उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्क्रू रॉ ईयर रॉड स्टेनलेस स्टील हैंड स्ट्रैप कनेक्शन शाफ्ट वॉच एक्सेसरीज शाफ्ट सिलिकॉन स्ट्रैप ईयर रॉड देखें

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2238समाप्ति स्रोत: समय:2023-06-11 15:10:48

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग के उत्पादन में दस से अधिक वर्षों का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: ठीक पिच हेक्सागोन कैप और मादा इंटी...

पोजिशनिंग प्लेट II3-1 पर फ्लैट वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 3 पर अतिरिक्त फ्लैट वॉशर 6 छिड़कें, और फ्लैट वॉशर पोजिशनिंग प्लेट 3 को हाथ से हिलाएं। थोड़े समय के बाद, फ्लैट वॉशर 6 को ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3-1 पर स्थित और व्यवस्थित किया जाएगा। फ्लैट वॉशर होल 3-7 में, चूंकि बैफल प्लेट II3-3 के ओपनिंग ग्रूव 113-32 की चौड़ाई फ्लैट वॉशर होल के व्यास 3-7 से छोटी होती है, और ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3- की मोटाई होती है- 1 को फ्लैट वॉशर 6 की मोटाई के अनुसार डिज़ाइन किया गया है, प्रत्येक केवल एक फ्लैट वॉशर 6 को प्रत्येक ऊपरी पोजीशनिंग प्लेट II3-1 के फ्लैट वॉशर छेद 3-7 में समायोजित किया जा सकता है, और फिर अतिरिक्त फ्लैट वॉशर को हटाने के लिए ब्रश का उपयोग करें

हेक्सागोनल नट का उपयोग स्क्रू, बोल्ट और स्क्रू के संयोजन में भागों को जोड़ने और जकड़ने के लिए किया जाता है। उनमें से, टाइप 1 छह-उद्देश्यीय अखरोट सबसे व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। सी-लेवल नट का उपयोग खुरदरी सतह और कम सटीक आवश्यकताओं वाली मशीनों, उपकरणों या संरचनाओं के लिए किया जाता है; ए-लेवल और बी-लेवल नट्स का उपयोग अपेक्षाकृत चिकनी सतहों और उच्च परिशुद्धता आवश्यकताओं के लिए किया जाता है। मशीन, उपकरण या संरचना। टाइप 2 इंदौरइंदौरषट्भुज नट की मोटाई M अधिक मोटी होती है, और इसका उपयोग ज्यादातर ऐसे अवसरों पर किया जाता है जहां अक्सर असेंबली और डिसएस्पेशन की आवश्यकता होती है। हेक्सागोनल पतले नट की मोटाई एम अपेक्षाकृत पतली होती है, और इसका उपयोग ज्यादातर उन स्थितियों में किया जाता है जहां जुड़े भागों की सतह की जगह सीमित होती है।

अंडाकार नाली संरचना के साथ साधारण हेक्सागोन हेड बोल्ट या साधारण टी-बोल्ट का उपयोग करते समय, बोल्ट को नाली के पीछे से डालने की आवश्यकता होती है। जब स्टील बेस या प्लेटफॉर्म की संरचनात्मक सीमाओं के कारण बोल्ट को खांचे के पीछे से नहीं डाला जा सकता है, तो स्थापना सतह को खोलना अक्सर आवश्यक होता है। बड़े व्यास के हैंड होल बोल्ट को आसानी से माउंट करने की अनुमति देते हैं, जो स्टील बेस या प्लेटफॉर्म की अंतर्निहित ताकत और कठोरता को कमजोर करता है।

अमेरिकन नेशनल थ्रेड (60 प्रोफ़ाइल कोण और H/8 समतलता) का प्रोफ़ाइल व्याथ थ्रेड प्रोफ़ाइल (55 प्रोफ़ाइल कोण और H/6 समतल ऊँचाई) से भिन्न है। अमेरिकी राष्ट्रीय धागा व्यापक रूप से उन क्षेत्रों और उद्योगों में उपयोग किया जाता है जो अमेरिकी उद्योग से प्रभावित हैं। द्वितीय विश्व युद्ध में, मित्र राष्ट्रों द्वारा उपयोग किए जाने वाले असंगत थ्रेड मानकों के कारण, रसद आपूर्ति की कठिनाइयों के कारण मित्र राष्ट्रों को गंभीर आर्थिक नुकसान और हताहत हुए। द्वितीय विश्व युद्ध की समाप्ति के तुरंत बाद, संयुक्त राज्य अमेरिका, यूनाइटेड किंगडम, कनाडा और अन्य सहयोगियों ने तुरंत संबद्ध देशों के बीच एक एकीकृत धागा मानक तैयार करना शुरू कर दिया, और 1948 में एक एकीकृत धागा मानक प्रख्यापित किया। क्योंकि आर्थिक ताकत और सैन्य ताकत संयुक्त राज्य अमेरिका उस समय मित्र देशों की सेनाओं पर हावी था, एकीकृत धागा मुख्य रूप से संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रीय धागा मानक के अनुसार तैयार किया गया था। एकता; बाद वाला अक्षर N अमेरिकी राष्ट्रीय थ्रेड्स के लिए N पदनाम से लिया गया है। तब से, एकीकृत धागे ने ब्रिटिश व्हिटवर्थ धागे के मूल उपयोग बाजार को निचोड़ना शुरू कर दिया।

वर्तमान में, बाजार नियामकों के विद्युत नियंत्रण बक्से में अंतर्निर्मित सर्किट बोर्ड घटकों के साथ एक बॉक्स बॉडी और एक बॉक्स कवर शामिल है जो इसके साथ जुड़ा हुआ है। बॉक्स कवर को ज्यादातर स्व-आपूर्ति वाले स्क्रू द्वारा बॉक्स बॉडी पर बांधा जाता है। निम्नलिखित समस्याएं हैं: सबसे पहले, बॉक्स में सर्किट बोर्ड पर कई विद्युत नियंत्रण रेखाएं होती हैं। स्व-आपूर्ति किए गए स्क्रू को स्थापित करते समय, विद्युत नियंत्रण रेखाएं क्षतिग्रस्त हो सकती हैं, जिससे आसानी से विद्युत नियंत्रण का शॉर्ट सर्किट हो सकता है, जो एक संभावित सुरक्षा खतरा है; इलेक्ट्रिक बैच और अन्य उपकरण स्थापित करने और अलग करने के लिए असुविधाजनक हैं, और उत्पादन लागत अधिक है।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: स्क्रू कनेक्टर, एंटी-लूज़ और एंटी-स्किड, ब्लैक किए गए 8.8 स्क्रू, फिश-आई एक्सपेंशन बोल्ट और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त बन्धन उत्पाद टुकड़ा समाधान प्रदान कर सकते हैं।

पेंच

कान की पट्टी


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।