उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्पॉट फर्नीचर सहायक उपकरण उठाने उपकरण मशीनरी उपकरण भेड़ आंख बोल्ट त्रिकोण भेड़ आंख बोल्ट

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2598समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-03 10:43:44

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग में हमारे पास उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ASNZS2451, डैक्रोमेट फास्टनरों, FPV...

वर्तमान में, ड्रम ब्रेक आमतौर पर ऑटोमोबाइल के रियर ब्रेक के लिए उपयोग किए जाते हैं, और पंप पार्ट्स असेंबलियों का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। पारंपरिक असेंबली विधि असेंबली के लिए स्क्रूड्रिवर और रिटेनिंग रिंग प्लायर्स जैसे उपकरणों का उपयोग करना है। नुकसान यह है कि असेंबली दक्षता कम है, सटीकता औसत है, और असेंबली गुणवत्ता की समस्याएं होने का खतरा है, जो उत्पाद असेंबली के प्रदर्शन को प्रभावित करता है। अब हमारे कारखाने द्वारा उत्पादित स्वचालित निकासी समायोजन तंत्र के साथ ब्रेक व्हील सिलेंडर असेंबली को लोचदार बनाए रखने वाली अंगूठी की स्थापना को स्पष्ट करने के लिए एक उदाहरण के रूप में लें।

इनर होल रिटेनिंग रिंग ग्रूव प्रोसेसिंग मैकेनिज्म की विशेषता है: इसमें खराद के टूल टेबल पर स्थापित एक न्यूमेटिक ग्राइंडर फिक्स्ड ब्लॉक, न्यूमेटिक ग्राइंडर फिक्स्ड ब्लॉक पर स्थापित एक न्यूमेटिक ग्राइंडर और फ्रंट एंड पर स्थापित एक पीस व्हील पीस शामिल है। वायवीय चक्की; वायवीय ग्राइंडर माउंटिंग ब्लॉक छेद के माध्यम से एक वायवीय चक्की स्थापना के साथ प्रदान किया जाता है, और छेद के माध्यम से वायवीय चक्की स्थापना के ऊपर कम से कम 2 पेंच छेद होते हैं; पीसने वाले पहिये को उत्पाद के व्यास और नाली की चौड़ाई की मोटाई के अनुसार डिजाइन किया गया है, पीसने वाले पहिये की ताकत बढ़ाने के लिए, पीसने वाले पहिये की ताकत में सुधार करने के लिए पीसने वाले पहिये के दोनों सिरों पर फ्लैंग्स जोड़ें। पीस व्हील पीस में निकला हुआ किनारा प्लेट पर कनेक्टिंग ब्लेड शामिल है। निकला हुआ किनारा प्लेट का केंद्र पेन-टाइप न्यूमेटिक ग्राइंडर पर स्थापित बढ़ते छेद के साथ प्रदान किया जाता है। बढ़ते छेद का व्यास 17.8- 18 मिमी है, पीसने वाले पहिये का व्यास 18-20 मिमी है।

पहले की कला में, सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पहले धातु की विकृतियाँ शायद उन रिवेट्स के पूर्वज थे जिन्हें हम आज जानते हैं। बिना किसी संदेह के, वे धातु से जुड़ने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के शुरुआती उपयोग के रूप में डेटिंग करते हैं, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने लकड़ी के छह क्षेत्रों को एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं से जोड़ने के लिए रिवेट का उपयोग किया था। एक साथ बांधा। यूनानियों द्वारा कांस्य में बड़ी मूर्तियों को सफलतापूर्वक डालने के बाद, उन्होंने भागों को एक साथ जोड़ने के लिए रिवेट्स का इस्तेमाल किया। समय की प्रगति के साथ, अधिक से अधिक प्रकार के रिवेट्स होते हैं, लेकिन पारंपरिक रिवेट्स में कनेक्शन की ताकत होती है। अपर्याप्त समस्या, इसलिए उपरोक्त समस्या को हल करने के लिए एक नई कीलक की आवश्यकता है।

इंदौरइंदौररिवेट नट्स को S सीरीज, CLS सीरीज और SP सीरीज में बांटा गया है। यह सटीक धातु शीट उत्पादों पर आंतरिक धागे स्थापित करने के लिए एक सरल विधि प्रदान करता है, और एक विश्वसनीय फिक्सिंग भूमिका निभाता है। छोटा और नाजुक अखरोट प्लेट को एक तरफ एम्बेडेड और संसाधित करने में सक्षम बनाता है। स्थापित करते समय, बस अखरोट को धातु की प्लेट के छेद में डालें। , दबाव के साथ सेटिंग फर्म फ़ंक्शन को पूरा करने के लिए। इंदौरइंदौररिवेट नट खरीदते समय, आपको केवल कुछ तत्व प्रदान करने की आवश्यकता होती है: 1. स्थापना की मोटाई 2. आंतरिक धागे का आकार 3. नट को बाहर निकालने के लिए आपको किस ऊंचाई की आवश्यकता होती है।

गास्केट दो वस्तुओं के बीच सहयोग के लिए उपयोग किए जाने वाले यांत्रिक घटक हैं, जो प्राकृतिक तापीय विस्तार और दो वस्तुओं के बीच संकुचन से पाइप के दबाव, क्षरण और रिसाव को रोकने में भूमिका निभाते हैं। बोल्ट और नट के साथ गैस्केट का उपयोग करके, गैस्केट बोल्ट और नट और धातु भागों के बीच संपर्क क्षेत्र को बढ़ा सकता है, और धागे को ढीला होने से रोकने के लिए बफरिंग और शॉक अवशोषण की भूमिका निभा सकता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: Q465 इंदौरखोखले रिवेट्स, कांटेदार चार-कोने वाले नट, विशेष छोटे वॉशर मेसन, राष्ट्रीय मानक इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनर प्रदान कर सकता है। फर्मवेयर समाधान।

स्पॉट माल

फर्नीचर के सामान उठाने वाले उपकरण मशीनरी उपकरण भेड़ की आंख के बोल्ट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।