उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

410 बड़े फ्लैट हेड इलेक्ट्रॉनिक मूवमेंट मदरबोर्ड स्क्रू 3/8 5/8 1/2-13 1/4-20

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2444समाप्ति स्रोत: समय:2022-09-27 07:33:45

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस वर्षों से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ट्राइपॉड नट्स, विस्तारित ब्लैक ह...

प्री-एम्बेडेड च्यूट्स के साथ कई प्रकार के टी-बोल्ट का उपयोग किया जाता है, जिनका उपयोग सेगमेंट, यू-बीम, बिल्डिंग कंक्रीट आदि में एम्बेडेड प्री-एम्बेडेड च्यूट के बाहरी घटकों के कनेक्शन के लिए किया जाता है। बनाने पर च्यूट का फिक्सिंग मरना। सेगमेंट और यू-आकार के बीम का उत्पादन करते समय, एम्बेडेड ढलान को टी-बोल्ट द्वारा बनाने वाले मोल्ड पर तय किया जाता है। कंक्रीट डालने की प्रक्रिया के दौरान, कसने वाले अखरोट को आसानी से कंक्रीट से ढक दिया जाता है। इस तरह, बन्धन नट पर कंक्रीट को हटा दिया जाना चाहिए, लेकिन कंक्रीट को हटाना मुश्किल है, जिससे खंड और यू-आकार के बीम के उत्पादन के बाद बनाने वाले मोल्ड को अलग करने में असुविधा होगी।

उत्पादन प्रक्रिया में पिन रिवेटिंग एक महत्वपूर्ण प्रक्रिया है। सबसे पहले, लोग मैनुअल काम का इस्तेमाल करते थे, जिसमें कम उत्पादन क्षमता, उच्च उत्पादन लागत और उत्पादित उत्पादों की उच्च दोष दर होती है। बाद में, एक पिन रिवेटिंग मशीन दिखाई दी। पिन रिवेटिंग मशीन हार्डवेयर उत्पादों की रिवेटिंग और पिनिंग के लिए है, पिन रिवेटिंग मशीन पिन लोडिंग और रिवेटिंग पिन के संचालन को पूरा कर सकती है, और पिन रिवेटिंग मशीन हार्डवेयर उत्पादन प्रक्रिया में पिन लोडिंग और रिवेटिंग पिन की प्रक्रिया को कम करती है। हालांकि, इसका संरचनात्मक डिजाइन अनुचित है और ऑपरेशन बहुत असुविधाजनक है

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का उद्देश्य एक सीमेंट स्क्रू प्रदान करना है जो स्थापित करना आसान है और उपर्युक्त सीमेंट नाखूनों की कमियों को देखते हुए हटाया जा सकता है जिन्हें अलग नहीं किया जा सकता है और विस्तार शिकंजा आसान नहीं है पहली बार स्थापित करने के लिए। गुआंग्डोंग Yueluo हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड एक सीमेंट पेंच है, जिसे निम्नलिखित तकनीकी समाधानों द्वारा महसूस किया जाता है। सीमेंट स्क्रू एक नेल टिप और एक नेल बॉडी से बना होता है। नाखून के शरीर के पीछे एक धागा होता है। यह धागा एक आंतरिक धागा या बाहरी धागा हो सकता है। . उपयोग करते समय, सीमेंट में सीमेंट स्क्रू चलाने के लिए एक हथौड़ा का उपयोग करें, और आप वस्तुओं को स्थापित करने और ठीक करने के लिए सामान्य स्क्रू या नट्स का उपयोग स्वतंत्र रूप से पेंच करने के लिए कर सकते हैं। मौजूदा तकनीक की तुलना में, ग्वांगडोंग यूलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड का यह फायदा है कि सीमेंट स्क्रू के पीछे आंतरिक धागे या बाहरी धागे होते हैं, इसलिए इसे पहली बार स्थापित करना न केवल आसान है, बल्कि यह भी है स्थापित की जाने वाली वस्तुओं को बार-बार अलग किया जा सकता है। सीमेंट पर वस्तुओं को स्थापित करते समय फास्टनर के रूप में उपयोग किया जाता है जिसे नष्ट करने की आवश्यकता हो सकती है।

फ्लैट वॉशर, फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह के बाहरी तरफ एक कुंडलाकार नाली बनाई जाती है, और एक सीलिंग रिंग कुंडलाकार खांचे में एम्बेडेड होती है, फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह पर कम से कम पांच गोलाकार समान रूप से व्यवस्थित सिलेंडर तय होते हैं, और फ्लैट वॉशर की ऊपरी सतह एक गोलाकार छेद के साथ प्रदान की जाती है जो इसके नीचे से संचार करती है, गोलाकार छेद में एक कॉलर व्यवस्थित होता है, कॉलर के ऊपर एक ऊपरी गोलाकार अंगूठी तय होती है, कॉलर के नीचे एक निचला गोलाकार अंगूठी तय होती है, और ऊपरी गोलाकार अंगूठी का व्यास निचली अंगूठी के व्यास के समान होता है, कॉलर का व्यास ऊपरी अंगूठी के व्यास से छोटा होता है, कॉलर का व्यास गोलाकार छेद के व्यास के अनुरूप होता है, और फ्लैट वॉशर की बाहरी दीवार के बीच में कम से कम तीन समान दूरी वाले छेद होते हैं। एक गोलाकार नाली, फ्लैट वॉशर की बाहरी दीवार को कम से कम तीन मजबूत ब्लॉकों के साथ तय किया जाता है जो गोलाकार नाली के साथ कंपित होते हैं, और मजबूत करने वाले ब्लॉक और फ्लैट वॉशर को एक टुकड़े में वेल्डेड किया जाता है।

ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड द्वारा हल की जाने वाली मुख्य तकनीकी समस्या एक कीलक प्रदान करना है जो ब्रेकिंग पॉइंट चुन सकती है, जो न केवल यादृच्छिक कतरनी के कारण होने वाले बुरे प्रभाव को हल कर सकती है, बल्कि खराद का धुरा भी रख सकती है रिवेटिंग के बाद ताकत बढ़ाने के लिए छेद, और यह भी कि जब एक ही प्रकार की कीलक को अलग-अलग रिवेटिंग मोटाई के साथ रिवेट किया जाता है, तो मैंड्रेल ब्रेकपॉइंट को बदलने से हमेशा आवश्यक जगह पर मैंड्रेल ब्रेकपॉइंट टूट सकता है, रिवेट की तन्यता और कतरनी ताकत में सुधार हो सकता है, बढ़ सकता है उत्पाद की riveting गुणवत्ता, और कीलक की सेवा जीवन को लम्बा खींचती है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: एक-टुकड़ा विस्तार बोल्ट, स्प्रिंग इलास्टिक्स, नट नट्स, काउंटरसंक हेड क्रॉस रिकेस्ड बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आप उपयुक्त बन्धन उत्पादों के टुकड़े समाधान के साथ।

410

बड़े फ्लैट सिर इलेक्ट्रॉनिक आंदोलन मदरबोर्ड शिकंजा


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।