नाली, एक नियंत्रण स्तंभ जो खांचे के साथ धीरे-धीरे मेल खाता है, को खांचे में व्यवस्थित किया जाता है, नियंत्रण स्तंभ की परिधि की ओर की दीवार पर एक नाली के माध्यम से खोला जाता है, और नियंत्रण स्तंभ की एक परिधि की ओर की दीवार को समानांतर के साथ प्रदान किया जाता है। नियंत्रण स्तंभ की धुरी। एक सीमा पट्टी, खांचे की साइड की दीवार एक सीमा खांचे के साथ प्रदान की जाती है जो सीमा पट्टी के साथ सहयोग करती है, नियंत्रण स्तंभ एक समायोजन नाली के साथ प्रदान किया जाता है, और समायोजन नाली एक घूर्णन रॉड के साथ प्रदान की जाती है जो नाली के साथ सहयोग करती है, इसलिए मिलनसार खांचे और घूमने वाली छड़ को अलग-अलग व्यवस्थित किया जाता है। इसके अलावा, नट पर संबंधित खांचे पर एक समायोजन खांचा खोला जाता है, समायोजन खांचे की साइड की दीवार पर एक बाधक टिका होता है, और एक मरोड़ वसंत बाधक और समायोजन खांचे के बीच टिका हुआ जोड़ पर प्रदान किया जाता है।

परीक्षण प्रक्रिया में खरीद और बिक्री जानते हैं कि स्क्रू की गुणवत्ता का निर्माण किया जाता है, पता नहीं लगाया जाता है, लेकिन निर्माण में, हमें उन्हें जितना संभव हो उतना अच्छा बनाने की पूरी कोशिश करनी चाहिए। लेकिन यह पूरी तरह से त्रुटि-मुक्त और त्रुटि-मुक्त होने की संभावना नहीं है। हम सभी जानते हैं कि त्रुटियां अपरिहार्य हैं और केवल असीम रूप से ही संपर्क किया जा सकता है। इसलिए, इस समय, पेंच की गुणवत्ता में सुधार के लिए पेंच की गुणवत्ता निरीक्षण की आवश्यकता होती है। स्क्रू वायर सामग्री से स्क्रू उद्योग निर्माताओं के उत्पादन में ऑर्डर करने की शुरुआत में, आपको पहले स्क्रू वायर के वायर व्यास और स्क्रू की सामग्री की जांच करनी चाहिए। आम तौर पर, तार व्यास के आकार को मापने के लिए स्क्रू के तार व्यास को कैलीपर से मापा जाता है, चाहे वह स्व-आदेश के लिए उपयुक्त हो। एक समान आकार। इनका परीक्षण करने के बाद, यह उत्पादन प्रक्रिया में परीक्षण है, जो पेंच के सिर से शुरू होता है, सिर के आकार, सिर के विपरीत पक्ष, विकर्ण कोण, क्रॉस ग्रूव की गहराई, सहनशीलता सीमा निर्धारित करने के लिए होता है। पेंच और इतने पर। इन्हें कैलिपर्स से चेक किया जाता है। दांतों को घुमाते समय सभी पहलुओं के निरीक्षण में, मुख्य बात यह है कि क्या धागा पास और स्टॉप गेज को पार कर सकता है, और क्या स्क्रू धागा गेज को पार कर सकता है और रुक सकता है। अगला इलेक्ट्रोप्लेटिंग माप समस्या है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद, क्या यह पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करता है और क्या यह नमक स्प्रे द्वारा आवश्यक समय को पारित कर सकता है। उपकरण में पर्यावरण परीक्षण मशीन और नमक स्प्रे परीक्षण मशीन शामिल हैं। संक्षेप में, स्क्रू उत्पादन और बिक्री की प्रक्रिया में, स्क्रू की गुणवत्ता का पता लगाने के लिए आवश्यक उपकरण होने चाहिए। सारांश को निम्नानुसार संक्षेपित किया जाना चाहिए: कैलिपर्स, कठोरता परीक्षक, नमक स्प्रे मशीन, पर्यावरण परीक्षण मशीन, पास और स्टॉप गेज इत्यादि। स्क्रू का उत्पादन और बिक्री करते समय, एक स्क्रू विनिर्देश और स्क्रू मॉडल होगा। पेंच विनिर्देश और पेंच मॉडल के साथ, हम समझ सकते हैं कि ग्राहक को किस विनिर्देश पेंच और किस आकार के पेंच की आवश्यकता है। कई पेंच विनिर्देश और पेंच मॉडल राष्ट्रीय मानक विनिर्देशों और मॉडलों पर आधारित हैं। आमतौर पर ऐसे स्क्रू को साधारण स्क्रू कहा जाता है, जो आमतौर पर बाजार में उपलब्ध होते हैं। कुछ इंदौरगैर-मानक पेंच हैं, जो राष्ट्रीय मानक विनिर्देशों, मॉडल और आकारों पर आधारित नहीं हैं, लेकिन उत्पाद सामग्री के लिए आवश्यक मानकों के अनुसार अनुकूलित किए गए हैं। सामान्य बाजार में कोई स्टॉक नहीं है। इस तरह, चित्र और नमूने बनाना आवश्यक है।

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.1) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

EDITION 700 गियरबॉक्स की मरम्मत प्रक्रिया में, अक्सर पिस्टन सील को बदलना आवश्यक होता है। प्रत्यक्ष गियर पिस्टन सील को प्रतिस्थापित करते समय, पिस्टन को प्रतिस्थापन के लिए बाहर निकालने से पहले उस पर लगे शाफ्ट स्प्रिंग रिटेनिंग रिंग को हटा दिया जाना चाहिए। सील के लिए, चूंकि पिस्टन रिटर्न स्प्रिंग 3 स्प्रिंग सीट 4 के माध्यम से रिटेनिंग रिंग 5 को दबाता है (जैसा कि चित्र 3 में दिखाया गया है), इसे सीधे बाहर नहीं निकाला जा सकता है। रिटेनिंग रिंग निकालने से पहले स्प्रिंग सीट को नीचे दबाना जरूरी है। विशेष उपकरणों के बिना, रिटेनिंग रिंग को हटाना आसान नहीं है। वर्तमान में, यह एक समय लेने वाला, श्रमसाध्य और असुरक्षित काम है जिसके लिए कई लोगों को स्क्रूड्राइवर और एक चुभने वाले बोर्ड का उपयोग करने की आवश्यकता होती है ताकि रिटेनिंग रिंग को जबरदस्ती निचोड़ा और हटाया जा सके।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: विशेष आकार के बोल्ट, गैसकेट सेट, नायलॉन तांबे के पोस्ट, प्लास्टिक के स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त प्रदान कर सकते हैं आपके लिए फास्टनर समाधान।

बड़े इंदौरइंदौरहेक्स निकला हुआ किनारा नट

इंदौरयांत्रिक नट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।