उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद संयोजन स्क्रू पैन हेड मोबाइल फोन क्रॉस स्टेनलेस स्टील स्क्रू गैर-मानक

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2480समाप्ति स्रोत: समय:2022-06-11 10:24:53

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में दस साल से अधिक का उत्पादन अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: पूर्ण पेंच, फास्टनर अखरोट, ठीक धागा बोल्...

जब दरवाजे, खिड़कियों, अलमारियाँ, आदि के कनेक्शन और निर्धारण के लिए उपयोग किया जाता है, तो पारंपरिक पेंच बन्धन विधि का आमतौर पर उपयोग किया जाता है, और शिकंजा सीधे जुड़े भागों के पेंच छेद में संचालित होते हैं, और पेंच अंत कैप सीधे होते हैं उजागर, जो न केवल जुड़े भागों को प्रभावित करता है। इसके अलावा, लंबे समय तक उजागर किए गए शिकंजा के अंत के ढक्कन जंग के लिए आसान होते हैं, और सामान्य शिकंजा के अंतिम प्रसंस्करण में गड़गड़ाहट होती है। जब कनेक्शन बन्धन के लिए उपयोग किया जाता है, तो स्क्रू के अंत कैप लोगों को खरोंचना आसान होता है, जो उपस्थिति को प्रभावित करता है और सुरक्षित नहीं है।

मिश्र धातु इस्पात नट हेक्सागोन नट (GB6170/DIN934, GB6175), निकला हुआ किनारा नट (GB6177/DIN6923) गोल नट (GB812), छोटे गोल नट (GB810), अमेरिकी वर्ग नट, अमेरिकी इंदौरहेक्स नट (NI/MEB18.2.2), भारी शुल्क नट (मीट्रिक, यूएस)। निर्दिष्टीकरण: 5/16-4। नट विनिर्देश संपादन नट विनिर्देश तालिका सभी प्रकार के नट्स को विस्तार से एकीकृत करने के लिए है, और नट्स के कुछ विनिर्देशों को उप-विभाजित करने के लिए तालिका का उपयोग करना है। कई प्रकार के नट होते हैं, और विभिन्न सामग्रियों के नट होते हैं। प्रत्येक प्रकार के अखरोट के अलग-अलग विनिर्देश होते हैं, और प्रत्येक प्रकार के पेंच के अपने यांत्रिक गुण और कार्य भी होते हैं।

इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू सामग्री चयन के सिद्धांत: स्टेनलेस स्टील सामग्री का चयन मुख्य रूप से निम्नलिखित पांच पहलुओं से माना जाता है। 1. इंदौरस्टेनलेस स्टील स्क्रू सामग्री के यांत्रिक गुणों, विशेष रूप से ताकत पर आवश्यकताएं; 2. काम करने की स्थिति से सामग्री के संक्षारण प्रतिरोध पर आवश्यकताएं; 3. काम कर रहे तापमान (उच्च तापमान ताकत, ऑक्सीकरण प्रतिरोध) द्वारा सामग्री का गर्मी प्रतिरोध 4. उत्पादन तकनीक के संदर्भ में सामग्री प्रसंस्करण प्रदर्शन के लिए आवश्यकताएं; 5. अन्य पहलुओं जैसे वजन, मूल्य, खरीद और कई अन्य कारकों पर विचार किया जाना चाहिए।

सेल्फ-लॉकिंग नट एक नट है जो घर्षण द्वारा सेल्फ-लॉक कर सकता है। उपयोग के दौरान कंपन और अन्य कारणों से सामान्य अखरोट अपने आप ढीला हो जाएगा। इस घटना को रोकने के लिए, सेल्फ-लॉकिंग नट का आविष्कार किया गया था। सेल्फ-लॉकिंग नट्स के मुख्य कार्य एंटी-लूज़ और एंटी-वाइब्रेशन हैं। विशेष अवसरों के लिए। इसका कार्य सिद्धांत आम तौर पर घर्षण द्वारा स्व-लॉकिंग है। फ़ंक्शन द्वारा वर्गीकृत सेल्फ-लॉकिंग नट्स के प्रकारों में नायलॉन के छल्ले वाले, गर्दन के बंद होने वाले और धातु के एंटी-लूज़िंग डिवाइस वाले शामिल हैं। वे सभी प्रभावी टॉर्क टाइप लॉक नट हैं (GB/T3098.9-2002 राष्ट्रीय मानक देखें)।

थ्रू-होल माउंटिंग नट, जिसमें एक हेक्सागोनल भाग 1 और एक बेलनाकार भाग 2 होता है, एक थ्रेडेड होल 3 हेक्सागोनल भाग 1 और बेलनाकार भाग 2 के बीच प्रदान किया जाता है, और दो खांचे 4 बेलनाकार भाग 2 पर खोले जाते हैं, और प्रत्येक खांचे 4 के दो किनारों में एक उठा हुआ पक्ष 5 है, दोनों पक्ष शीट धातु भाग 7 से उभरे हुए हैं, यदि बोल्ट 8 से निचोड़ा या मारा जाता है, तो यह दोनों तरफ झुक जाएगा और शीट धातु के हिस्से पर बकसुआ होगा, ताकि यह सीधे वेल्डेड नहीं है। रबर का भी इस्तेमाल किया जा सकता है। पार्श्व किनारों 5 की प्रत्येक ऊपरी सतह पर उत्तल बिंदु 6 दिया गया है ताकि मारते समय हथौड़ा फिसले नहीं।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: GB97 ब्लैक इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर, स्टील ब्लैक टी-आकार के स्क्रू, छोटे टूथ हेक्सागोन हेड स्क्रू, GB802.4 इंदौरहेक्सागोन कैप नट्स और अन्य उत्पाद, हम प्रदान कर सकते हैं आपके पास आपके लिए सही फास्टनर समाधान है।

इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद

इंदौरइंदौरइंदौरइंदौरसंयोजन पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।