उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

हार्डवेयर गैर-मानक फास्टनरों स्वचालित खराद भागों 304 स्टेनलेस स्टील शिकंजा और पागल

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2437समाप्ति स्रोत: समय:2022-10-25 07:51:07

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: राउंड नट टॉप कॉलम, प्रोफाइल स्लाइड...

सबसे पुराने रिवेट्स लकड़ी या हड्डी से बने छोटे खूंटे थे, और सबसे पुराने धातु के रूप हो सकते हैं जिन्हें हम रिवेट्स के रूप में जानते हैं। निःसंदेह वे धातुओं को मिलाने की सबसे पुरानी ज्ञात विधि हैं, जहाँ तक निंदनीय धातुओं के सबसे पुराने उपयोग का संबंध है, उदाहरण के लिए: कांस्य युग के मिस्रियों ने एक स्लेटेड व्हील की बाहरी रेखाओं के छह लकड़ी के सेक्टरों को रिवेट्स के साथ एक साथ बांधा, बाद में यूनानियों ने कांस्य में बड़ी मूर्तियों की ढलाई करने में सफलता प्राप्त की थी, भागों को रिवेट्स के साथ एक साथ जोड़ा गया था।

सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन पैड का उपयोग फ़ायरवॉल द्वारा प्रेषित गर्मी और शोर को अवशोषित करने के लिए किया जाता है, और गर्मी इन्सुलेशन और कंपन अलगाव की भूमिका भी निभाता है, कार में अपेक्षाकृत शांत और आरामदायक वातावरण सुनिश्चित करता है और सवारी आराम में सुधार करता है। जैसा कि अंजीर में दिखाया गया है। 1 और 2, सामने की दीवार ध्वनि इन्सुलेशन और गर्मी इन्सुलेशन पैड 101 आमतौर पर स्क्रू बकल 102 के माध्यम से वाहन के शरीर के लिए तय किया जाता है। स्क्रू 100 को क्लैंपिंग फीट 103 द्वारा स्क्रू में क्लैंप किया जाता है। लिमिटिंग रिब 104 क्लैम्प्स स्क्रू 100। स्क्रू 100 को स्क्रू बकल 102 में क्लैम्प करने के बाद, स्क्रू 100 का टेल एंड एक्सपोज़ हो जाता है, जिससे स्क्रैच करना आसान होता है। ऑपरेटर जब अन्य घटकों को इकट्ठा करता है, और उजागर पेंच 100 जंग का कारण बनता है, जिससे स्क्रू 100 की कनेक्शन ताकत प्रभावित होती है, और स्क्रू 105 का सेवा जीवन भी कम हो जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा प्रदान किए गए वन-वे नट में निम्नलिखित विशेषताएं हैं: ए। यह एक स्क्रू स्लीव 1, एक थ्रेडेड कोर 2, एक कवर 3, एक स्प्रिंग 4 और एक बीड 5 से बना है; बी। कोर 2 के बाहरी किनारे पर एक स्टॉप 7 है और ग्रूव्स का एक रिंग 8 है; सी। स्क्रू स्लीव 1 को स्क्रू कोर 2 पर स्लीव किया गया है; डी। 4 छेद 6 में संलग्न है।

जब लोहे के बर्तन का निर्माण किया जाता है, तो लोहे के सिर को लोहे के बर्तन के शरीर से रिवेट्स के माध्यम से जोड़ा जाता है, और फिर बर्तन के हैंडल को लोहे के सिर के माध्यम से सेट किया जाता है, और लोहे का सिर बर्तन के हैंडल और लोहे के बर्तन के शरीर को एक साथ जोड़ता है। हालांकि, जब लोहे का सिर स्थापित किया जाता है, तो स्थिति गलत हो सकती है। इस समय, कीलक को हटाना और लोहे के सिर को फिर से स्थापित करना आवश्यक है। वर्तमान में, रिवेट्स को हटाना पूरी तरह से मैन्युअल रूप से किया जाता है, अर्थात, श्रमिक रिवेट्स को हटाने के लिए स्क्रूड्राइवर्स का उपयोग करते हैं, जिसे निकालना मुश्किल होता है, बहुत अधिक जनशक्ति बर्बाद होती है, और कम कार्यकुशलता होती है, जिससे उत्पादन क्षमता कम हो जाती है।

अधिकांश मौजूदा बेल्ट बेल्ट के दूसरे छोर को बकल द्वारा ठीक करके बेल्ट की लंबाई को नियंत्रित करते हैं, और जिस अवधि को अक्सर बकल द्वारा बांधा जाता है वह लंबे समय तक उपयोग के बाद विकृत और क्षतिग्रस्त हो जाएगी, और उपयोगकर्ता बदल सकता है खड़े होने से लेकर बैठने तक या खाने के बाद की स्थिति। बेल्ट की परिधि को समायोजित किया जा सकता है, और पिन बकसुआ प्रकार या बकसुआ प्लेट प्रकार बेल्ट बकसुआ की जकड़न को समायोजित करते समय सूक्ष्म समायोजन आवश्यक रूप से संभव नहीं है। इस समस्या को हल करने के लिए, एक बेल्ट डिजाइन करना आवश्यक है जो किसी व्यक्ति की कमर के लिए अपेक्षाकृत उपयुक्त हो।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: सटीक यांत्रिक इंदौरइंदौरषट्भुज नट, जस्ती चार-जबड़े नट, रिवर्स थ्रेड नट, सफेद-चढ़ाया हुआ शिकंजा और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त कसने प्रदान कर सकता है। टुकड़ा समाधान।

हार्डवेयर

इंदौरइंदौरइंदौरगैर-मानक फास्टनरों


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।