उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील षट्भुज बोल्ट गैर मानक आधा धागा बोल्ट लाल जाली विशेष भागों निर्माता

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2572समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-11 04:51:31

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ए-ग्रेड स्टेनलेस स्टील स्क्रू, एयरक...

आंतरिक दांत इंदौरलोचदार वॉशर और बाहरी दांत इंदौरलोचदार वॉशर में परिधि पर कई तेज लोचदार दांत होते हैं, जो सहायक सतह के खिलाफ दबाए जाते हैं और फास्टनर को ढीला होने से रोक सकते हैं। इनर टूथ इलास्टिक वॉशर का उपयोग स्क्रू हेड के नीचे छोटे सिर के आकार के साथ किया जाता है; बाहरी दांत इंदौरलोचदार वॉशर ज्यादातर बोल्ट सिर और अखरोट के नीचे प्रयोग किया जाता है। दांतों के साथ इंदौरलोचदार वॉशर साधारण स्प्रिंग वॉशर से छोटा होता है, और फास्टनर को ढीला होने से रोकने के लिए समान रूप से जोर दिया जाता है और विश्वसनीय होता है, लेकिन यह बार-बार जुदा करने के लिए उपयुक्त नहीं है। वेव स्प्रिंग वॉशर जीबी: जीबी / टी 7246-1987 वेव वॉशर को डब्ल्यूजी टाइप, डब्ल्यूएल टाइप, डब्ल्यूएन टाइप डब्ल्यूजी टाइप वेव वॉशर में विभाजित किया गया है। बेयरिंग ऑपरेशन के शोर को कम करने और बेयरिंग की रनिंग सटीकता और स्थिरता में सुधार करने के लिए बेयरिंग को प्रतिष्ठित किया जाता है। इसके अलावा, इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में बड़ी संख्या में लागू सामग्री होती है, जैसे कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, कॉपर मिश्र धातु और इसी तरह। WL-टाइप वेव वॉशर WL-टाइप वेव वॉशर एक लैप-टाइप इलास्टिक वॉशर है, जिसे आमतौर पर एक छोटी सी जगह में स्थापित किया जा सकता है, जैसे कि बेयरिंग को प्रीस्ट्रेस करना, बेयरिंग ऑपरेशन के शोर को कम करना और रनिंग सटीकता और स्थिरता में सुधार करना। असर। इलेक्ट्रॉनिक उपकरणों में भी बड़ी संख्या में अनुप्रयोग हैं। सामग्री कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, कॉपर मिश्र धातु, आदि हैं। WN टाइप वेव वॉशर WN टाइप वेव वॉशर एक मल्टी-लेयर वेव क्रेस्ट ओवरलैपिंग इलास्टिक वॉशर है। WL प्रकार की तुलना में, यह श्रृंखला बहु-परत सामग्री से बनी है, इसलिए समान संपीड़न स्ट्रोक के तहत K मान वक्र WL प्रकार की तुलना में अधिक चापलूसी है, जो लोचदार बल के लिए उपयुक्त है। पूरे काम करने वाले स्ट्रोक के बड़े, और लोचदार रिलीज को और अधिक समान होना आवश्यक है। उपयोग की जाने वाली सामग्री कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील, कॉपर मिश्र धातु, आदि हैं। डिस्क स्प्रिंग वॉशर डिस्क स्प्रिंग वॉशर, जिसे बेलेविले स्प्रिंग वॉशर के रूप में भी जाना जाता है, का आविष्कार फ्रेंच बेलेविल द्वारा किया गया था। DIN6796 डिस्क स्प्रिंग वाशर (HDS सीरीज) बोल्ट और स्क्रू कनेक्शन के लिए डिज़ाइन किए गए लॉक वॉशर हैं। इसे मध्यम या उच्च शक्ति वाले बोल्ट और स्क्रू के कनेक्शन के लिए DIN 6796 के अनुसार डिज़ाइन और निर्मित किया गया है। उच्च असर भार और लोचदार वसूली एचडीएस श्रृंखला को बहुत प्रभावी बनाती है, और बोल्ट तनाव निम्न कारणों से सुस्त हो सकता है: उपभोग्य सामग्रियों, रेंगना, विश्राम, थर्मल विस्तार, संकुचन, या मुहरों के संपीड़न के कारण। एचडीएस श्रृंखला कई बार पेंच की लोच को बढ़ाती है। यह साधारण स्प्रिंग वॉशर को प्रभावी ढंग से बदल सकता है, लेकिन यह लॉक वॉशर और फ्लैट वॉशर के संयोजन के लिए उपयुक्त नहीं है। चूंकि एचडीएस श्रृंखला एक डिस्क स्प्रिंग है जिसे फोल्ड या ओवरलैप किया जा सकता है। बट संयुक्त का संयोजन डिस्क वसंत समूह के विरूपण को बढ़ा सकता है, और ओवरलैपिंग विधि के संयोजन से डिस्क वसंत समूह के वसंत बल में वृद्धि हो सकती है। आदर्श स्थापना विधि जितना संभव हो उतना समतल करना है। यह चपटी अवस्था के जितना करीब होता है, उतनी ही तेजी से टेंशन टॉर्क बढ़ता है, और बिना टॉर्क रिंच के उचित बोल्ट टेंशन प्राप्त किया जा सकता है।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच में इसके यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

कई प्रकार के रिवेट्स हैं, जिनमें डोम हेड, फ्लैट हेड, ब्लाइंड रिवेट वगैरह शामिल हैं। भागों को रिवेट करते समय, उनके पास असमान बल होगा और रिवेटिंग की गुणवत्ता को प्रभावित करेगा। रिवेटिंग की गुणवत्ता को आसानी से प्रभावित करने के लिए कुछ रिवेट कैप बहुत पतले होते हैं। कुछ रिवेट्स में रिवेटिंग के दौरान रिवेट किए गए हिस्सों की खराब जकड़न होती है। इसलिए, कीलक की संरचना और रिवेटिंग की जकड़न दोनों पर विचार करने की आवश्यकता है, ताकि कीलक बन्धन की गुणवत्ता को बढ़ाया जा सके।

गोल सिर इंदौरइंदौरतीन इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच की सामग्री को लोहे और स्टेनलेस स्टील में विभाजित किया गया है। लोहे वाले लोहे के विभिन्न पेंच तारों से बने होते हैं। आम तौर पर, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच का तार 1010, 1018, 10B21 और इसी तरह होता है। 10B21 का उपयोग 8.8 ग्रेड संयोजन स्क्रू बनाने के लिए किया जाता है। 8.8-ग्रेड इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू की तरह, उन्हें बनाने के लिए अक्सर 10B21 तारों का उपयोग किया जाता है। जब हो जाए, तो हीट ट्रीटमेंट पर जाएं। गर्मी उपचार के बाद, हाइड्रोजन और इलेक्ट्रोप्लेटिंग हटा दें। यह इंदौरसॉकेट हेड कैप स्क्रू के स्प्रिंग वॉशर को टूटने से बचाने के लिए है। स्टेनलेस स्टील संयोजन शिकंजा, इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच बाजार में, आमतौर पर स्टेनलेस स्टील SUS304 संयोजन शिकंजा को संदर्भित करता है। 201 संयोजन स्क्रू आमतौर पर बहुत कम करते हैं। राउंड हेड थ्री कॉम्बिनेशन स्क्रू के कुछ निर्माता 201 कॉम्बिनेशन स्क्रू का उत्पादन करते हैं। क्योंकि स्टेनलेस स्टील 201 के पेंच तार की कठोरता को अच्छी तरह से नियंत्रित नहीं किया जाता है, इसलिए दरारें पैदा करना आसान होता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग राउंड हेड कॉम्बिनेशन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग के बुनियादी ज्ञान का परिचय आम तौर पर आयरन कॉम्बिनेशन स्क्रू के डी-प्लेटिंग को संदर्भित करता है। इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण में विभाजित किया गया है। आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले संयोजन स्क्रू इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में हरा रंग जस्ता, हरा नीला जस्ता, हरा सफेद जस्ता, हरा निकल, लाल रंग, सफेद जस्ता, सफेद निकल, आदि शामिल हैं। क्रॉस रिकेस्ड संयोजन स्क्रू, हेक्सागोन संयोजन बोल्ट और स्वयं-टैपिंग संयोजन स्क्रू का उपयोग किया जाता है उसी तरह जैसे संबंधित क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू, हेक्सागोन हेड बोल्ट और सेल्फ-टैपिंग स्क्रू। इन संयोजन शिकंजा की मुख्य विशेषता यह है कि वे संबंधित वाशर से लैस हैं, जो उपयोग करने के लिए बहुत सुविधाजनक हैं।

गैर-मानक गोल फ्लैट पैड का उत्पादन केवल पंचिंग मशीनों के बिना साधारण खराद पर ही संसाधित किया जा सकता है। गोल स्टील के साथ प्रसंस्करण मुश्किल है, सामग्री की बर्बादी बड़ी है, उपकरण का नुकसान बड़ा है, और दक्षता कम है। ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक गैर-मानक परिपत्र फ्लैट पैड खराद प्रसंस्करण स्थिरता प्रदान करना है, जो विभिन्न गैर-मानक परिपत्र फ्लैट पैड के उत्पादन के लिए उपयुक्त है। यूलुओ को इस तरह महसूस किया जाता है। इसमें एक खोखला वर्ग समर्थन, एक बोल्ट और एक गोलाकार मशीनिंग नाली शामिल है। यह विशेषता है कि खोखले वर्ग समर्थन की एक सतह पर एक गोलाकार मशीनिंग नाली छोड़ी जाती है। 4 बोल्ट समान रूप से जुड़े हुए हैं। Yueluo के फायदे हैं: 1. प्रसंस्करण की कठिनाई को कम करें; 2. सामग्री बचाओ (कोने के कचरे का उपयोग कर सकते हैं); 3. उपकरण पहनने को कम करें; 4. उत्पादन क्षमता में सुधार।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: मशरूम हेड स्क्रू, कार्बन स्टील फाइन थ्रेड नट्स, प्रोफाइल इलास्टिक नट्स, GB6175 और अन्य उत्पाद, हम आपको प्रदान कर सकते हैं आपके लिए उपयुक्त फास्टनर समाधान कार्यक्रम।

स्टेनलेस स्टील

इंदौरइंदौरहेक्स बोल्ट


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।