उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

काउंटरसंक हेड फिलिप्स स्क्रू एक्सेसरीज़ चश्मा स्क्रू अमेज़ॅन क्रॉस बॉर्डर फास्टनरों को देखें

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2069समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-24 14:56:49

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: 8.8 ग्रेड ब्लू व्हाइट जिंक सेल्फ-लॉकि...

वायर कटर इलेक्ट्रोमैकेनिकल और अन्य उद्योगों में व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले उपकरण हैं, और रिवेट्स व्यापक रूप से मानक भागों का उपयोग करते हैं, विशेष रूप से इलेक्ट्रोमैकेनिकल उद्योग के निर्माण या रखरखाव की प्रक्रिया में। क्योंकि वर्तमान में उपयोग किए जाने वाले वायर कटर का उपयोग ज्यादातर महीन स्टील के तारों या विभिन्न तारों को काटने और छोटे स्क्रू और नट्स को मोड़ने के लिए किया जाता है। काम की प्रक्रिया में, विभिन्न विशिष्टताओं के रिवेट्स अक्सर अस्थायी रूप से सामने आते हैं। उदाहरण के लिए, उपयुक्त रिवेट्स घटनास्थल पर नहीं मिल सकते हैं, या अन्य प्रतिस्थापन से काम में असुविधा होगी, जो न केवल आउटपुट को प्रभावित करता है, बल्कि गुणवत्ता को भी प्रभावित करता है।

1. पहले टूटे हुए स्क्रू के टूटे हुए सिर की सतह पर कीचड़ को हटा दें, सेक्शन के सेंटर गन को मारने के लिए सेंटर गन का उपयोग करें, और फिर 6-8 मिमी के व्यास के साथ ड्रिल बिट को स्थापित करने के लिए इलेक्ट्रिक ड्रिल का उपयोग करें। अनुभाग के केंद्र में छेद को ड्रिल करने के लिए, छेद पर ध्यान देना चाहिए जिसके माध्यम से ड्रिल किया जाना चाहिए। छेद के माध्यम से ड्रिल किए जाने के बाद, छोटे ड्रिल बिट को हटा दें और इसे 16 मिमी के व्यास के साथ एक ड्रिल बिट के साथ बदलें, और टूटे हुए बोल्ट के छेद के माध्यम से विस्तार और ड्रिल करना जारी रखें। 2. 3.2 मिमी से कम व्यास वाली एक वेल्डिंग रॉड लें और टूटे हुए बोल्ट के छेद में अंदर से बाहर की ओर वेल्डिंग करने के लिए एक मध्यम और छोटे करंट का उपयोग करें। सरफेसिंग वेल्डिंग की शुरुआत में टूटे हुए बोल्ट की पूरी लंबाई का आधा हिस्सा लें। सरफेसिंग वेल्डिंग शुरू करते समय, चाप बहुत लंबा नहीं होना चाहिए। टूटे हुए बोल्ट की बाहरी दीवार के माध्यम से जलने से बचने के लिए, टूटे हुए बोल्ट के ऊपरी सिरे के सामने की ओर, और फिर 14-16 मिमी के व्यास और 8-10 मिमी की ऊंचाई के साथ एक सिलेंडर को वेल्ड करने के लिए सरफेसिंग जारी रखें। 3. सरफेसिंग पूरा होने के बाद, टूटे हुए बोल्ट को उसकी अक्षीय दिशा में कंपन करने के लिए एक हथौड़े से अंतिम चेहरे को हथौड़े से मारें। पिछले चाप से उत्पन्न गर्मी और बाद में शीतलन और इस समय कंपन के कारण, टूटे हुए बोल्ट और शरीर का धागा बीच में ढीला हो जाएगा। 4. ध्यान से देखें, जब यह पाया जाता है कि दस्तक के बाद फ्रैक्चर से जंग की एक छोटी मात्रा लीक हो जाती है, तो M18 नट लें और इसे सरफेसिंग कॉलम हेड पर रखें और दोनों को एक साथ वेल्ड करें। 5. वेल्डिंग के बाद, नट को अभी भी गर्म होने पर ढकने के लिए टॉर्क्स रिंच का उपयोग करें, और इसे आगे-पीछे मोड़ें, या आगे-पीछे घुमाते हुए एक छोटे हाथ के हथौड़े से नट के सिरे को टैप करें, ताकि टूटा हुआ बोल्ट निकाला जा सकता है। 6. टूटे हुए बोल्ट को बाहर निकालने के बाद, छेद में जंग और अन्य मलबे को हटाने के लिए फ्रेम में धागे को संसाधित करने के लिए उपयुक्त टैप का उपयोग करें।

बड़े पैमाने पर उपकरणों के बड़े पैमाने पर उत्पादन, मानकीकरण और दुबले उत्पादन की अवधारणा के साथ, विधानसभा चरण की दक्षता में सुधार करना अधिक से अधिक महत्वपूर्ण हो गया है। आजकल, छोटे उपकरण, बिजली उपकरण और स्वचालित बोल्ट आपूर्ति उपकरणों को इकट्ठा करते समय मूल रूप से लोकप्रिय होते हैं, लेकिन केवल एम 3 और छोटे के लिए हालांकि, बड़े उपकरण अक्सर एम 8 या बड़े व्यास बोल्ट के साथ लगाए जाते हैं, और यह अभी भी मैनुअल और वायु के संयोजन की प्रक्रिया में है औजार। उनमें से, बोल्ट पर फ्लैट और स्प्रिंग वाशर की पूर्व-स्थापना पूरी तरह से मैनुअल ऑपरेशन है। जब बोल्ट को बड़ी मात्रा में कसने की आवश्यकता होती है, तो कम दक्षता की कमियां विशेष रूप से स्पष्ट होती हैं, और मैन्युअल रूप से इकट्ठे होने पर फ्लैट और स्प्रिंग वाशर को बिखेरना आसान होता है, और विभिन्न विशिष्टताओं के मिश्रित इंस्टॉलेशन होते हैं। कम स्थापना और अनुपलब्ध स्थापना जैसी समस्याएं प्रसंस्करण गुणवत्ता को प्रभावित करेंगी।

स्क्रू ग्रूविंग डिवाइस में एक वर्कबेंच होता है, वर्कबेंच के ऊपरी हिस्से पर एक वाइब्रेटिंग प्लेट की व्यवस्था की जाती है, वाइब्रेटिंग डिस्क के डिस्चार्ज पोर्ट के नीचे एक कन्वेइंग डिवाइस की व्यवस्था की जाती है, स्लॉटिंग डिवाइस को कन्वेइंग डिवाइस के एक तरफ व्यवस्थित किया जाता है, और स्लॉटिंग डिवाइस एक पारस्परिक डिवाइस के साथ प्रदान की जाती है। जब आंदोलन बढ़ाया जाता है, तो कटिंग व्हील का उपयोग संदेश देने वाले उपकरण में स्क्रू को ग्रो करने के लिए किया जा सकता है, और ग्रूविंग डिवाइस को भी निश्चित रूप से ग्रूव्ड स्क्रू को पीसने के लिए एक निश्चित व्हील के साथ प्रदान किया जाता है।

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे स्क्रू 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 105 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: गैर-मानक एल्यूमीनियम पागल, यू-आकार के पानी के पाइप क्लैंप शिकंजा, सफेद जस्ता इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर वसंत वॉशर नट, जीबी 70। 1 बेलनाकार सॉकेट हेड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

इंदौरइंदौरकाउंटरसंक हेड इंदौरफिलिप्स स्क्रू

घड़ी सहायक उपकरण इंदौरइंदौरचश्मा पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।