उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक गोल सिर छोटी गर्दन बाहरी हेक्सागोनल आधा धागा बोल्ट मोटे धागा आधा धागा शिकंजा एएएए 3/8 एएएए 5/8

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2578समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-13 20:45:14

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: वानजाउ स्क्रू, बेलनाकार बोल्ट, मीट्रि...

साधारण टी-स्लॉट नट में स्क्रू रॉड क्यूबॉइड होता है, इसलिए टी-स्लॉट नट को केवल टी-स्लॉट के अंतिम चेहरे से नट में डाला जा सकता है, जिससे टी-नट की स्थापना को जल्दी से पूरा करना असंभव हो जाता है। , जिसका उपयोग करना असुविधाजनक है। उपयोगिता बहुत सीमित है।

फास्टनरों का व्यापक रूप से परमाणु ऊर्जा संयंत्र सुरक्षा प्रणालियों और उपकरणों में उपयोग किया जाता है, और घटक कनेक्शन, दबाव सीलिंग बॉक्स समर्थन और निर्धारण के कार्य करते हैं, और उनकी गुणवत्ता और प्रदर्शन परमाणु ऊर्जा संयंत्र सुरक्षा प्रणालियों और परमाणु सुरक्षा कार्यों को करने वाले उपकरणों में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। पूर्व कला में परमाणु ऊर्जा के लिए विशेष फास्टनरों में से कोई भी सुरक्षात्मक आस्तीन नहीं है, जो बोल्ट शंकु के उजागर हिस्से की रक्षा नहीं कर सकता है। उपरोक्त कठिनाइयों को हल करने के लिए, एक फास्टनर स्टड नट वॉशर सेट विकसित करना आवश्यक है जो बोल्ट टांग के उजागर हिस्से की रक्षा कर सके।

विभिन्न प्रकार के उपकरणों के लिए उपयुक्त पेंच एक एकल-संरचना थ्रेडेड भाग है, जिसमें एक स्क्रू बॉडी और एक स्क्रू हेड शामिल है। स्क्रू बॉडी की बाहरी सतह को बाहरी थ्रेड 1 के साथ संसाधित किया जाता है, और स्क्रू हेड के बाहरी हिस्से को छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनाया जाता है। प्रिज्मीय, बाहरी हेक्सागोनल प्रिज्म के प्रत्येक किनारे की शीर्ष सतह एक बॉस है, प्रत्येक बॉस के बीच एक एंड फेस ग्रूव 4 है, और प्रत्येक बॉस के बीच में एक एंड फेस होल 3 प्रदान किया जाता है; स्क्रू हेड का भीतरी भाग छह स्क्रू हेड्स द्वारा बनता है। पार्श्व सतह 5 एक आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद बनाती है, और आंतरिक हेक्सागोनल प्रिज्म छेद के नीचे एक क्रॉस ग्रूव 13 के साथ संसाधित किया जाता है।

परीक्षण प्रक्रिया में खरीद और बिक्री जानते हैं कि स्क्रू की गुणवत्ता का निर्माण किया जाता है, पता नहीं लगाया जाता है, लेकिन निर्माण में, हमें उन्हें जितना संभव हो उतना अच्छा बनाने की पूरी कोशिश करनी चाहिए। लेकिन यह पूरी तरह से त्रुटि-मुक्त और त्रुटि-मुक्त होने की संभावना नहीं है। हम सभी जानते हैं कि त्रुटियां अपरिहार्य हैं और केवल असीम रूप से ही संपर्क किया जा सकता है। इसलिए, इस समय, पेंच की गुणवत्ता में सुधार के लिए पेंच की गुणवत्ता निरीक्षण की आवश्यकता होती है। स्क्रू वायर सामग्री से स्क्रू उद्योग निर्माताओं के उत्पादन में ऑर्डर करने की शुरुआत में, आपको पहले स्क्रू वायर के वायर व्यास और स्क्रू की सामग्री की जांच करनी चाहिए। आम तौर पर, तार व्यास के आकार को मापने के लिए स्क्रू के तार व्यास को कैलीपर से मापा जाता है, चाहे वह स्व-आदेश के लिए उपयुक्त हो। एक समान आकार। इनका परीक्षण करने के बाद, यह उत्पादन प्रक्रिया में परीक्षण है, जो पेंच के सिर से शुरू होता है, सिर के आकार, सिर के विपरीत पक्ष, विकर्ण कोण, क्रॉस ग्रूव की गहराई, सहनशीलता सीमा निर्धारित करने के लिए होता है। पेंच और इतने पर। इन्हें कैलिपर्स से चेक किया जाता है। दांतों को घुमाते समय सभी पहलुओं के निरीक्षण में, मुख्य बात यह है कि क्या धागा पास और स्टॉप गेज को पार कर सकता है, और क्या स्क्रू धागा गेज को पार कर सकता है और रुक सकता है। अगला इलेक्ट्रोप्लेटिंग माप समस्या है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बाद, क्या यह पर्यावरण संरक्षण की आवश्यकताओं को पूरा करता है और क्या यह नमक स्प्रे द्वारा आवश्यक समय को पारित कर सकता है। उपकरण में पर्यावरण परीक्षण मशीन और नमक स्प्रे परीक्षण मशीन शामिल हैं। संक्षेप में, स्क्रू उत्पादन और बिक्री की प्रक्रिया में, स्क्रू की गुणवत्ता का पता लगाने के लिए आवश्यक उपकरण होने चाहिए। सारांश को निम्नानुसार संक्षेपित किया जाना चाहिए: कैलिपर्स, कठोरता परीक्षक, नमक स्प्रे मशीन, पर्यावरण परीक्षण मशीन, पास और स्टॉप गेज इत्यादि। स्क्रू का उत्पादन और बिक्री करते समय, एक स्क्रू विनिर्देश और स्क्रू मॉडल होगा। पेंच विनिर्देश और पेंच मॉडल के साथ, हम समझ सकते हैं कि ग्राहक को किस विनिर्देश पेंच और किस आकार के पेंच की आवश्यकता है। कई पेंच विनिर्देश और पेंच मॉडल राष्ट्रीय मानक विनिर्देशों और मॉडलों पर आधारित हैं। आमतौर पर ऐसे स्क्रू को साधारण स्क्रू कहा जाता है, जो आमतौर पर बाजार में उपलब्ध होते हैं। कुछ इंदौरगैर-मानक पेंच हैं, जो राष्ट्रीय मानक विनिर्देशों, मॉडल और आकारों पर आधारित नहीं हैं, लेकिन उत्पाद सामग्री के लिए आवश्यक मानकों के अनुसार अनुकूलित किए गए हैं। सामान्य बाजार में कोई स्टॉक नहीं है। इस तरह, चित्र और नमूने बनाना आवश्यक है।

वर्तमान में, कई पिन स्थापना तंत्रों की असेंबली के दौरान, पिनों को छिद्रों में स्थापित करने या व्यवस्थित तरीके से व्यवस्थित करने की आवश्यकता होती है, और इस असेंबली विधि में कई समस्याएं होती हैं। सबसे पहले, असेंबली के दौरान, यदि छेद उत्पाद का छेद व्यास बड़ा होता है, जब पिन छेद उत्पाद के छेद में प्रवेश करती है, तो छेद उत्पाद के छेद में प्रवेश करने वाले पिन का हिस्सा तय नहीं होता है, जिससे अक्सर मामूली विचलन होता है . इसके अलावा, यह असेंबली विधि आमतौर पर केवल बड़े एपर्चर और छोटी गहराई वाले भागों के लिए उपयुक्त होती है, और कई पिन स्थापित करते समय, अंतरिक्ष की कमी के कारण सभी पिनों को स्वचालित रूप से स्थापित करना असंभव है। स्थापना कार्यों के लिए विशेष उपकरण बनाने की आवश्यकता होती है, और पिन बनाना आसान होता है। क्षति।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काले रंग के 8.8 स्क्रू, मदरबोर्ड आइसोलेशन स्टड, ए-लेवल बोल्ट, राउंड रिवेट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं उपयुक्त फास्टनरों समाधान।

गैर मानक

छोटी गर्दन होने की पैदाइशी बीमारी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।