उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गोल सिर चौकोर गर्दन बोल्ट आधा धागा खोखला पेंच 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2559समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-02 01:56:47

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: DIN929 स्पॉट वेल्डिंग दबाव वेल्डिंग ह...

CN203807560 में, प्लेटों को जोड़ने के लिए नाखून और बोल्ट का उपयोग किया जाता है, लेकिन नाखूनों और बोल्टों के सिर बढ़े हुए सिरे होते हैं जो छड़ से चौड़े होते हैं, और नाखून और बोल्ट के सिर दरवाजे के शरीर के अंदरूनी हिस्से में प्रवेश नहीं कर सकते हैं। , तो उपस्थिति के मामले में, अधिक नाखून और बोल्ट दरवाजे की सतह पर अधिक धब्बे छोड़ देंगे जो दरवाजे के लिए उपयुक्त नहीं हैं। पूर्व कला में, इन धब्बों के लिए उपचार विधि आम तौर पर पेंट के साथ पेंट करने के लिए होती है, जो केवल दरवाजे के पैनल को नाखून के सिर और रंग में बोल्ट के अनुरूप बना सकती है, लेकिन नाखून के सिर के आकार को नहीं बदल सकती है और बोल्ट, और उपस्थिति अभी भी अच्छी है। स्पष्ट धब्बे देखे गए, जिससे दरवाजे के पैनल कील और बोल्ट से पैनल से जुड़े हुए थे, जिन्हें घरेलू दरवाजों के लिए दरवाजे के पैनल के रूप में इस्तेमाल नहीं किया जा सकता था।

लिफ्टिंग रिंग स्क्रू 20 या 25 स्टील (GB699) से बना होना चाहिए। लिफ्टिंग रिंग स्क्रू पूरी तरह से जाली होना चाहिए। फोर्जिंग को सामान्यीकृत किया जाना चाहिए और ऑक्साइड स्केल को हटा दिया जाना चाहिए। तैयार उत्पाद के दाने का आकार ग्रेड 5 (YB27-77) से कम नहीं होना चाहिए। अति-जलन, दरार दोष होना चाहिए।

स्क्रू और नट्स, सबसे अधिक उपयोग किए जाने वाले बन्धन उपकरणों के रूप में, दोष है कि वे ढीले और गिर सकते हैं, विशेष रूप से लंबे समय तक कंपन वातावरण में उनके ढीले और गिरने की संभावना अधिक होती है। अतिरिक्त एंटी-ऑफ भागों जैसे कि एंटी-ऑफ़ वाशर और एंटी-ऑफ कैप्स को जोड़ा जाता है, ताकि बन्धन प्रक्रिया में एक अतिरिक्त एंटी-ऑफ भाग का उपयोग किया जा सके, और इन एंटी-ऑफ भागों को कभी-कभी ढूंढना मुश्किल होता है जब वे हमेशा नहीं होते हैं की जरूरत है और उपयोग करने के लिए असुविधाजनक हैं।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश संपादन नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच के अपने यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

वर्तमान में, ऑटोमोबाइल और मोटर कार के पुर्जों की रिवेटिंग में, विशेष रूप से वे हिस्से जिनमें कंपन होता है और जिन्हें बार-बार हिलने की आवश्यकता होती है, जैसे ऑटोमोबाइल स्टीयरिंग गियर, साधारण रिवेट्स और डबल-ड्रम रिवेट्स का उपयोग ज्यादातर रिवेटिंग के लिए किया जाता है। इन दो उत्पादों की संरचना की सीमाओं के कारण, रिवेटिंग के बाद, उत्पाद में अपर्याप्त ताकत का दोष होता है और आसानी से ढीला और गिर जाता है, और इसे अलग नहीं किया जा सकता है और केवल एक बार उपयोग किया जा सकता है, इस प्रकार गुणवत्ता और प्रदर्शन को प्रभावित करता है रिवेटेड उत्पाद।

हमारे पास स्क्रू, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-थ्रेड नायलॉन नट्स, फुल बेलोज़ टाइप स्क्रू, फ्लैट नूरल्ड स्क्रू, GB97 वाशर और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त कसने के साथ। फर्मवेयर समाधान।

गोल सिर इंदौरचौकोर गर्दन बोल्ट

इंदौरआधा पिरोया खोखला पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।