उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 316 स्टेनलेस स्टील बेलनाकार सिर विरोधी हटाने वाई-प्रकार पेंच एएएए 6 # -32 एएएए 5/16

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2019समाप्ति स्रोत: समय:2024-01-26 14:10:26

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस वर्षों से अधिक का उत्पादन अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: आधा बटन बोल्ट, लोचदार पिन वसंत पिन डी...

साधारण धागा साधारण मोटे धागे: फ़ीचर कोड M+ नाममात्र व्यास + रोटेशन + थ्रेड टॉलरेंस ज़ोन कोड (पिच व्यास, शीर्ष व्यास) - रोटेशन की लंबाई साधारण महीन धागा: फ़ीचर कोड M+ नाममात्र व्यास * थ्रेड पिच + रोटेशन की दिशा + थ्रेड टॉलरेंस कोड के साथ ( मध्य व्यास, शीर्ष व्यास) - दाएं हाथ के धागे के लिए पेंच की लंबाई को छोड़ दिया जाता है, और बाएं हाथ के धागे को एलएच द्वारा दर्शाया जाता है। M 16-5g6g का अर्थ है मोटे धागे का साधारण धागा, नाममात्र का व्यास 16, दाहिना हाथ, धागा सहिष्णुता क्षेत्र मध्य व्यास में 5g और प्रमुख व्यास में 6g है, और पेंच की लंबाई को मध्यम लंबाई माना जाता है। M16×1 LH-6G का अर्थ है महीन धागा साधारण धागा, नाममात्र व्यास 16, पिच 1, बाएं हाथ, धागा सहिष्णुता क्षेत्र मध्यम व्यास और प्रमुख व्यास दोनों 6G हैं, और पेंच की लंबाई को मध्यम लंबाई माना जाता है। लेबलिंग प्रारूप है: फीचर कोड (बेलनाकार पाइप धागा जी द्वारा दर्शाया गया है, शंक्वाकार पाइप धागा एनपीटी द्वारा दर्शाया गया है) + आकार कोड + सहिष्णुता ग्रेड कोड + रोटेशन दिशा G1A--LH इंच गैर-थ्रेडेड सीलिंग पाइप थ्रेड, आकार कोड 1in का प्रतिनिधित्व करता है , बाएं हाथ, सहनशीलता ग्रेड ए ग्रेड है। Rcl/2 का अर्थ है इंच धागा सील टेपर पाइप धागा, आकार कोड 1/2in, दाएँ हाथ।

सेल्फ-लॉकिंग नट एक नट है जो घर्षण द्वारा सेल्फ-लॉक कर सकता है। उपयोग के दौरान कंपन और अन्य कारणों से सामान्य अखरोट अपने आप ढीला हो जाएगा। इस घटना को रोकने के लिए, सेल्फ-लॉकिंग नट का आविष्कार किया गया था। सेल्फ-लॉकिंग नट्स के मुख्य कार्य एंटी-लूज़ और एंटी-वाइब्रेशन हैं। विशेष अवसरों के लिए। इसका कार्य सिद्धांत आम तौर पर घर्षण द्वारा स्व-लॉकिंग है। फ़ंक्शन द्वारा वर्गीकृत सेल्फ-लॉकिंग नट्स के प्रकारों में नायलॉन के छल्ले वाले, गर्दन के बंद होने वाले और धातु के एंटी-लूज़िंग डिवाइस वाले शामिल हैं। वे सभी प्रभावी टॉर्क टाइप लॉक नट हैं (GB/T3098.9-2002 राष्ट्रीय मानक देखें)।

उपर्युक्त तकनीकी समस्याओं को हल करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड द्वारा अपनाई गई एक तकनीकी योजना है: एक ब्रेकिंग पॉइंट का चयन करने में सक्षम एक कीलक प्रदान की जाती है, जिसमें एक नेल बॉडी और एक मैंड्रेल होता है, और मैंड्रेल होता है क्रमिक रूप से सिर से पूंछ तक प्रदान किया जाता है। अर्धगोलाकार सिर, शंकु और सिलेंडर, शंकु कम से कम तीन के साथ प्रदान किए जाते हैं, खराद का धुरा नाखून शरीर के नीचे से नाखून शरीर में प्रवेश करता है, और फिर नाखून शरीर के सिर से बाहर निकलता है, गोलार्द्ध का सिर और सिलेंडर उजागर होता है नाखून के शरीर के नीचे और सिर के बाहर, सभी शंकु नाखून के शरीर के अंदर व्यवस्थित होते हैं।

दो संयोजन स्क्रू को दो संयोजन स्क्रू भी कहा जाता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, इसमें स्प्रिंग वॉशर या केवल एक फ्लैट वॉशर वाला स्क्रू होता है। थ्रेड रोलिंग के बाद, दो घटकों को एक साथ जोड़ दिया जाता है। लोहे और स्टेनलेस स्टील में दो संयोजन स्क्रू उपलब्ध हैं। लोहे के लिए, स्क्रू वायर 1010, 1018, 10B21, आदि जैसे स्क्रू सामग्री हैं। सामान्य लोहे के घाट को इलेक्ट्रोप्लेट करने की आवश्यकता होती है, और इलेक्ट्रोप्लेटिंग को पर्यावरण संरक्षण और साधारण में विभाजित किया जाता है। उदाहरण के लिए, पर्यावरण के अनुकूल रंग जस्ता, पर्यावरण के अनुकूल नीला जस्ता, सफेद जस्ता, रंग जस्ता, सफेद निकल और अन्य इलेक्ट्रोप्लेटिंग हैं। स्टेनलेस स्टील दो संयोजन शिकंजा। सामग्री स्टेनलेस स्टील 304 है।

इस उपयोगिता मॉडल का उद्देश्य पूर्व कला में समस्याओं को हल करना है, और एक स्थापना संरचना का प्रस्ताव है जो टी-बोल्ट और नाली मिलान को अपनाता है, जो बोल्ट की स्थापना को और अधिक सुविधाजनक बना सकता है, कसने की डिग्री अधिक है, सेवा जीवन लंबा है, और नियमित प्रतिस्थापन और रखरखाव।

हमारे पास शिकंजा, नट, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील के कैप नट्स, जेबी 4763 स्क्रू, मिश्रित स्क्रू, 316 शीर्ष विस्फोट और इम्प्लोजन स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम कर सकते हैं आपको फास्टनर सॉल्यूशंस के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान करते हैं।

304

316 स्टेनलेस स्टील


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।