उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

स्टेनलेस स्टील अखरोट भागों एएएए 3/8 एएएए 5/8 एएएए 1/2-13 आंकड़ा करने के लिए सीएनसी खराद स्वचालित खराद

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2267समाप्ति स्रोत: समय:2023-04-09 07:35:01

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: कार्बन स्टील हेक्सागोन सॉकेट हेड बोल्...

बोल्ट सामग्री: 18Cr2Ni4W, 25Cr2MoV स्टील; बोल्ट विनिर्देश: M27~M48। क्योंकि इस तरह की स्टील सतह पर एक पैशन फिल्म बनाना आसान है, और यह पैशन फिल्म बोल्ट को एक अच्छा आसंजन रासायनिक निकल फास्फोरस परत प्राप्त करने में असमर्थ बना देगी, इसलिए पहले फिल्म को हटाने के लिए विशेष प्रीट्रीटमेंट उपाय किए जाने चाहिए, और उपाय लिया जाना चाहिए इसके उत्थान को रोकने के लिए, मढ़वाया कोटिंग और सब्सट्रेट के बीच एक अच्छा बंधन बल सुनिश्चित करना संभव है। साथ ही, बोल्ट के बड़े ज्यामितीय आकार के कारण, यह निकल-फास्फोरस चढ़ाना उपचार और प्रक्रिया के गुणवत्ता निरीक्षण की कठिनाई को बढ़ाता है।

एनपीटी, पीटी, जी सभी पाइप थ्रेड हैं। NPT नेशनल (अमेरिकन) पाइप थ्रेड का संक्षिप्त नाम है, जो अमेरिकी मानक 60-डिग्री टेपर पाइप थ्रेड से संबंधित है, जिसका उपयोग उत्तरी अमेरिका में किया जाता है। राष्ट्रीय मानकों को GB/T12716-1991 में पाया जा सकता है, PT पाइप थ्रेड का संक्षिप्त नाम है, जो एक 55-डिग्री सील शंक्वाकार पाइप धागा है, जो व्हिटवर्थ थ्रेड परिवार से संबंधित है और इसका उपयोग ज्यादातर यूरोप और राष्ट्रमंडल देशों में किया जाता है। आमतौर पर पानी और गैस पाइप उद्योग में उपयोग किया जाता है, टेपर को 1:16 के रूप में निर्दिष्ट किया जाता है। राष्ट्रीय मानक जीबी / टी 7306-2000 में पाया जा सकता है जी एक 55 डिग्री गैर-थ्रेडेड सीलिंग पाइप थ्रेड है, जो व्हिटवर्थ थ्रेड परिवार से संबंधित है। जी के रूप में चिह्नित बेलनाकार धागे के लिए खड़ा है। राष्ट्रीय मानक GB/T7307-2001 में पाए जा सकते हैं इसके अलावा, थ्रेड में 1/4, 1/2, 1/8 अंक पाइप के व्यास को संदर्भित करते हैं, और इकाई इंच है। उद्योग में लोग आमतौर पर धागे के आकार को अंकों में संदर्भित करते हैं, 1 इंच 8 अंक के बराबर होता है, 1/4 इंच 2 अंक होता है, और इसी तरह। जी पाइप थ्रेड्स (गुआन) का सामान्य नाम प्रतीत होता है, और 55 और 60 डिग्री का विभाजन कार्यात्मक है, जिसे आमतौर पर पाइप सर्कल के रूप में जाना जाता है। यानी धागे को बेलनाकार सतह से मशीनीकृत किया जाता है। ZG को आमतौर पर पाइप कोन के रूप में जाना जाता है, यानी धागा एक शंक्वाकार सतह से बना होता है। सामान्य पानी के पाइप जोड़ इस प्रकार हैं। Rc का अर्थ है शंक्वाकार आंतरिक धागा ZG का अर्थ है टेपर पाइप थ्रेड, 3/4 का अर्थ है इंच का निशान, जो कि 3/4 इंच शंक्वाकार पाइप थ्रेड है, हार्डवेयर मैनुअल में है। राष्ट्रीय मानक निर्धारित करता है कि ZG 3/4 धागे का प्रमुख व्यास 26.44 मिमी है। कृपया मीट्रिक, अमेरिकी और ब्रिटिश थ्रेड मानक मैनुअल (तीसरा संस्करण) देखें। इसकी प्रतिनिधित्व विधि होनी चाहिए: ZG 3/4″। उनमें से (〃) इंच के लिए प्रतिनिधि प्रतीक है। एक इंच 8 इंच के बराबर होता है। 3/4 का मूल 6/8=3/4 है। आमतौर पर 6 अंक के रूप में जाना जाता है। इसी तरह, ZG का प्रमुख व्यास 1/2″ धागा≈21 मिमी। आमतौर पर 4 अंक के रूप में जाना जाता है। ZG 1″ धागा व्यास 33 मिमी। आमतौर पर 1 इंच के रूप में जाना जाता है। जेडजी 1 1/2″ थ्रेड पाइप बाहरी व्यास 48 मिमी। आमतौर पर 1 इंच और डेढ़ के रूप में जाना जाता है। टेपर पाइप थ्रेड पाइप थ्रेड के समान ही है, अंतर केवल टेपर में है। ध्यान दें कि पाइप के धागे और साधारण धागे का मूल आकार अलग है। डीएन नाममात्र व्यास है

पूर्व कला की उपर्युक्त कमियों को देखते हुए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड का उद्देश्य पंचिंग रिवेट्स के लिए स्टैम्पिंग डाई और स्टैम्पिंग पार्ट्स प्रदान करना है, और समस्या को हल करने के लिए डाई पर एक पोजिशनिंग फ्लोटिंग पिन जोड़ा जाता है। पूर्व कला। छिद्रण के दौरान रिवेट्स का स्थान गलत है, जिसके परिणामस्वरूप खराब गुणवत्ता की समस्या होती है। उपरोक्त उद्देश्य को प्राप्त करने के लिए, ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर उद्योग कं, लिमिटेड ने निम्नलिखित तकनीकी समाधानों को अपनाया है: पंचिंग रिवेट्स के लिए एक स्टैम्पिंग डाई, जिसमें लोअर डाई बेस, लोअर डाई प्लेट और लोअर डाई इंसर्ट ब्लॉक शामिल हैं; निचली डाई प्लेट और निचला डाई इंसर्ट ब्लॉक को निचले डाई बेस पर व्यवस्थित किया जाता है, और निचला डाई एंट्री ब्लॉक निचली डाई प्लेट से होकर गुजरता है और निचली डाई प्लेट के एक तरफ फैला होता है, और एक पोजिशनिंग फ्लोटिंग पिन की व्यवस्था की जाती है लोअर डाई एंट्री ब्लॉक, पोजिशनिंग लिफ्ट पिन को सपोर्ट करने के लिए एक इलास्टिक मेंबर को लोअर डाई होल्डर में व्यवस्थित किया जाता है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में एक ऊपरी डाई बेस, एक ऊपरी क्लैम्पिंग प्लेट और एक रिवेटिंग पंच शामिल है, ऊपरी क्लैम्पिंग प्लेट और रिवेटिंग पंच को ऊपरी डाई बेस पर व्यवस्थित किया जाता है, और रिवेटिंग पंच ऊपरी डाई बेस से होकर गुजरता है। ऊपरी पट्टी ऊपरी पट्टी के एक तरफ फैली हुई है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, रिवेट्स को निर्देशित करने के लिए पोजिशनिंग और लिफ्टिंग पिन प्रोट्रूशियंस के साथ प्रदान किए जाते हैं। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, निचले डाई बेस को लोचदार सदस्य को ठीक करने के लिए एक सेट स्क्रू के साथ प्रदान किया जाता है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, स्टॉप स्क्रू को निचले डाई बेस की निचली सतह पर स्थापित किया जाता है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, निचले डाई बेस और निचले टेम्पलेट के बीच एक निचली बैकिंग प्लेट की व्यवस्था की जाती है। पंचिंग रिवेट्स के लिए पंचिंग डाई में, लोचदार सदस्य एक स्प्रिंग होता है। एक मुद्रांकन भाग रिवेट्स के साथ प्रदान किया जाता है, और रिवेट्स पर मुहर लगाई जाती है और उपर्युक्त स्टैम्पिंग डाई द्वारा तय की जाती है। स्टैम्पिंग वाले हिस्से में स्टैम्पिंग वाला हिस्सा बैक प्लेट होता है। पूर्व कला की तुलना में, स्टैम्पिंग डाई और स्टैम्पिंग भाग जो ग्वांगडोंग युएलुओ हार्डवेयर इंडस्ट्री कं, लिमिटेड पंचिंग रिवेट्स के लिए प्रदान करता है, ने लोअर डाई होल्डर में लोअर डाई ब्लॉक में पोजिशनिंग फ्लोटिंग पिन को अपनाया और स्थापित किया है। पोजिशनिंग लिफ्ट पिन का समर्थन प्रदान किया जाता है। पंचिंग से पहले, पोजीशनिंग लिफ्ट पिन को इलास्टिक पीस द्वारा पकड़ कर रखा जाता है, ताकि पोजिशनिंग लिफ्ट पिन निचले डाई से ब्लॉक में फैल जाए, और स्टैम्पिंग के दौरान रिवेट को पोजिशनिंग लिफ्ट पिन पर रखा जाता है। पिन पर, रिवेट को पोजिशनिंग लिफ्ट पिन द्वारा निर्देशित किया जाता है। स्टैम्पिंग प्रक्रिया के दौरान, रिवेट को तिरछा होने से बचाने के लिए रिवेट पोजिशनिंग लिफ्ट पिन के साथ निकटता से गिरता है। जब स्टैम्पिंग डाई पूरी तरह से बंद हो जाती है, तो स्टैम्पिंग पूरी हो जाती है, जिससे स्टैम्प्ड उत्पाद की गुणवत्ता में सुधार होता है और उत्पादन क्षमता में बहुत सुधार होता है।

उच्च-शक्ति बोल्ट घर्षण प्रकार और दबाव-असर प्रकार के कनेक्शन के बीच का अंतर: उच्च-शक्ति बोल्ट उच्च-शक्ति बोल्ट कनेक्शन बोल्ट रॉड में एक बड़े कसने वाले पूर्व-दबाव के माध्यम से कनेक्टिंग प्लेट की प्लेट को जकड़ना है, जो पर्याप्त है एक बड़ा घर्षण बल उत्पन्न करें, जिससे कनेक्शन में सुधार हो। बोल्ट की अखंडता और कठोरता को दो प्रकारों में विभाजित किया जा सकता है: इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट घर्षण प्रकार कनेक्शन और इंदौरउच्च शक्ति बोल्ट दबाव प्रकार कनेक्शन विभिन्न डिजाइन और बल आवश्यकताओं के अनुसार जब कतरनी बल के अधीन होता है। दोनों के बीच आवश्यक अंतर यह है कि सीमा राज्य अलग है, हालांकि यह एक ही तरह का बोल्ट है, लेकिन यह गणना पद्धति, आवश्यकताओं और आवेदन के दायरे के मामले में बहुत अलग है। कतरनी डिजाइन में, उच्च शक्ति वाले बोल्ट का घर्षण प्रकार कनेक्शन सीमा स्थिति है जब बाहरी कतरनी बल प्लेटों की संपर्क सतहों के बीच बोल्ट कसने वाले बल द्वारा प्रदान किए गए संभावित अधिकतम घर्षण बल तक पहुंच जाता है, अर्थात आंतरिक और बाहरी कनेक्शन की कतरनी बल अधिकतम घर्षण से अधिक नहीं होने की गारंटी है। प्लेट सापेक्ष पर्ची विरूपण से नहीं गुजरेगी (पेंच और छेद की दीवार के बीच मूल अंतर हमेशा बनाए रखा जाता है), और कनेक्टेड प्लेट पूरी तरह से लोचदार रूप से तनावग्रस्त हो जाएगी। कतरनी प्रतिरोध के डिजाइन में, बाहरी कतरनी बल को उच्च शक्ति वाले बोल्ट-असर कनेक्शन में अधिकतम घर्षण बल को पार करने की अनुमति है। इस समय, कनेक्टेड प्लेटों के बीच सापेक्ष पर्ची विरूपण तब तक होता है जब तक बोल्ट रॉड छेद की दीवार से संपर्क नहीं करता है, और फिर कनेक्शन बोल्ट रॉड पर निर्भर करता है। शरीर की कतरनी और छेद की दीवार की असर और प्लेटों की संपर्क सतहों के बीच घर्षण संयुक्त रूप से बल संचारित करता है, और अंत में शाफ्ट की कतरनी या छेद की दीवार के असर को कनेक्शन की सीमा स्थिति के रूप में माना जाता है बाल काटना एक शब्द में, घर्षण प्रकार के उच्च-शक्ति वाले बोल्ट और दबाव-असर वाले उच्च-शक्ति वाले बोल्ट वास्तव में एक ही प्रकार के बोल्ट हैं, लेकिन क्या डिज़ाइन फिसलन पर विचार करता है। घर्षण प्रकार के उच्च शक्ति वाले बोल्ट कभी भी स्लाइड नहीं कर सकते हैं, और बोल्ट कतरनी बल को सहन नहीं करते हैं। एक बार फिसल जाने के बाद, डिजाइन को विफलता की स्थिति तक पहुंचने के लिए माना जाता है, जो तकनीकी रूप से परिपक्व है; दबाव-असर उच्च शक्ति वाले बोल्ट स्लाइड कर सकते हैं, और बोल्ट भी कतरनी बल सहन करते हैं, और अंतिम क्षति सामान्य बोल्ट विफलता (बोल्ट कतरनी या स्टील प्लेट क्रशिंग) के बराबर होती है।

इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आमतौर पर विभिन्न आकृतियों के पतले टुकड़े होते हैं जिनका उपयोग घर्षण को कम करने, रिसाव को रोकने, अलग करने, ढीलेपन को रोकने या दबाव वितरित करने के लिए किया जाता है। इस तरह के घटक कई सामग्रियों और संरचनाओं में विभिन्न प्रकार के समान कार्य करने के लिए पाए जाते हैं। थ्रेडेड फास्टनरों की सामग्री और प्रक्रिया द्वारा प्रतिबंधित, बोल्ट जैसे फास्टनरों की असर सतह बड़ी नहीं होती है, इसलिए असर सतह के संपीड़ित तनाव को कम करने और जुड़े भागों की सतह की रक्षा करने के लिए, वाशर का उपयोग किया जाता है। कनेक्शन जोड़ी के ढीलेपन को रोकने के लिए, एंटी-लूज़ स्प्रिंग वाशर, मल्टी-टूथ लॉक वाशर, राउंड नट स्टॉप वाशर और सैडल, वेव और शंक्वाकार लोचदार वाशर का उपयोग किया जाता है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: वाटरप्रूफ रिवेट्स, आयरन स्क्रू, फैक्ट्री नट्स, ट्रिम किए गए बाहरी हेक्सागोन स्क्रू और अन्य उत्पाद, हम आपको उपयुक्त फास्टनर प्रदान कर सकते हैं आपके लिए समाधान।

स्टेनलेस स्टील

काष्ठफल


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।