उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

टर्निंग खराद हार्डवेयर स्टेनलेस स्टील सीएनसी कार पार्ट्स Foshan निर्माता 3/8 5/8 1/2-13

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2494समाप्ति स्रोत: समय:2022-08-03 05:12:29

जानकारी का सारांश:स्क्रू उद्योग के उत्पादन में हमारे पास दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: फास्टनरों के लिए हेक्सागोन सॉकेट...

पूर्व कला में उपर्युक्त अलमारियाँ की कमियों को लक्षित करते हुए, जो हार्डवेयर सहायक उपकरण के माध्यम से इकट्ठे होते हैं, जो समग्र रूप को प्रभावित करते हैं, यूलुओ एक छिपी हुई पेंच-प्रकार की स्थापना संरचना और एक संयोजन विधि के साथ एक कैबिनेट प्रदान करता है। प्लेट को फिक्स किया जाता है ताकि स्क्रू को बाहर से छिपाया जा सके।

अखरोट के ढीलेपन की समस्या को हल करने के लिए, विभिन्न स्व-लॉकिंग नट दिखाई दिए हैं, जिनमें जटिल संरचना, उच्च उत्पादन लागत, असुविधाजनक स्थापना और असंतोषजनक विरोधी-ढीला प्रभाव है। वर्तमान में, जापान में उत्पादित कभी न खुलने वाले मेवों का मुख्य रूप से डबल नट्स के रूप में उपयोग किया जाता है। प्रत्येक नट को एक सनकी कैम फलाव के साथ प्रदान किया जाता है, और प्रत्येक नट को प्रत्येक नट के कैम फलाव को निचोड़ने के लिए एक नाली और एक झुका हुआ विमान प्रदान किया जाता है। दबाने पर, नट का कैम फलाव नट के ढलान के साथ एक छोटे त्रिज्या में चला जाएगा, ताकि नट ढीला न हो, लेकिन चाहे वह नट हो या नट, यह हमेशा सनकी बल की कार्रवाई के तहत होता है। इसके अलावा, कई निर्माताओं द्वारा डिजाइन किए गए विभिन्न गैर-ढीले नट अखरोट और बन्धन वर्कपीस के बीच घर्षण को बढ़ाने के लिए हैं या कभी भी ढीले न होने के उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए बार्ब को बढ़ाते हैं, लेकिन प्रभाव आदर्श नहीं है।

बोल्ट व्यापक रूप से आम फास्टनरों के रूप में उपयोग किए जाते हैं। पारंपरिक टी-बोल्ट में एक सिर, एक पेंच और एक पूंछ होती है। सिर एक लंबा विमान है। इस संरचना के टी-बोल्ट के उपयोग के दौरान, टी-बोल्ट और नाली ट्रैक की संपर्क सतह एक चिकनी सतह है, इसका घर्षण बल बड़ा नहीं है, इसका कनेक्शन पर्याप्त दृढ़ नहीं है, और गिरना आसान है बंद। इस कारण से, कुछ लोग घर्षण को बढ़ाने के लिए सिर को बेवल के रूप में डिजाइन करते हैं, लेकिन केवल एक बेवल इस डिजाइन के हिस्से के संपर्क में है, और सीलिंग बहुत अच्छी नहीं है।

काज एक काज है, जो अक्सर दो तहों से बना होता है। यह एक ऐसा भाग है जो वस्तु के दो भागों को जोड़ता है और उसे गतिमान कर सकता है। काज सहायक शिकंजा संबंधित वस्तुओं पर स्थापित होते हैं। विभिन्न उपयोग वातावरणों के लिए, सहायक स्क्रू की आवश्यकताएं भी भिन्न होती हैं। को अलग। अधिकांश मौजूदा स्क्रू एकल-थ्रेडेड संरचना पर सेट हैं। जब लकड़ी के दरवाजे में कटौती करने के लिए उपयोग किया जाता है, तो काटने की गति धीमी होती है, और काटने का प्रभाव आदर्श नहीं होता है, जो लकड़ी के सख्त दरवाजे आदि में काटने के लिए अनुकूल नहीं होता है, और आमतौर पर इस्तेमाल किए जाने वाले स्क्रू अक्सर लोहे की सामग्री से बने होते हैं। जल वाष्प के संपर्क के बाद जंग लगना आसान है, सेवा जीवन को कम करना; इसके अलावा, जब स्क्रू को लकड़ी के दरवाजे में डाला जाता है, तो उत्पन्न चिप्स को समय पर डिस्चार्ज नहीं किया जा सकता है, और लकड़ी के दरवाजे के अंदर रहते हैं और स्क्रू को घेर लेते हैं, जिससे एक्सपेंशन स्ट्रेस बनता है, जिससे लकड़ी के सब्सट्रेट को निचोड़ा जाता है, जो स्क्रू के अनुकूल नहीं होता है। . लकड़ी के दरवाजे के साथ कनेक्शन स्थिर है, जो आसानी से काज की सामान्य स्थापना को प्रभावित करता है, और उपयोग प्रभाव खराब है। संक्षेप में, टिका के लिए मौजूदा पेंच संरचना की कमियों को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने सरल संरचना, सुविधाजनक उपयोग, तेजी से निर्माण और अच्छे प्रभाव के साथ एक काज पेंच तैयार किया।

वर्तमान में, अधिकांश इंदौरबेलनाकार पिन प्रेस-फिटिंग उत्पाद को पहले निचले डाई की स्थिति की स्थिति में रखना है, और फिर एक इंदौरबेलनाकार पिन लें और इसे एक इंदौरबेलनाकार पिन पोजिशनिंग होल में डालें जो कि छेद के लिए गाढ़ा और लंबवत हो। जिसे उत्पाद दबाया जाता है, या उत्पाद पर लगाया जाता है। , पिन में एक पोजिशनिंग गाइड होना चाहिए; या इसे इंडेंटर के शीर्ष पर लगाया जाता है ताकि यह गिरे नहीं, और फिर प्रेस पूरा हो गया है। वास्तव में, छोटे इंदौरबेलनाकार पिनों को दबाना कठिन होता है। उत्पाद की अच्छी गुणवत्ता सुनिश्चित करने के लिए, सटीक रूप से पता लगाना आवश्यक है, यह सुनिश्चित करने के लिए कि इंदौरबेलनाकार पिन केंद्रित और लंबवत हैं, और इंदौरबेलनाकार पिन एक-एक करके डालते हैं। श्रमिकों के लिए उत्पादन करना बहुत आसान है। थकान और कम दक्षता, उत्पाद की गुणवत्ता नियंत्रण कई मानवीय कारकों से प्रभावित होता है, जिसके परिणामस्वरूप अस्थिर उत्पाद की गुणवत्ता और काम में कुछ सुरक्षा खतरे होते हैं। दूसरी ओर, कुछ उत्पादन लाइनों में, प्रेस-इन इंदौरबेलनाकार पिन की लागत अपेक्षाकृत महंगी होती है, जैसे कि फिंगर सिलेंडर और मूविंग मैकेनिज्म, जो छोटे और सूक्ष्म उद्यमों के उपकरण निवेश पर बहुत अधिक लागत दबाव डालेगा।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कॉपर निकल-प्लेटेड फास्टनरों, एल्यूमीनियम कॉलम नट, बढ़े हुए और गाढ़े प्लास्टिक गास्केट, हेक्सागोन हेड स्क्रू और अन्य उत्पादों, हम आपको प्रदान कर सकता है आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान करें।

मोड़

खराद हार्डवेयर स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।