उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

304 स्टेनलेस स्टील भीतरी हेक्सागोनल सीधे फूल कील सिर स्मार्ट घड़ी कान बार

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2025समाप्ति स्रोत: समय:2024-02-06 08:31:59

जानकारी का सारांश:हमारे पास स्क्रू उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: मोल्ड स्क्रू, मल्टी-टाइप कार्बन स्ट...

मानक भागों आमतौर पर उपयोग किए जाने वाले भाग होते हैं, जो विभिन्न यांत्रिक संरचनाओं में व्यापक रूप से उपयोग किए जाते हैं। उनमें से, टी-ट्रैक बोल्ट एक सामान्य मानक हिस्सा है। मौजूदा टी-आकार के ट्रैक बोल्ट, विशेष रूप से हाई-स्पीड रेलवे में उपयोग किए जाने वाले, अक्सर पूर्व-दफन ट्रैक में स्थापित होते हैं, और टी-आकार के ट्रैक बोल्ट को स्थापित करना आसान नहीं होता है, जो आसानी से स्थितीय विचलन का कारण बन सकता है।

ए: मीट्रिक स्क्रू बी: यूएस स्क्रू सी: इंच स्क्रू ए: मीट्रिक मशीन स्क्रू: मीट्रिक पूर्व: एम 3 एक्स 6 - पीपीबी: एम 3 मशीन स्क्रू, 6 मिमी लंबाई, क्रॉस, फ्लैट हेड, ब्लैक प्लेटेड। फिनिशिंग कोड: फिनिशिंग स्पेसिफिकेशंस हेड कोड: सिर का आकार। पेंच सिर का आकार। बेलनाकार सिर। आधा सिर। इंदौरडूबता हुआ सिर। गोलाकार सिलेंडर सिर। कड़ाही का ऊपरी भाग। आधा गोल सिर। षट सिरा।

इस तकनीकी समस्या को हल करने के लिए, यूलुओ कंपनी एक समायोजन अखरोट प्रदान करती है, जिसमें एक असर इकाई, एक जोर वॉशर, एक समायोजन अखरोट और एक स्नैप रिंग शामिल है। समायोजन नट के अंदर एक आंतरिक धागा संरचना है, और आंतरिक धागा संरचना का एक छोर रिंग ग्रूव के साथ प्रदान किया जाता है, स्नैप रिंग को हस्तक्षेप के साथ रिंग ग्रूव में दबाया जाता है, और बिना सापेक्ष आंदोलन के समायोजन अखरोट के साथ कठोरता से जुड़ा होता है; असर इकाई शाफ्ट पर समर्थित है, और जोर वॉशर असर इकाई के साथ विमान में फिट है; एडजस्टिंग नट और शाफ्ट थ्रेडेड रूप से जुड़े हुए हैं, थ्रस्ट वॉशर प्लेन के साथ फिट, स्नैप रिंग का आंतरिक व्यास और शाफ्ट का धागा हस्तक्षेप फिट में है।

वायर कटर इलेक्ट्रोमैकेनिकल और अन्य उद्योगों में व्यापक रूप से उपयोग किए जाने वाले उपकरण हैं, और रिवेट्स व्यापक रूप से मानक भागों का उपयोग करते हैं, विशेष रूप से इलेक्ट्रोमैकेनिकल उद्योग के निर्माण या रखरखाव की प्रक्रिया में। क्योंकि वर्तमान में उपयोग किए जाने वाले वायर कटर का उपयोग ज्यादातर महीन स्टील के तारों या विभिन्न तारों को काटने और छोटे स्क्रू और नट्स को मोड़ने के लिए किया जाता है। काम की प्रक्रिया में, विभिन्न विशिष्टताओं के रिवेट्स अक्सर अस्थायी रूप से सामने आते हैं। उदाहरण के लिए, उपयुक्त रिवेट्स घटनास्थल पर नहीं मिल सकते हैं, या अन्य प्रतिस्थापन से काम में असुविधा होगी, जो न केवल आउटपुट को प्रभावित करता है, बल्कि गुणवत्ता को भी प्रभावित करता है।

जैसा कि हम सभी जानते हैं, विभिन्न यांत्रिक उपकरणों में कनेक्टर के रूप में स्क्रू और नट्स का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है, ताकि यांत्रिक उपकरणों को आसानी से अलग किया जा सके, लेकिन जिन उपकरणों की आंतरिक संरचना को गुप्त रखने की आवश्यकता होती है, उन्हें आमतौर पर असेंबली के बाद अलग करने की आवश्यकता नहीं होती है। . अखरोट को आसानी से नष्ट किया जा सकता है, जिससे आंतरिक संरचना को गुप्त रखने वाले उपकरणों को गुप्त रखने की आवश्यकता होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: ब्लैक प्लास्टिक स्क्रू कैप, राइट एंगल एंकर स्क्रू, राउंड हेड नूरल्ड हैंड-टाइटेड बोल्ट, एक्सटेंडेड बेलनाकार नट और अन्य उत्पाद , हम आपको फास्टनर समाधान के लिए उपयुक्त उत्पाद प्रदान कर सकते हैं।

304 स्टेनलेस स्टील

भीतरी षट्भुज


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।