उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

थोक ने पाया कि गैर-मानक सामान पेंच से बाहर नहीं आते हैं, नियंत्रण कक्ष पेंच को ढीला नहीं करता है

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2203समाप्ति स्रोत: समय:2023-09-20 19:12:02

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: छह-तरफा स्क्रू कैप, एल्यूमीनियम टेम्प...

बोल्ट सामग्री: 18Cr2Ni4W, 25Cr2MoV स्टील; बोल्ट विनिर्देश: M27~M48। क्योंकि इस तरह की स्टील सतह पर एक पैशन फिल्म बनाना आसान है, और यह पैशन फिल्म बोल्ट को एक अच्छा आसंजन रासायनिक निकल फास्फोरस परत प्राप्त करने में असमर्थ बना देगी, इसलिए पहले फिल्म को हटाने के लिए विशेष प्रीट्रीटमेंट उपाय किए जाने चाहिए, और उपाय लिया जाना चाहिए इसके उत्थान को रोकने के लिए, मढ़वाया कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच एक अच्छा बंधन बल सुनिश्चित करना संभव है। साथ ही, बोल्ट के बड़े ज्यामितीय आकार के कारण, यह निकल-फास्फोरस चढ़ाना उपचार और प्रक्रिया के गुणवत्ता निरीक्षण की कठिनाई को बढ़ाता है।

कई प्रकार के रिवेट्स हैं, जिनमें डोम हेड, फ्लैट हेड, ब्लाइंड रिवेट वगैरह शामिल हैं। भागों को रिवेट करते समय, उनके पास असमान बल होगा और रिवेटिंग की गुणवत्ता को प्रभावित करेगा। रिवेटिंग की गुणवत्ता को आसानी से प्रभावित करने के लिए कुछ रिवेट कैप बहुत पतले होते हैं। कुछ रिवेट्स में रिवेटिंग के दौरान रिवेट किए गए हिस्सों की खराब जकड़न होती है। इसलिए, कीलक की संरचना और रिवेटिंग की जकड़न दोनों पर विचार करने की आवश्यकता है, ताकि कीलक बन्धन की गुणवत्ता को बढ़ाया जा सके।

स्क्रू एक ऐसा उपकरण है जो किसी वस्तु के वृत्ताकार घुमाव और घर्षण के भौतिक और गणितीय सिद्धांतों का उपयोग करके वस्तु के तंत्र को चरण दर चरण तेज करता है। एक पेंच फास्टनरों के लिए एक सामान्य शब्द है, जो रोजमर्रा की बोलचाल की भाषा है। स्क्रू दैनिक जीवन में अपरिहार्य औद्योगिक आवश्यकताएं हैं: कैमरे, चश्मा, घड़ियां, इलेक्ट्रॉनिक्स, आदि में उपयोग किए जाने वाले छोटे स्क्रू; टीवी, बिजली के उत्पाद, संगीत वाद्ययंत्र, फर्नीचर, आदि में सामान्य पेंच; इंजीनियरिंग, निर्माण और पुलों के लिए, बड़े स्क्रू का उपयोग किया जाता है। पेंच और नट; परिवहन उपकरण, हवाई जहाज, ट्राम, ऑटोमोबाइल आदि का उपयोग बड़े और छोटे स्क्रू के साथ किया जाता है। उद्योग में पेंच के महत्वपूर्ण कार्य हैं। जब तक धरती पर उद्योग है, तब तक स्क्रू का कार्य हमेशा महत्वपूर्ण रहेगा। हजारों वर्षों से लोगों के उत्पादन और जीवन में पेंच एक आम आविष्कार है। अनुप्रयोग क्षेत्र के अनुसार, यह मानव जाति का पहला आविष्कार है।

लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट उस हिस्से को संदर्भित करता है जिसे बन्धन के लिए नट और बोल्ट या स्क्रू को एक साथ पेंच किया जाता है, और यह एक मूल हिस्सा है जिसका उपयोग सभी उत्पादन मशीनरी को करना चाहिए। लिफ्टिंग इंदौरइंदौररिंग नट इंजीनियरिंग में आमतौर पर इस्तेमाल किया जाने वाला फिक्सिंग पेंडेंट है। नट के नीचे एक धागा होता है, जिसे इसके विभिन्न विनिर्देशों के अनुसार ड्रिल किया जा सकता है और पेंच द्वारा तय किया जा सकता है।

टी-बोल्ट को सीधे एल्यूमीनियम प्रोफाइल के खांचे में डाला जा सकता है। इसे इंस्टॉलेशन प्रक्रिया के दौरान स्वचालित रूप से तैनात और लॉक किया जा सकता है। यह अक्सर निकला हुआ किनारा अखरोट के संयोजन के साथ प्रयोग किया जाता है। चुनने के लिए प्रोफाइल। टी-बोल्ट जंगम एंकर बोल्ट हैं। मौजूदा टी-बोल्ट उपयोग के दौरान स्लॉट में घुमाने और स्विंग करने में आसान है, जिससे टी-बोल्ट के उपयोग में कुछ असुविधा होती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ड्राइंग के अनुसार स्क्रू नट, नायलॉन हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्ट, खुला और बंद आधा षट्भुज छोटे फ्लैट सिर सिलेंडर आकार काउंटरसंक कीलक नट, उच्च कार्बन स्टील मोटी टांग शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम आपको एक फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं जो आपको सूट करता है।

थोक ने पाया कि गैर-मानक सामान घोंघे से नहीं निकलते हैं

नियंत्रण कक्ष कैप्टिव स्क्रू


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।