उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक बेलनाकार पेंच सुई रोलर पिन का पता लगाने वाला पिन विभिन्न प्रकार के विनिर्देशों का समर्थन करता है

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2248समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-01 08:29:14

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: टक्कर फ्लैट कैप Liuding GB109 एल्य...

रबर की अंगूठी और धातु की अंगूठी अभिन्न रूप से बंधी हुई और वल्केनाइज्ड होती हैं। यह एक सीलिंग रिंग है जिसका उपयोग धागे और निकला हुआ किनारा कनेक्शन को सील करने के लिए किया जाता है। अंगूठी में एक धातु की अंगूठी और एक रबर गैसकेट शामिल है। धातु की अंगूठी जंग-सबूत है, और रबर की अंगूठी आम तौर पर तेल प्रतिरोधी नाइट्राइल रबर या फ्लोरोरबर से बनी होती है। संयोजन पैड मीट्रिक और इंच आकार में उपलब्ध हैं, और मानक JB982-77 धातु पैड और रबर के संयोजन को निर्दिष्ट करता है। कॉम्बिनेशन सीलिंग वॉशर का उपयोग थ्रेडेड पाइप जोड़ों और स्क्रू प्लग सीलिंग के लिए किया जाता है। यह आमतौर पर तेल बंदरगाहों को अवरुद्ध करने के लिए लौह प्रकार के पाइप जोड़ों के साथ प्रयोग किया जाता है। यह मुख्य रूप से हाइड्रोलिक वाल्व पाइप जोड़ों के थ्रेडेड जोड़ों के अंतिम चेहरे की स्थिर सीलिंग के लिए उपयोग किया जाता है। यह ब्रिटिश और अमेरिकी मानकों के लिए उपयुक्त है। फ्रेंच और जर्मन मानक मीट्रिक थ्रेड कनेक्शन आदि पर इंच धागा और अंत चेहरा स्थिर मुहर। संयुक्त सीलिंग गैसकेट को संरचना के अनुसार ए प्रकार और बी प्रकार में विभाजित किया जा सकता है; इसे रबर के अंतर के अनुसार पूर्ण पैकेज और आधा पैकेज में विभाजित किया जा सकता है।

सेमी-राउंड हेड प्लास्टिक स्क्रू में उच्च गुणवत्ता वाली विशेषताएं होती हैं जैसे कि इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, संक्षारण प्रतिरोध, सुंदर उपस्थिति, और कभी जंग नहीं, और संशोधित इंजीनियरिंग प्लास्टिक, इसकी ताकत और प्रभाव प्रतिरोध धातुओं की तुलना में हैं। प्लास्टिक के स्क्रू जिन्हें हम अक्सर कहते हैं उन्हें आमतौर पर नायलॉन के रूप में जाना जाता है। स्क्रू में 30% ग्लास फाइबर जोड़ने के बाद, इसके यांत्रिक गुण सामान्य नायलॉन से कहीं बेहतर हैं। गुंबद सिर प्लास्टिक शिकंजा के लिए उपयोग की जाने वाली सामग्री अधिक से अधिक विविध होती जा रही है, प्रदर्शन में लगातार सुधार हो रहा है, और आवेदन क्षेत्र व्यापक और व्यापक होते जा रहे हैं। 1. चिकित्सा उपकरण उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, पर्यावरण संरक्षण, विरोधी हस्तक्षेप, चिकित्सा उपकरणों का उपयोग करने के लिए सुरक्षित बनाते हैं) 2. पवन ऊर्जा उद्योग (चेसिस सर्किट पीसीबी बोर्डों का अलगाव और इन्सुलेशन) 3. एयरोस्पेस उद्योग (इलेक्ट्रॉनिक उपकरण इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप) 4. कार्यालय उपकरण उद्योग (जंग नहीं, सुंदर और व्यावहारिक) 5. पेट्रोकेमिकल उद्योग (उच्च तापमान प्रतिरोध, रासायनिक प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, उपकरण जीवन को लम्बा खींचना) 6. इलेक्ट्रॉनिक्स उद्योग (इन्सुलेशन, विरोधी हस्तक्षेप), हल्के वजन ) 7. संचार उद्योग (इन्सुलेशन, गैर-चुंबकीय, सुरक्षा) 8. जहाज उद्योग (एसिड प्रतिरोध, क्षार प्रतिरोध, संक्षारण प्रतिरोध, विस्तारित सेवा जीवन), आदि ...।

उपरोक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, Yueluo एक स्क्रू स्थापना विधि प्रदान करता है। शिकंजा स्थापित करने के लिए इस पद्धति का उपयोग करते समय, सेंसर को यह समझना चाहिए कि शिकंजा को सक्रिय करने की अनुमति देने से पहले शिकंजा को निर्दिष्ट स्थिति में समायोजित किया गया है, जो शिकंजा को समायोजित होने से रोकता है। प्रक्रिया के दौरान परिचालन त्रुटियों के कारण व्यक्तिगत चोट की दुर्घटनाएँ। Yueluo द्वारा अपनी तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए अपनाया गया तकनीकी समाधान एक पेंच स्थापना विधि है, जिसमें निम्नलिखित चरण शामिल हैं: a. स्क्रू होल संरचना को ठीक करें जिसे वर्कबेंच पर स्थापित करने की आवश्यकता है, और स्क्रू मुंह में संबंधित आकार के स्क्रू को ठीक करें; बी। ट्रैक नाली पर सेंसर को स्क्रू होल संरचना के ठीक ऊपर लंबवत स्थिति में समायोजित करें; सी। पेंच की स्थिति को तब तक समायोजित करें जब तक कि पेंच पर सेंसर सेंसर द्वारा भेजे गए संकेत को महसूस न कर ले; डी। पेंच बिजली की आपूर्ति चालू करें, और पेंच में पेंच स्थापित करें छेद संरचना के अंदर, स्थापना पूर्ण हो गई है। पूर्व कला की तुलना में, यूलुओ के निम्नलिखित लाभकारी प्रभाव हैं। Yueluo द्वारा प्रदान की गई स्क्रू इंस्टॉलेशन विधि में आकस्मिक हिटिंग को रोकने के चरण हैं, जो स्क्रू समायोजन प्रक्रिया के दौरान ऑपरेशन त्रुटियों के कारण होने वाली व्यक्तिगत चोट दुर्घटनाओं से बचा जाता है।

साधारण धागा साधारण मोटे धागे: फ़ीचर कोड M+ नाममात्र व्यास + रोटेशन + थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन कोड (पिच व्यास, शीर्ष व्यास) - रोटेशन की लंबाई साधारण महीन धागा: फ़ीचर कोड M+ नाममात्र व्यास * थ्रेड पिच + रोटेशन की दिशा + थ्रेड टॉलरेंस कोड के साथ ( मध्य व्यास, शीर्ष व्यास) - दाएं हाथ के धागे के लिए पेंच की लंबाई को छोड़ दिया जाता है, और बाएं हाथ के धागे को एलएच द्वारा दर्शाया जाता है। M 16-5g6g का अर्थ है मोटे धागे का साधारण धागा, नाममात्र का व्यास 16, दाहिना हाथ, धागा सहिष्णुता क्षेत्र मध्य व्यास में 5g और प्रमुख व्यास में 6g है, और पेंच की लंबाई को मध्यम लंबाई माना जाता है। M16×1 LH-6G का अर्थ है महीन धागा साधारण धागा, नाममात्र व्यास 16, पिच 1, बाएं हाथ, धागा सहिष्णुता क्षेत्र मध्यम व्यास और प्रमुख व्यास दोनों 6G हैं, और पेंच की लंबाई को मध्यम लंबाई माना जाता है। लेबलिंग प्रारूप है: फीचर कोड (बेलनाकार पाइप धागा जी द्वारा दर्शाया गया है, शंक्वाकार पाइप धागा एनपीटी द्वारा दर्शाया गया है) + आकार कोड + सहिष्णुता ग्रेड कोड + रोटेशन दिशा G1A--LH इंच गैर-थ्रेडेड सीलिंग पाइप थ्रेड, आकार कोड 1in का प्रतिनिधित्व करता है , बाएं हाथ, सहनशीलता ग्रेड ए ग्रेड है। Rcl/2 का अर्थ है इंच धागा सील टेपर पाइप धागा, आकार कोड 1/2in, दाएँ हाथ।

कई बार लोहे के पेंच टूटे हुए नजर आते हैं तो कभी स्टेनलेस स्टील के पेंच भी टूटे नजर आते हैं। लेकिन सामान्यतया, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू शायद ही कभी टूटते हैं। क्योंकि इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू वायर ही अपेक्षाकृत कठिन होता है। लेकिन कुछ परिस्थितियों में, स्टेनलेस स्टील के स्क्रू अभी भी टूट सकते हैं। तो स्टेनलेस स्टील के स्क्रू के टूटने के मुख्य कारण क्या हैं? इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के फ्रैक्चर के कारण इस प्रकार हैं: 1. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू के लिए उपयोग किए जाने वाले कच्चे माल की गुणवत्ता खराब है, और इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू की गुणवत्ता अच्छी नहीं है। कई अशुद्धियाँ हैं, अशुद्ध, जिसके परिणामस्वरूप स्टेनलेस स्टील के शिकंजे की अपर्याप्त कठोरता है। 2. इंदौरस्टेनलेस स्टील शिकंजा की उत्पादन प्रक्रिया। उदाहरण के लिए, सनकी सिर और विलक्षणता के साथ स्टेनलेस स्टील के स्क्रू, और क्यू मान बहुत गहरा है और उत्पादन के दौरान डाउन पंचिंग ऑपरेशन के दौरान आर स्थिति डिजाइन बहुत छोटा है। 3. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू का उपयोग करते समय ग्राहक बहुत अधिक बल का उपयोग करता है। आम तौर पर, आप यह देखने के लिए टोक़ परीक्षण करते हैं कि न्यूनतम ब्रेकिंग बल कितना है, और फिर टोक़ को समायोजित करें। बेशक, स्टेनलेस स्टील के शिकंजे को तीन से अधिक कारणों से तोड़ा जाना चाहिए। लेकिन उपरोक्त तीन कारण स्टेनलेस स्टील के शिकंजे के टूटने के मुख्य कारण हैं। जब स्टेनलेस स्टील का पेंच टूटा हुआ पाया जाता है, तो इसे चरण दर चरण चेक किया जा सकता है। पता करें कि इसका क्या कारण है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: इंदौरइंदौरइंदौरगोल सिर पेंच और अखरोट सेट पूर्ण अखरोट, पिन ठोस पिन, नायलॉन रबड़ की अंगूठी अखरोट, सर्कल अंगूठी अखरोट और अन्य उत्पादों , हम आपको उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं आपका फास्टनर समाधान।

गैर मानक

इंदौरबेलनाकार पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।