उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

316 सिक्स-होल प्रेशर रिड्यूसिंग वॉल्व थोक प्रेशर रिड्यूसिंग वॉल्व एडजस्टेबल 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2578समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-10 11:40:17

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: बेबी कैरिज फास्टनर कॉपर कॉलम, राष्...

वर्तमान में, पर्दे की दीवार, फैक्ट्री बिल्डिंग सपोर्ट स्ट्रक्चर, शेल्फ स्ट्रक्चर और स्टील स्ट्रक्चर कनेक्शन के अन्य क्षेत्रों के निर्माण के क्षेत्र में, यदि बंद प्रोफाइल (जैसे आयताकार स्टील पाइप) का उपयोग कनेक्शन संरचना के रूप में किया जाता है, तो आमतौर पर वेल्डिंग कनेक्शन का उपयोग किया जाता है, और बोल्ट कनेक्शन को महसूस नहीं किया जा सकता है। बोल्ट कनेक्शन संभव नहीं होने का कारण यह है कि प्रोफ़ाइल एक बंद संरचना है और बोल्ट को कनेक्शन स्थान पर रखना संभव नहीं है क्योंकि बोल्ट हेड का आकार प्रोफ़ाइल पर थ्रेड होल व्यास से बड़ा है। वेल्डेड कनेक्शन बाहरी परियोजनाओं की संरचनात्मक गुणवत्ता को प्रभावित करते हैं, खराब संक्षारण प्रतिरोध, कम संरचनात्मक ताकत और लगातार आग दुर्घटनाओं के साथ। हालांकि, मौजूदा गैर-वेल्डेड स्टील संरचना और ब्रैकेट के बन्धन कनेक्शन में जटिल टी-बोल्ट संरचना, परेशानी प्रसंस्करण प्रौद्योगिकी और उच्च उत्पादन लागत है।

इंदौरक्रॉस रिकर्ड स्क्रू की इलेक्ट्रोप्लेटिंग आम तौर पर आयरन क्रॉस रिकेस्ड स्क्रू के इलेक्ट्रोप्लेटिंग को संदर्भित करती है। स्टेनलेस स्टील इंदौरक्रॉस रिकर्ड स्क्रू शायद ही कभी इलेक्ट्रोप्लेटेड होते हैं। इंदौरक्रॉस रिकर्ड स्क्रू के इलेक्ट्रोप्लेटिंग रंगों को पर्यावरण संरक्षण और गैर-पर्यावरण संरक्षण में विभाजित किया गया है। पर्यावरण संरक्षण नीला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण रंग जस्ता, पर्यावरण संरक्षण काला जस्ता, पर्यावरण संरक्षण सफेद निकल, आदि, गैर-पर्यावरण संरक्षण में सफेद निकल, सफेद जस्ता, रंग जस्ता, काला जस्ता, काला निकल, काला आवरण, नीला जस्ता शामिल है।

वर्तमान में, कई निर्माता नहीं चाहते हैं कि उत्पाद को उपयोगकर्ता द्वारा अलग किया जाए, इसलिए वे उत्पाद पर एंटी-डिससेप्शन चिह्न सेट करते हैं। सामान्य तरीका यह है कि फास्टनर पर लाल या नीले रंग का एंटी-डिससेप्शन पेंट लगाया जाए, जैसे कि नट, एक बार जब उपयोगकर्ता इसे खुद से अलग कर लेता है। , कनेक्शन पर पेंट गिर जाएगा, और इसे अब संरेखित नहीं किया जा सकता है, ताकि निर्माता इसका न्याय कर सके और इसकी पहचान कर सके और वारंटी के लिए आधार प्रदान कर सके। हालांकि, कुछ जोड़ों को पेंट करना असुविधाजनक है, और छेड़छाड़-स्पष्ट पेंट का उपयोग स्वस्थ और पर्यावरण के अनुकूल नहीं है।

काउंटरसंक हेड, हाफ काउंटरसंक हेड, 1200 काउंटरसंक हेड, हाफ इंदौरकाउंटरसंक हेड रिवेट्स मुख्य रूप से रिवेटिंग अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं जहां सतह को चिकना होना चाहिए और लोड बड़ा नहीं है। इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स का उपयोग सामान्य भार के अधीन रिवेटिंग अवसरों के लिए किया जाता है। फ्लैट हेड और इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से धातु शीट या गैर-धातु सामग्री जैसे चमड़े, कैनवास और लकड़ी के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। बड़े इंदौरफ्लैट हेड रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। अर्ध-इंदौरखोखले रिवेट्स मुख्य रूप से कम भार वाले अवसरों के लिए उपयोग किए जाते हैं। हेडलेस रिवेट्स मुख्य रूप से गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। इंदौरखोखले रिवेट्स वजन में हल्के होते हैं और सिर में कमजोर होते हैं, और कम भार वाले गैर-धातु सामग्री के रिवेटिंग के लिए उपयोग किए जाते हैं। ट्यूबलर रिवेट्स का उपयोग गैर-धातु सामग्री के अनलोडेड रिवेटिंग के लिए किया जाता है। इंदौरनेमप्लेट रिवेट्स का उपयोग मुख्य रूप से मशीनों और उपकरणों पर नेमप्लेट को रिवेट करने के लिए किया जाता है।

5. समापन मूल्य सामग्री और अखरोट के ज्यामितीय मापदंडों को निर्धारित करने के बाद, समापन मूल्य के परिवर्तन का ताला अखरोट के बार-बार उपयोग की विशेषताओं पर एक महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ता है। जब समापन मूल्य बड़ा हो जाता है, तो थ्रेडेड पीस का विरूपण बढ़ जाता है, थ्रेडेड पीस का स्ट्रेन बढ़ जाता है, स्ट्रेन चक्र सख्त होने की घटना तेज हो जाती है, और थ्रेडेड पीस का दबाव FN बढ़ जाता है, जिसमें अनस्क्रूइंग टॉर्क को बढ़ाने की प्रवृत्ति होती है; दूसरी ओर, पिरोया हुआ टुकड़ा की चौड़ाई कम हो जाती है। , थ्रेडेड पीस का कुल क्षेत्रफल कम हो जाता है, बोल्ट के साथ घर्षण कम हो जाता है, थ्रेडेड पीस का स्ट्रेन बढ़ जाता है, कम-चक्र थकान प्रदर्शन कम हो जाता है, और अधिकतम अनस्क्रूइंग टॉर्क कम हो जाता है। विभिन्न कारकों की संयुक्त कार्रवाई के तहत, बार-बार उपयोग की संख्या के साथ अधिकतम अनस्क्रूइंग टॉर्क के परिवर्तन की भविष्यवाणी करना मुश्किल है, और इसे केवल प्रयोगों के माध्यम से देखा जा सकता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: वेव थ्री वेव क्रेस्ट वाशर, फ्लैट हेड पिन, जॉइंट स्क्रू, छोटे दांतों के साथ हेक्सागोनल नट्स और ठीक दांत, आदि। हम आपको आपके लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं। फास्टनर समाधान।

316 छह-छेद दबाव कम करने वाला वाल्व

थोक दबाव कम करने वाले वाल्व समायोज्य


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।