उपयुक्त भाषा पर स्विच करने के लिए चित्र पर क्लिक करें

फास्टनर उद्योग के बड़े पैमाने पर निर्माता

उच्च तकनीक प्रमाणित उद्यम

ISO.jpg            
sgs.jpg            
rohs.jpg            

गैर-मानक इलेक्ट्रॉनिक संचार पेंच काउंटरसंक हेड क्रॉस वॉच मोबाइल फोन छोटी मशीन स्क्रू

लेखक:[email protected] क्लिक करना:2494समाप्ति स्रोत: समय:2022-05-28 07:29:31

जानकारी का सारांश:हमारे पास पेंच उद्योग में उत्पादन का दस साल से अधिक का अनुभव है, मुख्य उत्पाद हैं: एंटी-थ्रेड अमेरिकन नट्स, नूरल्ड नट्स,...

मौजूदा इंदौरसमायोजन पेंच आम तौर पर पेंच के शीर्ष पर एक पेंच और एक अखरोट से बना होता है। स्क्रू को एक स्क्रूड्राइवर के माध्यम से घुमाने के लिए प्रेरित किया जाता है, और फिर स्क्रू को घुमाने के लिए प्रेरित किया जाता है। अंदर और बाहर, इससे जुड़ी अन्य वस्तुओं को समायोजित करना और तदनुसार स्थिति बदलना।

वर्तमान में, विनिर्माण उद्योग के विकास के साथ, अजीब आकार वाले कई हिस्सों का व्यापक रूप से विमानन, एयरोस्पेस और अन्य औद्योगिक क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है, जिनमें से एक एल-आकार का इंदौरबेलनाकार पिन है। ऊपरी सिरे पर 2.55×4.95 यू-आकार का बॉस दिया गया है। बॉस के ऊपरी सिरे और निचले सिरे के बीच समानता त्रुटि 0.01 मिमी से कम होनी चाहिए। एल-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन को उच्च मशीनिंग सटीकता की आवश्यकता होती है और मशीन टूल पर क्लैंप करना मुश्किल होता है। इसे प्रोसेस करना मुश्किल है। जब बनाने वाले हिस्से को काट दिया जाता है, तो कट की सतह, यानी बॉस की ऊपरी छोर की सतह, एक छोटा स्तंभ मंच छोड़ देगी। इस अंतिम सतह को संसाधित करते समय, पूर्व कला में, आमतौर पर ऐसे एल-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन को संसाधित करने के लिए एक वाइस का उपयोग किया जाता है। या तांबे की आस्तीन को जकड़ा जाता है, और फिर संसाधित किया जाता है; हालांकि, भागों के छोटे आकार के कारण, एल-आकार के इंदौरबेलनाकार पिन वर्कपीस को दबाना मुश्किल है; वर्कपीस की प्रत्येक मशीनी सतह के लिए आवश्यक उच्च परिशुद्धता के कारण, जब एक वाइस के साथ क्लैंपिंग होती है, तो वाइस की क्लैंपिंग फोर्स को नियंत्रित करना मुश्किल होता है, और वर्कपीस की सतह को कुचलना और खरोंच करना आसान होता है; और जब एक वाइस या कॉपर सेट क्लैंप का उपयोग किया जाता है, तो प्रत्येक प्रसंस्करण और उत्पादन के लिए केवल एक वर्कपीस को क्लैंप किया जा सकता है, और क्लैम्पिंग पूरा होने के बाद भागों के ऊपरी और निचले विमानों को सुनिश्चित करना मुश्किल होता है। समांतरता मशीनिंग त्रुटि, जिसके परिणामस्वरूप कम भागों प्रसंस्करण गुणवत्ता और कम उत्पादन क्षमता होती है।

Yueluo का उद्देश्य संकोचन के साथ एक ब्रेक पैड रिवेट प्रदान करना है जो न केवल असेंबली के दौरान सामान्य फीडिंग की समस्या को हल कर सकता है, बल्कि मूल मशीनिंग चम्फरिंग की प्रसंस्करण लागत को भी बचा सकता है और उपयोग में कीलक के गुणवत्ता जोखिम को कम कर सकता है। इसकी उत्पादन विधि।

मौजूदा जीवन में, क्षतिग्रस्त पेंच छेद के साथ कैसेट की मरम्मत के लिए मरम्मत भागों का उपयोग अक्सर किया जाता है, और मरम्मत भागों पर पेंच छेद का उपयोग मूल क्षतिग्रस्त कैसेट पेंच छेद के बजाय किया जाता है। हालांकि, पूर्व कला (आवेदन संख्या: 201520948368.5) में, बहाली के समर्थन को घुमाकर बहाली तय की जाती है, जो कि कैसेट की छोटी जगह के कारण अक्सर असुविधाजनक होती है। इसके अलावा, पूर्व कला में सेट पेंच मुख्य रूप से थ्रेडेड छेद के बिना स्क्रू के अंत के माध्यम से वस्तु को तेज करता है, जिससे बाहरी शिकंजा स्थापित करना मुश्किल हो जाता है। इसके आधार पर, स्क्रू इंस्टॉलेशन होल्स के साथ एक सेट स्क्रू के माध्यम से समर्थन को बाहर निकालने और मरम्मत के टुकड़े को कसने की एक विधि, और फिर सेट स्क्रू पर स्क्रू को स्थापित करने से, मरम्मत के टुकड़े की त्वरित स्थापना और उपयोग की सुविधा होगी।

नट की श्रृंखला को पूर्व कला में जाना जाता है, जिसमें आम तौर पर एक आंतरिक धागा होता है जिसे संबंधित डिज़ाइन के स्क्रू के बाहरी धागे या थ्रेडेड बोल्ट पर पिरोया जा सकता है। वर्णित प्रकार के नटों का उपयोग किया जाता है, उदाहरण के लिए, शीट मेटल हाउसिंग के नाली में स्क्रू-जैसे केबल कनेक्शन को बन्धन के लिए पागल के रूप में। इस प्रकार के शीट मेटल हाउसिंग में आमतौर पर दीवारें इतनी पतली होती हैं कि उन्हें पिरोया नहीं जा सकता है, इसलिए इंस्टॉलेशन को पूरा करने के लिए इस प्रकार के थ्रेडेड कनेक्शन की आवश्यकता होती है।

हमारे पास स्क्रू, नट्स, इंदौरइंदौरफ्लैट वाशर आदि के उत्पादन और बिक्री में कई वर्षों का अनुभव है। मुख्य उत्पाद हैं: काउंटरसंक हेड मिनिएचर फ्लैट हेड मशीन स्क्रू, इंदौरइंदौरस्क्वायर नट और नट्स, वेल्डेड राउंड नट जॉइंट्स, हाई प्रिसिजन इंदौरहेक्सागोनल फाइन पिच नट्स और अन्य उत्पाद, हम आपको आपके लिए सही फास्टनर समाधान प्रदान कर सकते हैं।

गैर मानक

इंदौरइलेक्ट्रॉनिक संचार पेंच


उपरोक्त सामग्री Yueluo या इंटरनेट द्वारा अपलोड की गई है। यदि कोई कॉपीराइट समस्या है, तो कृपया [email protected] से संपर्क करें।