उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

316 स्टेनलेस स्टील स्टड गैर-मानक स्टड गैर-मानक स्टड

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2443समाप्ति स्रोत: समय:2023-01-08 05:15:14

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: हार्ट रिवेट्स, काउंटरसंक हेड स्लॉट...

जब लोग किसी वस्तु में पेंच लगाने के लिए स्क्रूड्राइवर और अन्य उपकरणों का उपयोग करते हैं, तो उन्हें स्क्रू को पकड़ने के लिए एक हाथ की आवश्यकता होती है और दूसरे हाथ में स्क्रूड्राइवर और अन्य उपकरण होते हैं, जिससे उपयोगकर्ता को कुछ असुविधा होती है; विशेष रूप से जब पेंच सही ढंग से सेट नहीं होता है, तो यह कार्य और समय की देरी का कारण होगा, कार्य कुशलता को प्रभावित करेगा। .

Yueluo का उद्देश्य संकोचन के साथ एक ब्रेक पैड रिवेट प्रदान करना है जो न केवल असेंबली के दौरान सामान्य फीडिंग की समस्या को हल कर सकता है, बल्कि मूल मशीनिंग चम्फरिंग की प्रसंस्करण लागत को भी बचा सकता है और उपयोग में कीलक के गुणवत्ता जोखिम को कम कर सकता है। इसकी उत्पादन विधि।

DISC-LOCK लॉक नट दो भागों से बना है, प्रत्येक भाग में कंपित कैमरे हैं। आंतरिक पच्चर डिजाइन के कारण, ढलान कोण बोल्ट के नट कोण से अधिक होता है, कंपन होने पर संयोजन पूरी तरह से कसकर काट दिया जाएगा। जब DISC-LOCK लॉक नट को कंपित किया जाता है, DISC-LOCK लॉक नट के उभरे हुए हिस्से एक-दूसरे के साथ बढ़ते हुए तनाव उत्पन्न करते हैं, ताकि एक सही एंटी-लूज़िंग प्रभाव प्राप्त हो सके।

हमारे जीवन में, कई ठोस लकड़ी के फर्नीचर हैं। इन फ़र्नीचर के हिस्सों को स्क्रू या कील जैसे हिस्सों को जोड़कर रखा और जोड़ा जाता है, इसलिए फ़र्नीचर की सतह पर स्क्रू या कील, या यहाँ तक कि कुछ दरारें भी छोड़ देंगी, ताकि फ़र्नीचर की सतह क्षतिग्रस्त न हो। फ्लैट, विशेष रूप से भद्दा।

कुछ अवतारों में, रिवेट फिक्सिंग तंत्र में एक बायां मूविंग ब्लॉक, एक राइट मूविंग ब्लॉक, एक रिटर्न स्प्रिंग और एक ब्रैकेट शामिल होता है, जिसमें लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक दोनों को ब्रैकेट पर मूवेबल रूप से माउंट किया जाता है, और लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक एक रिटर्न स्प्रिंग से जुड़े होते हैं, इंसर्शन माउथ लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक के बीच फैल सकता है, और लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक का सामना कर सकता है। लेफ्ट मूविंग ब्लॉक में लेफ्ट हाफ होल दिया गया है और राइट मूविंग ब्लॉक में राइट हाफ होल दिया गया है जो लेफ्ट हाफ होल से मेल खाता है। छेद। इसलिए, जब सम्मिलन नोजल नहीं डाला जाता है, तो बाएं चलने वाले ब्लॉक और दाएं चलने वाले ब्लॉक को रिटर्न वसंत द्वारा एक साथ जोड़ा जा सकता है, ताकि बाएं आधा छेद और दायां आधा छेद रिवेट को ठीक करने और स्थिति के लिए एक छेद में जोड़ा जा सके। , और जब इंसर्शन नोजल डाला जाता है, तो लेफ्ट मूविंग ब्लॉक और राइट मूविंग ब्लॉक को इंसर्शन माउथ द्वारा लेफ्ट हाफ होल और राइट हाफ होल को अलग करने के लिए पुश किया जाएगा, ताकि रिवेट अब स्थिर न हो और हो सके सम्मिलन मुंह के आंदोलन के साथ डाला गया।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मोटे / महीन पिच वाले नट, शीट मेटल रिवेटिंग पार्ट्स, फ्लैट हेड स्क्रू, सिंगल-हेड थ्रेडेड पीसी बोर्ड स्पेसर स्टड और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

316 स्टेनलेस स्टील

इंदौरटेक


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।