उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

पेंच 304 स्टेनलेस स्टील कप सिर बेलनाकार सिर सॉकेट आधा दांत ढीला पेंच

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2480समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-05 23:55:00

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: हेक्सागोन सॉकेट बोल्ट, क्रॉस फ्लैट हे...

दो संयोजन स्क्रू को दो संयोजन स्क्रू भी कहा जाता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर वाला स्क्रू होता है। थ्रेड रोलिंग के बाद, दो घटकों को एक साथ जोड़ दिया जाता है। लोहे और स्टेनलेस स्टील में दो संयोजन स्क्रू उपलब्ध हैं। लोहे के लिए, स्क्रू वायर 1010, 1018, 10B21, आदि जैसे स्क्रू सामग्री हैं। सामान्य लोहे के घाट को इलेक्ट्रोप्लेट करने की आवश्यकता होती है, और इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और साधारण में विभाजित किया जाता है। उदाहरण के लिए, पर्यावरण के अनुकूल रंग जस्ता, पर्यावरण के अनुकूल नीला जस्ता, सफेद जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और अन्य इलेक्ट्रोप्लेटिंग हैं। स्टेनलेस स्टील दो संयोजन शिकंजा। सामग्री स्टेनलेस स्टील 304 है।

वाशर सामान्य भाग होते हैं जो संपीड़न के बाद कुंडलाकार या कुंडलाकार होते हैं। मौजूदा मानक वाशरों में इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्प्रिंग वाशर, सीरेटेड लॉक वाशर, सैडल वाशर इत्यादि शामिल हैं। अंत के चेहरे संपीड़न के बाद अधिकतर फ्लैट या फ्लैट होते हैं। , इसलिए यह वर्कपीस के सतही संपर्क में है। आम तौर पर, दो वर्कपीस को वाशर, बोल्ट और नट्स द्वारा बंद कर दिया जाता है, वर्कपीस किसी भी दिशा में नहीं जा सकता है, ताकि दो वर्कपीस को कसने के उद्देश्य को प्राप्त किया जा सके। वास्तविक उत्पादन में, कुछ वर्कपीस को लॉक करने के बाद भी एक निश्चित दिशा में ठीक से अनुवाद करने की आवश्यकता होती है। इस आवश्यकता को प्राप्त करने के लिए, सामान्य अभ्यास वर्कपीस पर कमर के आकार का छेद खोलना है जिसे स्थानांतरित करने की आवश्यकता है, और ज़िगज़ैग-आकार की झाड़ी को कमर के आकार के छेद से गुजरने के बाद एक फ्लैट वॉशर के साथ फिट किया जाता है, जैसा कि दिखाया गया है अंजीर में। छेद का किनारा झाड़ी और फ्लैट वॉशर से घिरे स्थान में स्थित होता है, और वर्कपीस और झाड़ी और फ्लैट वॉशर के बीच एक अंतर बनता है, ताकि भले ही बोल्ट फ्लैट वॉशर से होकर गुजरे, झाड़ी और वर्कपीस बदले में, इसे पिरोया जाता है और अखरोट के साथ बंद कर दिया जाता है। तंग, वर्कपीस अभी भी अपने कमरबंद छेद की लंबाई के साथ अनुवाद कर सकता है। जाहिर है, यह विधि वर्कपीस के उचित अनुवाद की आवश्यकता को प्राप्त कर सकती है, लेकिन वास्तविक असेंबली में निम्नलिखित कमियां अभी भी पाई जा सकती हैं। सबसे पहले, लॉक करने से पहले, झाड़ी, वॉशर और वर्कपीस को एक दूसरे से अलग किया जाता है, इसलिए इसे इकट्ठा करना अधिक असुविधाजनक होता है; दूसरे, अस्तर आस्तीन और गैसकेट की पृथक्करण संरचना को प्रबंधित करने के लिए असुविधाजनक है, और असंतुष्ट गैसकेट और झाड़ी को खोना और फिर से उपयोग को प्रभावित करना आसान है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं कि चाहे लोगों के जीवन में आवश्यकताएं हों या औद्योगिक उत्पादन में उपकरण, उस पर शिकंजा और पेंच छेद की एक संरचना होगी। इस तरह की संरचना जो कुछ घटकों को एक साथ ठीक कर सकती है, का व्यापक रूप से विभिन्न क्षेत्रों में उपयोग किया गया है। स्क्रू की स्थापना और हटाने के लिए, लोगों ने मैनुअल स्क्रूड्राइवर्स का आविष्कार किया, और फिर इलेक्ट्रिक स्क्रूड्राइवर्स आदि का आविष्कार किया। मैनुअल स्क्रूड्राइवर्स के लिए, ऑपरेटर को स्क्रू को मैन्युअल रूप से स्थापित या हटाने की आवश्यकता होती है। छोटे स्क्रू का सामना करते समय, यह अभी भी इसे संभाल सकता है। बड़े पेंचों का सामना करते समय, लोगों की सीमित ताकत के कारण, वे शिकंजा को जगह में स्थापित नहीं कर सकते थे, इसलिए इसका आविष्कार किया गया था। बिजली का पेंच। स्क्रू को स्थापित करते समय, जो कि बाजार में व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, ऑपरेटर को स्क्रू हैंडल को पकड़ना होता है, स्क्रू पोर्ट पर स्क्रू को ठीक करना होता है, और फिर स्क्रू को स्क्रू करने के लिए संबंधित स्क्रू होल के साथ संरेखित करना होता है। इस प्रकार के पेंच का नुकसान यह है कि यह गुणवत्ता में भारी और संचालित करने के लिए श्रमसाध्य है, और दूसरी बात, ऑपरेटिंग त्रुटियों के कारण ऑपरेटर घायल हो जाएगा, और परिणाम बेहद गंभीर हैं। इस कमी को देखते हुए, लोग एक वर्क फ्रेम पर स्क्रू को ठीक करते हैं, ताकि स्क्रू को स्थापित करने से पहले, ऑपरेटर को केवल निर्दिष्ट स्थिति में स्क्रू को समायोजित करने की आवश्यकता हो, और फिर स्क्रू को स्थापित किया जा सकता है, जो सुविधाजनक और सरल है। हालांकि, अभी भी संभावित सुरक्षा खतरे हैं। पेंच को समायोजित करने की प्रक्रिया में, यह अभी भी संभव है कि परिचालन त्रुटियों के कारण गलती से पेंच की शक्ति चालू हो जाए, जिसके परिणामस्वरूप ऑपरेटर को चोट लग सकती है। उपर्युक्त दोषों को ध्यान में रखते हुए, एक एंटी-मिसिंग फ़ंक्शन के साथ एक स्क्रू इंस्टॉलेशन विधि का आविष्कार करना आवश्यक है।

बड़े विमान, बड़े बिजली उत्पादन उपकरण, ऑटोमोबाइल, हाई-स्पीड ट्रेनों, बड़े जहाजों और उपकरणों के बड़े पूर्ण सेट द्वारा प्रस्तुत आज के उन्नत विनिर्माण ने एक महत्वपूर्ण विकास दिशा में प्रवेश किया है। नतीजतन, फास्टनरों विकास के एक महत्वपूर्ण चरण में प्रवेश करेंगे। उच्च शक्ति वाले बोल्ट का उपयोग महत्वपूर्ण मशीनरी के कनेक्शन के लिए किया जाता है, और बार-बार डिस्सेप्लर या विभिन्न इंस्टॉलेशन टॉर्क विधियों के लिए अत्यधिक उच्च शक्ति वाले बोल्ट की आवश्यकता होती है। इसलिए, इसकी सतह की स्थिति और थ्रेड सटीकता की गुणवत्ता सीधे सेवा जीवन और मेजबान की सुरक्षा को प्रभावित करेगी। घर्षण गुणांक में सुधार करने और उपयोग के दौरान जंग, जब्ती या चिपके रहने से बचने के लिए, तकनीकी आवश्यकताएं निर्धारित करती हैं कि सतह को निकल फास्फोरस चढ़ाना के साथ इलाज किया जाना चाहिए। कोटिंग की मोटाई 0.02 से 0.03 मिमी की सीमा के भीतर होने की गारंटी है, और कोटिंग एक समान, घनी और पिनहोल से मुक्त है।

स्क्रू एक प्रकार के फास्टनर होते हैं जो आमतौर पर मशीनरी में उपयोग किए जाते हैं, लेकिन आमतौर पर बाजार में उपयोग किए जाने वाले अधिकांश स्क्रू मानक भाग होते हैं। शिकंजा स्वयं सामान्य हैं और मैट्रिक्स को ढीला करने और संरक्षित करने से रोकने का कोई कार्य नहीं है। इसलिए, उपयोग के दौरान शिकंजा को ढीला होने से रोकने के लिए, आमतौर पर अतिरिक्त लोचदार वाशर, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि को कॉन्फ़िगर करना आवश्यक होता है जो शिकंजा के लिए उपयुक्त होते हैं, और ये लोचदार वाशर और इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर ज्यादातर धातु उत्पाद होते हैं। उपयोग के दौरान, बॉडी बेस के साथ पहनना आसान है और शीट मेटल बेस की सुरक्षा को नुकसान पहुंचाता है। लंबे समय तक उपयोग के बाद, इंदौरधातु वाशर जंग के लिए आसान होते हैं, जो कसने के प्रभाव और शिकंजा की उपस्थिति को प्रभावित करता है। इसके अलावा, इंदौरधातु वाशर के उपयोग से न केवल वजन और लागत में वृद्धि होती है, बल्कि असेंबली प्रक्रिया भी जटिल और बोझिल होती है, और विरोधी ढीले और विरोधी पहनने के प्रभाव आदर्श नहीं होते हैं। .

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: संयोजन फिलिप्स इंदौरइंदौरइंदौरपैन हेड स्क्रू, उच्च शक्ति वाले गाढ़े नट और नट्स, GB856, कप हेड हेक्सागोन सॉकेट हेड कॉम्बिनेशन नट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त उत्पाद आपके फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

पेंच

304 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।