उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक गोल सिर अंडाकार गर्दन बोल्ट फ्लैट सिर लघु रॉड चरण पेंच एएएए 3/8 एएएए 5/8 एएएए 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2850समाप्ति स्रोत: समय:2022-04-21 06:30:51

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: DIN7984 स्क्रू, ब्लैक स्क्रू, नेशनल स...

हालांकि, कुछ पतली दीवारों वाले भागों (जैसे कि 1 मिमी से कम मोटाई वाले धातु सामग्री भागों) के लिए, इंदौरबेलनाकार पिन और एज-कटिंग पोजिशनिंग पिन के संयोजन का उपयोग वर्कस्टेशन उपकरण पर पोजिशनिंग विधि के रूप में किया जाता है। यांत्रिक ग्रिपरों द्वारा स्वचालित लोभी की प्रक्रिया में, कई नुकसान यह है कि यदि स्थिति सटीकता को पूरा करना है, तो स्टेशन के बर्तनों में भागों को रखना असुविधाजनक है, और यह यांत्रिक ग्रिपर के लिए असुविधाजनक भी है। भागों को समझें, और भागों को पकड़ते समय पिन हुक भागों की स्थिति की घटना का कारण बनना आसान है। पिन और छेद की स्थिति और मिलान सटीकता को छोड़ दें, लेकिन उपकरण असेंबली की प्रक्रिया में, खराब स्थिति सटीकता के कारण, एक और घटना घटित होगी, यानी मैकेनिकल ग्रिपर पर पोजिशनिंग पिन वर्कस्टेशन के पोजिशनिंग होल के साथ संरेखित नहीं होते हैं। उपकरण, ताकि उपकरण बार-बार त्रुटियां। जैसा कि चित्र 2 में दिखाया गया है, जब यांत्रिक ग्रिपर एक झुके हुए कोण के साथ पतली दीवार वाले भागों को पकड़ता है, यदि एक इंदौरबेलनाकार पिन का उपयोग किया जाता है, तो इंदौरबेलनाकार पिन हेड और पार्ट पोजिशनिंग होल, यानी व्यास A के बीच एक बड़ा अंतर होना चाहिए। पार्ट पोजिशनिंग होल से बड़ा होना चाहिए केवल जब इंदौरबेलनाकार पिन हेड का व्यास बी बड़ा होता है, तो भागों को उठाया और रखा जा सकता है।

पिछली कला में, लॉकिंग स्क्रू मशीन के स्क्रू को फीड करने के दो तरीके हैं, एयर ब्लोइंग टाइप और एयर सक्शन टाइप। हवा चूषण प्रकार अपेक्षाकृत छोटे शिकंजा के लिए उपयुक्त है। यदि स्क्रू का आकार M2 से बड़ा है, M5 से छोटा है, और लंबाई-व्यास अनुपात 1.7 से बड़ा है, तो एयर-ब्लोइंग स्क्रू मशीन का चयन किया जा सकता है।

लंबे समय तक, सामान्य रिवेटिंग में उपयोग किए जाने वाले रिवेट्स, विशेष रूप से सामान्य रिवेट्स और बोल्ट और अन्य फास्टनरों का उपयोग आमतौर पर वाहनों और पुलों जैसे स्टील संरचनाओं में किया जाता है, विशेष रूप से वैकल्पिक भार और प्रभाव स्थितियों के तहत कम कनेक्शन विश्वसनीयता होती है। ढीलापन होना आसान है, रखरखाव चक्र छोटा है, और बाद की अवधि में रखरखाव लागत अधिक है, जो रेलवे माल ढुलाई की आवश्यकताओं को पूरा नहीं कर सकती है।

वर्तमान में, एक पेंच में आम तौर पर एक टांग का शरीर, टांग के शरीर के बाहरी किनारे पर बना एक थ्रेडेड भाग और टांग के शरीर के पिछले छोर पर एक शंक्वाकार सिर होता है। जब वर्तमान धागा उपयोग में होता है, चूंकि थ्रेड भाग बेलनाकार होता है, थ्रेड भाग और वर्कपीस लंबवत होते हैं, इसलिए उपयोग में होने पर यह अपेक्षाकृत श्रमसाध्य होता है, और इसका पता लगाना, लॉक करना और अनलॉक करना मुश्किल होता है।

सामान्य प्रकार के सामान्य स्क्रू सभी प्रकार के सामान्य स्क्रू (20 टुकड़े) a. स्लॉटेड: ए वर्ड (माइनस) b. फिलिप्स: क्रॉस (प्लस) सी। फिल-स्लॉट: एक शब्द / क्रॉस डी। हेक्स सॉकेट: हेक्सागोन सॉकेट ई। वन वे: वन-वे (केवल लॉक इन, नॉट आउट) ए -4: हेड कोड / हेड शेप। ए। फ्लैट: फ्लैट हेड (लॉक करने के बाद, शीर्ष वर्कपीस के साथ फ्लश है) ख। ओवल: सलाद हेड, हे हेड, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड स्क्रू यूनिट ऑफ मेजर स्क्रू यूनिट ऑफ मेजर। गोल: गोल सिर। पैन: गोल फ्लैट हेड। ट्रस: बड़ा गोल फ्लैट हेडफ। हेक्स: षट्भुज सिर। ए-5: कोड/उपस्थिति उपचार समाप्त करें। मीट्रिक सेल्फ-टैपिंग स्क्रू: उत्पाद के नाम के ठीक पीछे मार्क टैपिंग टाइप। Ex: M3 x 6 -PPB, टैपिंग टाइप: M3 सेल्फ-टैपिंग स्क्रू, 6mm लंबा, क्रॉस, राउंड फ्लैट हेड, ब्लैक प्लेटेड। आम तौर पर, यह उत्पाद प्रकार या चिह्न द्वारा निर्धारित किया जाता है। शीट धातु या प्लास्टिक भागों के लिए। *पिच = थ्रेड प्रति इंच

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: जीबी वाशर, सटीक निर्माण स्टेनलेस स्टील, जीबी 93 स्प्रिंग वाशर, छेद और अन्य उत्पादों के साथ इंदौरबेलनाकार पिन, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान के साथ कार्यक्रम।

गैर-मानक गोल सिर अंडाकार गर्दन बोल्ट

फ्लैट हेड शॉर्ट शैंक स्टेप स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।