उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील गैर-मानक जोड़ कस्टम हार्डवेयर भागों का समर्थन करते हैं जो गैर-मानक भागों को मुद्रांकन करते हैं

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2451समाप्ति स्रोत: समय:2022-12-16 07:11:56

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: समकोण एंकर बोल्ट, स्क्रू होल, हेक्स बो...

पेंच, कुछ लोग इसे पेंच [पेंच] (पेंच), पेंच (पेंच रॉड) कहते हैं। वास्तव में, स्क्रू एक सामान्य शब्द है, और स्क्रू और स्क्रू रॉड एक दूसरे से भिन्न होते हैं। स्क्रू को आम तौर पर लकड़ी के स्क्रू कहा जाता है; वे सामने की ओर एक नुकीले सिरे और एक बड़ी पिच वाले होते हैं। वे आम तौर पर लकड़ी और प्लास्टिक के हिस्सों को जकड़ने के लिए उपयोग किए जाते हैं। स्क्रू रॉड एक मशीन स्क्रू (मशीन स्क्रू) है, जो सामने के छोर पर फ्लैट हेड की तरह होता है। पिच छोटी और एक समान है। यह आमतौर पर धातु और मशीन भागों को जकड़ने के लिए उपयोग किया जाता है।

मुख्य उद्देश्य औद्योगिक उत्पादों को एक निश्चित रूप बनाना है। उपयोग में, अक्सर ऐसा होता है कि दांतों को बारीकी से नहीं जोड़ा जा सकता है, और पेंच के सिर टूट जाते हैं यदि वे बहुत मुश्किल से बंद हो जाते हैं, या दांत कसकर बंद नहीं होते हैं और उपयोग की शर्तों को पूरा करने में विफल होते हैं, जो सभी सटीकता की समस्याएं हैं। . पेंच बड़े पैमाने पर उत्पाद हैं, कला के हाथ से बने काम नहीं। बड़े पैमाने पर उत्पादन में, उन्हें उच्च परिशुद्धता, स्थिर गुणवत्ता और लोकप्रिय कीमतों को प्राप्त करने के लिए उपभोक्ताओं को आपूर्ति की जाती है। स्क्रू की सटीकता आमतौर पर 6g (कक्षा 2, अमेरिकी मानक IFI 2A दांत है), और निर्माण परियोजनाओं में उपयोग किए जाने वाले खुरदुरे स्क्रू 8g (कक्षा 3, IFI 1A दांत हैं) हैं। स्क्रू के सामान्य प्रकार ए: मशीन स्क्रू: मशीन स्क्रू बी: टैपिंग स्क्रू: सेल्फ-टैपिंग स्क्रू (धातु और प्लास्टिक के लिए) बी -1: शीट मेटल टैपिंग स्क्रू। (आयरन डाई सेल्फ-टैपिंग स्क्रू) B-2: प्लास्टिक टैपिंग स्क्रू। (प्लास्टिक, सेल्फ-टैपिंग स्क्रू के लिए) C: वुडन स्क्रू: वुडवर्किंग स्क्रू D: ड्राईवॉल स्क्रू: सीमेंट वॉल स्क्रू E: सेल्फ ड्रिलिंग स्क्रू (स्टेनलेस स्टील ड्रिलिंग स्क्रू, कम्पोजिट मैटेरियल ड्रिलिंग स्क्रू) F: एक्सपेंशन स्क्रू, फोर-पीस एक्सपेंशन स्क्रू , के रूप में भी जाना जाता है: फोर-पीस गेको। विस्तार बोल्ट के ग्रेड में विभाजित हैं: 45, 50, 60, 70, 80। विस्तार शिकंजा की सामग्री: मुख्य रूप से ऑस्टेनिटिक ए 1, ए 2, ए 4, 1 स्टेनलेस स्टील प्लेट, धातु स्टील प्लेट, गैल्वेनाइज्ड स्टील प्लेट, इंजीनियरिंग स्थापना। 2. धातु पर्दे की दीवार और धातु प्रकाश डिब्बे की आंतरिक और बाहरी स्थापना। 3 आम तौर पर, कोण स्टील, चैनल स्टील, लोहे की प्लेट और अन्य धातु सामग्री को स्थापना के लिए जोड़ा जाता है। 4. कार बक्से, कंटेनर बक्से, जहाज निर्माण, प्रशीतन, पेंच मशीन उपकरण, आदि की असेंबली इंजीनियरिंग। विशेषताएं: 1. ड्रिलिंग और टैपिंग, लॉकिंग एक समय में पूरा हो गया है, और बंधन बल मजबूत है। 2. निर्माण समय बचाएं और कार्य कुशलता में सुधार करें। E-1: स्टेनलेस स्टील सेल्फ ड्रिलिंग स्क्रू E-2: बाय-मेटल सेल्फ ड्रिलिंग स्क्रू समग्र ड्रिलिंग स्क्रू की सामान्य सामग्री a. कम कार्बन स्टील: कार्बन स्टील कार्बन स्टील को निम्न कार्बन स्टील, मध्यम कार्बन स्टील, उच्च कार्बन स्टील और में विभाजित किया गया है। अलॉय स्टील। बी। SS-304: स्टेनलेस स्टील 304 और 316 स्टेनलेस स्टील के हैं c. एसएस-302: स्टेनलेस स्टील 302: बेहतर संरचनात्मक क्रूरता डी। एल्यूमिनियम 5052: एल्यूमिनियम मिश्र धातु 5052 डी। पीतल: पीतल ई. कांस्य: कांस्य एफ। UNS C11000 कॉपर: एंटीमनी कॉपर

बोल्ट धागा आम तौर पर ठंडा काम किया जाता है, ताकि एक निश्चित व्यास सीमा के भीतर खाली धागा रगड़ (रोलिंग) तार प्लेट (डाई) से गुजरता है, और धागा तार प्लेट (रोलिंग डाई) के दबाव से बनता है। थ्रेडेड भाग की प्लास्टिक स्ट्रीमलाइन को काटा नहीं जाता है, ताकत बढ़ जाती है, सटीकता अधिक होती है, और गुणवत्ता एक समान होती है, इसलिए इसका व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। अंतिम उत्पाद के धागे के बाहरी व्यास को बनाने के लिए, आवश्यक धागा रिक्त व्यास अलग है, क्योंकि यह थ्रेड सटीकता जैसे कारकों द्वारा सीमित है और सामग्री लेपित है या नहीं। रोलिंग (रगड़) धागा एक प्रसंस्करण विधि है जो थ्रेड दांत बनाने के लिए प्लास्टिक विरूपण का उपयोग करती है। यह एक रोलिंग (स्क्रूइंग प्लेट) डाई का उपयोग उसी पिच और दाँत के आकार के साथ करता है जिस तरह से थ्रेड को संसाधित किया जाता है, जबकि बेलनाकार स्क्रू को खाली निकालता है, जबकि स्क्रू को खाली घुमाता है, और अंत में रोलिंग डाई पर दाँत के आकार को स्थानांतरित करता है। पेंच खाली, धागा बनता है। रोलिंग (रगड़) थ्रेड प्रोसेसिंग का सामान्य बिंदु यह है कि रोलिंग क्रांतियों की संख्या बहुत अधिक होने की आवश्यकता नहीं है। यदि यह बहुत अधिक है, तो दक्षता कम होगी, और धागे के दांतों की सतह आसानी से अलगाव या यादृच्छिक बकसुआ का कारण बनेगी। इसके विपरीत, यदि क्रांतियों की संख्या बहुत कम है, तो धागे का व्यास गोल से बाहर होना आसान है, और रोलिंग के प्रारंभिक चरण में दबाव असामान्य रूप से बढ़ जाता है, जिसके परिणामस्वरूप मरने का जीवन छोटा हो जाता है। लुढ़के हुए धागों के सामान्य दोष: धागे के भाग की सतह पर दरारें या खरोंच; यादृच्छिक बकसुआ; धागे के हिस्से की गोलाई से बाहर। यदि ये दोष बड़ी संख्या में होते हैं, तो उन्हें प्रसंस्करण चरण के दौरान खोजा जाएगा। यदि घटनाओं की संख्या कम है, तो उत्पादन प्रक्रिया इन दोषों को नोटिस नहीं करती है और फिर उपयोगकर्ताओं को प्रसारित करती है, जिससे परेशानी होती है। इसलिए, प्रसंस्करण की स्थिति के प्रमुख मुद्दों को संक्षेप में प्रस्तुत किया जाना चाहिए, और इन प्रमुख कारकों को उत्पादन प्रक्रिया में नियंत्रित किया जाना चाहिए।

Yueluo द्वारा प्रदान किया गया एक प्रकार का स्क्रू, स्क्रू रॉड के रॉड बॉडी में एक थ्रेड सेगमेंट होता है, और थ्रेड सेगमेंट के दो सिरों को क्रमशः कुंडलाकार और दो उत्तल रिंग प्रदान किया जाता है। थ्रेड सेगमेंट का नाममात्र आकार, और स्क्रू के पीछे के छोर पर उत्तल रिंग से रॉड कोर तक की दूरी थ्रेड सेगमेंट के नाममात्र आकार से अधिक है।

आमतौर पर, बाजार में सबसे अधिक इस्तेमाल की जाने वाली सामग्री लोहा है। लोहे को कार्बन स्टील के रूप में जाना जाता है। इसे मुक्का मारा या घुमाया जाता है। निर्मित होने के बाद, यह अपने प्राकृतिक रंग में है। जंग को रोकने के लिए, इलेक्ट्रोप्लेटेड करना आवश्यक है। स्टेनलेस स्टील कीलक नट को इलेक्ट्रोप्लेटिंग की आवश्यकता नहीं होती है। लोहे के मामले में, इलेक्ट्रोप्लेटिंग का रंग आम तौर पर ग्राहक द्वारा निर्धारित किया जाता है, और इलेक्ट्रोप्लेटिंग का रंग इस बात पर निर्भर करता है कि ग्राहक को किस रंग की आवश्यकता है। नमक स्प्रे समय के लिए कुछ आवश्यकताएं भी हैं। कुछ इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों में नमक स्प्रे का समय अधिक होता है, और कुछ इलेक्ट्रोप्लेटिंग, कुछ घंटों में कम जंग। दूसरा बिंदु यह देखना है कि ग्राहक को उत्पाद निर्यात करने की आवश्यकता है या नहीं। आम तौर पर, निर्यात को पर्यावरण के अनुकूल होने की आवश्यकता होती है, और कुछ घरेलू लोगों को भी इसकी आवश्यकता होती है, लेकिन उनमें से अधिकांश की आवश्यकता नहीं होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेप्टागन हेड हैंडल स्क्रू, येलो जिंक राउंड हेड स्क्रू, कॉपर निकल-प्लेटेड स्क्रू, नॉन-रिटर्न वाशर और नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

स्टेनलेस स्टील गैर-मानक संयुक्त

समर्थन अनुकूलन


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।